उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आई-बीम एम्बेडेड रिंग एंकर रिंग कैंटिलीवर बीम यू-बोल्ट एम्बेडेड पार्ट्स एएएए 3/8 एएएए 5/8 चुनें

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3073समाप्ति स्रोत: समय:2022-06-02 23:37:00

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: A450 दांतेदार अखरोट, ग्रेड 8 काले ...

जैसा कि चित्र 1 और 2 में दिखाया गया है, Yueluo एक स्वचालित लॉकिंग स्क्रू है। नीचे से ऊपर तक, बाहरी धागे के साथ स्क्रू हेड 1, स्क्रू रॉड और नट 3 हैं। स्क्रू रॉड एक खोखली स्क्रू रॉड 2 है, और खोखला पेंच रॉड 2 के दोनों किनारों पर लंबे छेद 7 हैं, की चौड़ाई लंबा छेद 7 खोखले स्क्रू रॉड 2 के आंतरिक व्यास से छोटा है, और एक स्प्रिंग 4 को खोखले स्क्रू रॉड 2 की आंतरिक गुहा में व्यवस्थित किया गया है, और स्प्रिंग 4 खोखले स्क्रू रॉड 2 से छोटा नहीं है। विस्तार राज्य। स्प्रिंग 4 के ऊपरी सिरे को प्लग 5 से सुसज्जित किया गया है, प्लग 5 के दो पंखों 6 के बीच की दूरी नट 3 के व्यास से अधिक है, और प्लग 5 के दो पंख 6 खोखले पेंच से बाहर निकलते हैं। रॉड 2 लंबे छेद के माध्यम से 7. यूलुओ का उपयोग करते समय, आपको केवल दो पंखों के माध्यम से वसंत को संपीड़ित करने की आवश्यकता होती है, तटस्थ स्थिति उजागर होने के बाद यू-आकार की क्लिप डालें, और फिर दो पंखों को छोड़ दें, वसंत स्वचालित रूप से वापस आ जाएगा और यू-आकार की क्लिप को संपीड़ित करें, जो उपयोग में आसान, सुरक्षित और विश्वसनीय है। दावा 7. एक स्व-लॉकिंग स्क्रू, नीचे से ऊपर तक, एक स्क्रू हेड, एक स्क्रू रॉड और एक बाहरी धागे के साथ प्रदान किया गया नट होता है, जिसकी विशेषता यह है कि स्क्रू रॉड एक खोखली स्क्रू रॉड है, और खोखले स्क्रू के दोनों तरफ रॉड क्रमशः लंबे छेद के साथ प्रदान की जाती है, लंबे छेद की चौड़ाई खोखले स्क्रू रॉड के आंतरिक व्यास से छोटी होती है, खोखले स्क्रू रॉड की आंतरिक गुहा एक वसंत के साथ प्रदान की जाती है, वसंत के ऊपरी छोर को एक के साथ प्रदान किया जाता है प्लग, और प्लग के दो पंख लंबे छेद के माध्यम से खोखले स्क्रू रॉड से बाहर निकलते हैं।

छेद के लिए इयरलेस रिटेनिंग रिंग ज्यादातर पाइप फिटिंग की भीतरी दीवार पर कुंडलाकार खांचे में स्थापित की जाती है। इस तरह की रिटेनिंग रिंग का बाहरी व्यास असेंबली राउंड होल के व्यास से थोड़ा बड़ा होता है। असेंबल करते समय, ईयरलेस रिटेनिंग रिंग को पाइप फिटिंग में दबाने की जरूरत होती है। चूंकि पाइप फिटिंग की भीतरी दीवार अपेक्षाकृत चिकनी होती है, इयरलेस रिटेनिंग रिंग पाइप फिटिंग में आसानी से तिरछी हो जाती है। कुंडलाकार खांचे में प्रवेश करने से पहले इसे कई बार समायोजित करने की आवश्यकता होती है, और विधानसभा दक्षता कम होती है।

धातु सामग्री की कतरनी ताकत सामग्री की कतरनी बल का सामना करने की क्षमता को संदर्भित करती है, जो सामग्री अक्ष के लंबवत बाहरी बल की ताकत और सामग्री को कतरनी को संदर्भित करती है। परीक्षण आमतौर पर इंदौरबेलनाकार पिन को निर्दिष्ट स्थिरता में स्थापित करने के लिए होता है, और सहायक भाग और लोडिंग भाग के बीच का अंतर 0.15 मिमी से अधिक नहीं होना चाहिए, और फिर सामग्री की कतरनी शक्ति का परीक्षण करने के लिए बल लगाया जाता है।

स्क्रू ग्रूविंग डिवाइस में एक वर्कबेंच होता है, वर्कबेंच के ऊपरी हिस्से पर एक वाइब्रेटिंग प्लेट की व्यवस्था की जाती है, वाइब्रेटिंग डिस्क के डिस्चार्ज पोर्ट के नीचे एक कन्वेइंग डिवाइस की व्यवस्था की जाती है, स्लॉटिंग डिवाइस को कन्वेइंग डिवाइस के एक तरफ व्यवस्थित किया जाता है, और स्लॉटिंग डिवाइस एक पारस्परिक डिवाइस के साथ प्रदान की जाती है। जब आंदोलन बढ़ाया जाता है, तो कटिंग व्हील का उपयोग संदेश देने वाले उपकरण में स्क्रू को ग्रो करने के लिए किया जा सकता है, और ग्रूविंग डिवाइस को भी निश्चित रूप से ग्रूव्ड स्क्रू को पीसने के लिए एक निश्चित व्हील के साथ प्रदान किया जाता है।

यांत्रिक संरचना में, मौजूदा मुहरों का उपयोग बोल्ट के अंतिम चेहरे या तेल संयुक्त के अंतिम चेहरे पर किया जाता है। कॉपर वॉशर को अक्सर सील के रूप में उपयोग किया जाता है, और कॉपर वॉशर का उपयोग केवल एक बार किया जा सकता है, और दूसरे उपयोग के बाद यह कठोर हो जाएगा, इसके सीलिंग प्रदर्शन को कम कर देगा। विशेष रूप से जब इसका उपयोग ऑटोमोबाइल इंजन के तेल पैन के तेल नाली बोल्ट (जिसे तेल नाली प्लग के रूप में भी जाना जाता है) पर किया जाता है, तो रखरखाव करना और तांबे के वॉशर को बदलना आवश्यक है, अन्यथा तेल रिसाव का कारण बनना आसान है। फिर भी, इंजन ऑयल पैन के स्क्रू होल का घिसाव भी बहुत बड़ा होता है। साधारण ऑटो मरम्मत की दुकानों के लिए एक बार में एक कॉपर वॉशर को बदलना भी मुश्किल है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्ट्रक्चरल ब्लाइंड रिवेट्स, सेल्फ-कैबिनेट बोल्ट, आयरन और बाहरी दांत इंदौरफर्नीचर नट, स्टॉप बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम कर सकते हैं आपको पीस सॉल्यूशन के लिए उपयुक्त बन्धन उत्पाद प्रदान करते हैं।

आई-बीम एम्बेडेड रिंग

लंगर की अंगूठी


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।