उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

लॉक नट जस्ती नायलॉन लॉक नट निकला हुआ किनारा नट स्व-लॉकिंग निकला हुआ किनारा नट

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3030समाप्ति स्रोत: समय:2022-06-24 15:06:47

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: मिश्र धातु स्टील नट, रिवेटिंग पार्ट्स...

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के फायदे यह हैं कि कीलक नट वेल्डिंग, आसान संचालन, उच्च उत्पादन क्षमता, निर्माण में आसान, कम लागत, एकल-पक्षीय रिवेटिंग के बिना पतली दीवार वाली या पतली प्लेट वाली वस्तुओं पर तय की जाती है। फर्म कनेक्शन, कोई प्रदूषण नहीं, कोई शोर नहीं, महत्वपूर्ण आर्थिक लाभ हैं।

पारंपरिक बरमा बिट संरचना 1 में रॉड बॉडी 11, रॉड बॉडी 11 के एक छोर पर प्रदान किया गया एक स्क्रू हेड 12, रॉड बॉडी 11 के दूसरे छोर पर प्रदान की गई एक ड्रिल टेल 13 और थ्रेड्स की बहुलता 14 शामिल है। रॉड बॉडी 11; वहीं, ड्रिल टेल 13 की परिधि एक पार्टिंग लाइन 15 को परिभाषित करती है, और पार्टिंग लाइन 15 ड्रिल टेल 13 को सममित रूप से एक साइड 131 और एक साइड 132 में विभाजित करती है, और एक कटिंग एंड 133 के अंत के जंक्शन पर बनता है। पक्ष 131 और पक्ष 132 का अंत क्रमशः। कटिंग एंड 133 को हेलिक्स की एक ही दिशा में क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 134 के साथ अवतल रूप से प्रदान किया गया है, और किनारे 132 चिप बांसुरी 134 को जारी रखता है और इसमें विभिन्न पेचदार वक्रता के साथ एक क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 135 है। , चिप नाली 134 और चिप नाली 135 को विभिन्न पेचदार वक्रता के माध्यम से जोड़कर, ड्रिल पूंछ 13 186 डिग्री का एक सममित और पूर्ण चिप नाली बना सकता है।

बड़े विमान, बड़े बिजली उत्पादन उपकरण, ऑटोमोबाइल, हाई-स्पीड ट्रेनों, बड़े जहाजों और उपकरणों के बड़े पूर्ण सेट द्वारा प्रस्तुत आज के उन्नत विनिर्माण ने एक महत्वपूर्ण विकास दिशा में प्रवेश किया है। नतीजतन, फास्टनरों विकास के एक महत्वपूर्ण चरण में प्रवेश करेंगे। उच्च शक्ति वाले बोल्ट का उपयोग महत्वपूर्ण मशीनरी के कनेक्शन के लिए किया जाता है, और बार-बार डिस्सेप्लर या विभिन्न इंस्टॉलेशन टॉर्क विधियों के लिए अत्यधिक उच्च शक्ति वाले बोल्ट की आवश्यकता होती है। इसलिए, इसकी सतह की स्थिति और थ्रेड सटीकता की गुणवत्ता सीधे सेवा जीवन और मेजबान की सुरक्षा को प्रभावित करेगी। घर्षण गुणांक में सुधार करने और उपयोग के दौरान जंग, जब्ती या चिपके रहने से बचने के लिए, तकनीकी आवश्यकताएं निर्धारित करती हैं कि सतह को निकल फास्फोरस चढ़ाना के साथ इलाज किया जाना चाहिए। कोटिंग की मोटाई 0.02 से 0.03 मिमी की सीमा के भीतर होने की गारंटी है, और कोटिंग एक समान, घनी और पिनहोल से मुक्त है।

एक स्वचालित सर्किल डिवाइस एक स्वचालित सर्किल डिवाइस का खुलासा करता है जो उत्पादन क्षमता में सुधार और श्रम लागत को कम करने के लिए सर्किल की स्वचालित असेंबली को महसूस करने में सक्षम है। हालांकि, स्वचालन की कम डिग्री और कम कार्यकुशलता की समस्याएं हैं।

लॉक नट के अन्य नाम: रूट नट, लॉकनट, नट। उद्देश्य: थ्रू वायर या अन्य पाइप फिटिंग के बाहरी जोड़ को लॉक करना। नट का कार्य सिद्धांत नट और बोल्ट के बीच घर्षण का उपयोग सेल्फ-लॉकिंग के लिए करना है। हालांकि, इस सेल्फ-लॉकिंग की विश्वसनीयता डायनेमिक लोड के तहत कम हो जाती है। कुछ महत्वपूर्ण अवसरों में, हम नट लॉकिंग की विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए कुछ ढीले-ढाले उपाय करेंगे। उनमें से, लॉक नट्स का उपयोग ढीला विरोधी उपायों में से एक है। लॉक नट भी तीन प्रकार के होते हैं: पहला एक ही बोल्ट पर पेंच लगाने के लिए दो समान नटों का उपयोग करना है, और बोल्ट कनेक्शन को विश्वसनीय बनाने के लिए दो नटों के बीच एक कसने वाला टॉर्क जोड़ना है। दूसरा एक विशेष एंटी-लूज़िंग नट है, जिसे एक तरह के एंटी-लूज़िंग वॉशर के साथ उपयोग करने की आवश्यकता होती है। विशेष ताला अखरोट हेक्सागोनल अखरोट नहीं है, बल्कि एक मध्यम इंदौरगोल अखरोट है। अखरोट की परिधि पर 3, 4, 6 या 8 पायदान होते हैं (अखरोट के आकार और निर्माता की उत्पाद श्रृंखला के आधार पर)। कई पायदान कसने वाले उपकरण का केंद्र बिंदु और लॉक वॉशर संगीन का स्नैप-इन दोनों हैं। तीसरा प्रकार नट की बाहरी सतह से थ्रेडेड छेद के माध्यम से आंतरिक थ्रेड सतह (आमतौर पर 2, जो बाहरी सतह पर 90 पर वितरित किया जाता है) तक ड्रिल करना है, जिसका उपयोग छोटे-व्यास वाले इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू में पेंच करने के लिए किया जाता है। इसका उद्देश्य धागे को ढीला करने से रोकने के लिए एक केन्द्राभिमुख बल लागू करना है। बाजार में बेची जाने वाली बेहतर गुणवत्ता वाला लॉक नट एक छोटे तांबे के ब्लॉक के साथ जड़ा होता है जो रेडियल जैकिंग स्क्रू को सीधे लॉक किए गए धागे से संपर्क करने और बाद वाले को नुकसान पहुंचाने से रोकने के लिए नट की आंतरिक सतह पर लॉक नट के धागे के अनुरूप होता है। . इस तरह के लॉक नट को धीरे-धीरे घूर्णन गति भागों के शाफ्ट एंड लॉकिंग में लगाया जाता है, जैसे कि बॉल स्क्रू के बढ़ते छोर पर असर का विरोधी ढीलापन। दूसरी विरोधी ढीली विधि पहले की तुलना में अधिक विश्वसनीय है, लेकिन संरचना अपेक्षाकृत जटिल है। पहले दो की तुलना में, तीसरी घड़ी में बेहतर विरोधी ढीली प्रभाव, सरल और अधिक सुंदर संरचना और छोटे अक्षीय आकार की विशेषताएं हैं।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सपोर्ट स्पेसर्स, रेड/ब्लैक लॉन्ग नट्स, 511 फ्रेंच स्टैंडर्ड डिश-शेप्ड एम्बॉस्ड वाशर, ब्लैक और हार्डेड 45# स्टील हीट-ट्रीटेड टी-नट्स और अन्य उत्पाद, हम आपको एक फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं जो आपको सूट करता है।

इंदौरइंदौरइंदौरबंद करने वाला नट

जस्ती


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।