उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

सीएनसी के पुर्जे बड़े सीएनसी पुर्जे बने सीएनसी छोटे पुर्जे बने:

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2675समाप्ति स्रोत: समय:2023-09-13 17:44:21

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: बड़े हेड स्क्रू, मीट्रिक हेक्साग...

इसलिए, आवश्यकताओं को पूरा करने वाले फास्टनरों को प्राप्त करने के लिए, बोल्ट, रिवेट्स आदि के प्रमुखों की कठोरता को सुनिश्चित करते हुए, मध्य खंडों की कठोरता को कम करने के लिए आमतौर पर बोल्ट, रिवेट्स आदि के मध्य खंडों को एनील करना आवश्यक होता है। वर्तमान में, मौजूदा प्रक्रिया मध्य खंड को तुरंत गर्म करने और कठोरता को कम करने के लिए अल्ट्रा-हाई फ़्रीक्वेंसी इंडक्शन हीटिंग उपकरण को अपनाती है। हालांकि, इस प्रक्रिया के लिए बहुत अधिक नियंत्रण की आवश्यकता होती है, और हीटिंग का समय थोड़ा लंबा होता है, जो सिर की कठोरता को प्रभावित करता है, और बड़े पैमाने पर उत्पादन बहुत अस्थिर होता है, जिससे कीलक को विफल करना आसान होता है। इसी समय, अल्ट्रा-हाई फ़्रीक्वेंसी उपकरणों की लागत अधिक है और बिजली की खपत बड़ी है, जो बड़े पैमाने पर उत्पादन और ऊर्जा की बचत के लिए अनुकूल नहीं है। पर्यावरण के अनुकूल।

उच्च और निम्न वोल्टेज बिजली उपकरणों के स्विचगियर में, कई स्विचगियर शेल की सतह को प्लास्टिक से पेंट या स्प्रे किया जाता है, और स्विचगियर मानकों की आवश्यकताओं के अनुसार इंस्टॉलेशन बीम और स्विचगियर के अन्य हिस्सों और पूरे कैबिनेट को लगातार ग्राउंड किया जाना चाहिए। उपकरणों के सुरक्षित उपयोग में सुधार। क्योंकि सामान्य पेंच, स्प्रिंग वॉशर, फ्लैट वॉशर और नट टाइप स्ट्रक्चरल कनेक्शन शेल की सतह और मेटल माउंटिंग बीम के बीच ग्राउंडिंग निरंतरता की आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकता है, आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए, शेल की सतह को पेंट किया जाता है या इससे पहले छिड़काव, विशेष ग्राउंडिंग स्टड को वेल्डेड किया जाना चाहिए। स्थापना बीम की वृद्धि के साथ, वेल्डेड स्टड की संख्या में भी वृद्धि होनी चाहिए, जिससे उत्पाद प्रसंस्करण प्रौद्योगिकी की जटिलता बढ़ जाती है, मानव-घंटे बर्बाद हो जाते हैं और लागत बढ़ जाती है।

निर्माण बाजार के जोरदार विकास के साथ, फास्टनर-प्रकार के स्टील पाइप मचान और फॉर्मवर्क समर्थन का व्यापक रूप से उपयोग किया गया है, और फास्टनर-प्रकार के स्टील पाइप मचान और फॉर्मवर्क समर्थन प्रणाली में बड़ी संख्या में फास्टनरों का उपयोग किया जाता है। आमतौर पर इस्तेमाल की जाने वाली फास्टनर संरचना में फास्टनर बॉडी और ब्लेड को जोड़ने के लिए फास्टनर बॉडी 1, ब्लेड 2 और रिवेट 3 शामिल होते हैं। फास्टनर बॉडी और ब्लेड के बीच स्टील पाइप को भेदने के लिए एक चाप के आकार की गुहा 4 प्रदान की जाती है। चित्र 1 समकोण फास्टनरों को दिखाया गया है। हालांकि, भवन निर्माण की प्रक्रिया में, फास्टनरों के ब्लेड में विभिन्न डिग्री की दरारें और फ्रैक्चर होते हैं, जो फास्टनरों के स्क्रैपिंग की ओर ले जाते हैं, या फास्टनरों के रिवेट्स के खराब एंकरिंग के कारण फास्टनरों को स्क्रैप कर दिया जाता है, जिसके परिणामस्वरूप बहुत सारा कचरा, और फास्टनरों क्षतिग्रस्त हो गए हैं। एक बड़ा सुरक्षा निर्माण खतरा है। हालांकि, क्षतिग्रस्त फास्टनरों को पूरी तरह से हाथ से मरम्मत करने के कई नुकसान हैं, जैसे तकनीकी कठिनाई, समय लेने वाली और श्रम-गहन, और उच्च परिचालन लागत। इसलिए, श्रमिकों की श्रम तीव्रता को कम करने, मरम्मत दक्षता में सुधार करने और परिचालन लागत को कम करने के लिए क्षतिग्रस्त फास्टनरों की मरम्मत की प्रक्रिया में रिवेट्स स्थापित करने के लिए एक सहायक उपकरण का शोध और डिजाइन करना एक तकनीकी समस्या है जिसे कला में कुशल लोगों द्वारा तत्काल हल किया जाना है।

रिवेट ऑटोमैटिक फीडिंग डिवाइस में फीडिंग इंस्टॉलेशन फ्रेम होता है, फीडिंग इंस्टॉलेशन फ्रेम के ऊपरी सिरे को क्षैतिज रूप से व्यवस्थित रिसीविंग ब्लॉक माउंटिंग प्लेट के साथ प्रदान किया जाता है, रिसीविंग ब्लॉक इंस्टॉलेशन प्लेट की ऊपरी सतह रिवेट रिसीविंग ब्लॉक, रिवेट के साथ प्रदान की जाती है। प्राप्त करने वाले ब्लॉक की सतह को एक प्राप्त ब्लॉक चलने योग्य नाली के साथ प्रदान किया जाता है जो ऊपर की ओर खुलता है और पूरी तरह से बाएं और दाएं प्रवेश करता है। लेफ्ट मूवेबल रिसीविंग रॉड को रिसीविंग ब्लॉक मूवेबल ग्रूव में अपेक्षाकृत मूवेबल रूप से एम्बेड किया जा सकता है, और राइट मूवेबल रिसीविंग रॉड लेफ्ट मूवेबल रिसीविंग रॉड के दाहिने छोर पर स्थित होता है। रिसीविंग रॉड, लेफ्ट मूवेबल रिसीविंग रॉड के दाहिने सिरे को लेफ्ट रिसीविंग ग्रूव के साथ प्रदान किया जाता है जो ऊपर की ओर खुलता है, और राइट मूवेबल रिसीविंग ब्लॉक के बाएं सिरे को राइट रिसीविंग ग्रूव दिया जाता है जो ऊपर की ओर खुलता है;

एंटी-जंग तकनीक स्टेनलेस स्टील के स्क्रू धातु से बने होते हैं, और धातु के एंटी-जंग के लिए चार मुख्य तरीके हैं, अर्थात् सामग्री के गुण, उपयोग का वातावरण, सामग्री और पर्यावरण के बीच इंटरफ़ेस, और सुधार धातु संरचना डिजाइन। यदि इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू बनाने के लिए एक पूर्ण जंग-रोधी मिश्र धातु का उपयोग किया जाता है, जब तक कि कोई विशेष आवश्यकता न हो, अर्थशास्त्र के संदर्भ में लागत प्रभावी नहीं है, और पर्यावरणीय तत्वों से स्क्रू की उपस्थिति को पूरी तरह से अलग करना भी अव्यावहारिक है। क्षरण का कारण बनता है। धातु संरचना डिजाइन में सुधार कुछ शर्तों के तहत विशेष परिस्थितियों के प्रभाव में सुधार कर सकता है, लेकिन अधिकांश इंदौरस्टेनलेस स्टील शिकंजा के डिजाइन को पूरी तरह से ठीक नहीं किया जा सकता है, और इसका रखरखाव प्रभाव स्थायी नहीं है, इसलिए यह विधि मूल रूप से समस्या को हल नहीं कर सकती है, जब तक यह सतह पर है। शीर्ष विरोधी जंग, यानी सतह विरोधी जंग उपचार सबसे व्यापक रूप से इस्तेमाल किया जाने वाला तरीका है। स्टेनलेस स्टील के शिकंजे की सतह पर जंग-रोधी उपचार धातु की सतह पर एक सुरक्षात्मक परत लगाने के लिए विभिन्न तरीकों के उपयोग को संदर्भित करता है। जंग से बचने या कम करने का उद्देश्य। सुरक्षा परत निम्नलिखित आवश्यकताओं को पूरा करने में सक्षम होना चाहिए: 1. संक्षारण प्रतिरोध, पहनने के प्रतिरोध, उच्च कठोरता, 2. संरचना तंग, बरकरार है, और छिद्र छोटे हैं। 3. इसमें आधार धातु के साथ मजबूत अलगाव और अच्छा आसंजन है। 4. यह समान रूप से वितरित है और इसकी एक निश्चित मोटाई है। रखरखाव परत को आमतौर पर दो प्रकारों में विभाजित किया जाता है: धातु कोटिंग और गैर-धातु कोटिंग। धातु कोटिंग धातु की सतह पर एक रखरखाव परत बनाने के लिए मजबूत संक्षारण प्रतिरोध के साथ धातु या मिश्र धातु के उपयोग को संदर्भित करती है जो कि खुरचना आसान है। इस कोटिंग को चढ़ाना भी कहा जाता है। धातु कोटिंग्स बनाने के लिए काफी कुछ विधियां और किस्में हैं, जिनमें से सबसे आम इलेक्ट्रोप्लेटिंग है, इसके बाद पिघला हुआ धातु विसर्जन चढ़ाना (गर्म डुबकी) और रासायनिक सतह उपचार होता है। गैर-धातु कोटिंग, धातु के उपकरण या भागों की सतह पर एक सुरक्षात्मक परत बनाने के लिए पेंट और अकार्बनिक सामग्री जैसे सिरेमिक जैसे कार्बनिक बहुलक सामग्री के उपयोग को संदर्भित करता है। सुरक्षात्मक परत आधार धातु को पर्यावरणीय माध्यम से पूरी तरह से अलग कर सकती है और संपर्क के कारण आधार धातु को जंग से बचा सकती है। जंग स्टेनलेस स्टील मानक भागों के माध्यम से बनता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: जस्ती हेक्सागोनल नट, विस्तार बोल्ट, पेंच प्रकार विस्तार बोल्ट, दो तरफा तिरछा मुद्रण गास्केट और अन्य उत्पादों, हम कर सकते हैं आपको उपयुक्त कसने के साथ प्रदान करें। फर्मवेयर समाधान।

सीएनसी भागों बदल गया

बड़े


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।