उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

एल्यूमीनियम मिश्र धातु एल्यूमीनियम मिश्र धातु त्वरित रिलीज लॉक-सहायक उपकरण एएएए 3/8 एएएए 5/8 एएएए 1/2-13 एएएए 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2894समाप्ति स्रोत: समय:2023-02-02 13:38:53

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्क्वायर पैड और स्क्वायर लकड़ी की संर...

टी-बोल्ट स्लीव घटकों की स्थापना के लिए बुनियादी आवश्यकताएं: केवल तभी जब एंकरिंग प्लेट के टी-हेड और मध्य स्लॉट अच्छे समझौते में हों और एंकरिंग सतह निकट संपर्क में हों, क्या बल समान रूप से लागू किया जा सकता है। यदि टी-हेड और एंकरिंग प्लेट लाइन संपर्क में हैं, यहां तक कि केवल बिंदु संपर्क, बोल्ट आंशिक रूप से तनावग्रस्त है, जो जीवन को गंभीर रूप से प्रभावित करेगा। इसलिए, आस्तीन स्थापना की ऊर्ध्वाधरता 1/1000 से कम या उसके बराबर होनी चाहिए, अर्थात एंकरिंग प्लेट की सतह की क्षैतिजता 1/1000 से कम या उसके बराबर होनी चाहिए, और आस्तीन के केंद्र विचलन को नियंत्रित किया जाना चाहिए। 5 मिमी के भीतर (टी-बोल्ट का केंद्र विचलन 2 मिमी है)। इसलिए, टी-बोल्ट स्लीव की एम्बेडेड सटीकता में सुधार करना टी-बोल्ट इंटीग्रल स्लीव की स्थापना की कुंजी है।

ऑटोमोबाइल में, व्हील नट व्यापक रूप से उपयोग किए जाने वाले घटक हैं। व्हील नट की वास्तविक उपयोग आवश्यकताओं के अनुसार, व्हील नट पर अक्सर स्पेसर होते हैं। इस तरह, व्हील नट और स्पेसर व्हील नट असेंबली बनाते हैं। हालांकि, पूर्व कला में, चूंकि वॉशर केवल व्हील नट पर ही लगाया जाता है, जब व्हील नट को हटा दिया जाता है या बड़ी संख्या में व्हील नट रखे जाते हैं, व्हील नट और वॉशर अलग हो जाएंगे। उपयोग में होने पर, उन्हें एक-एक करके इकट्ठा करने की आवश्यकता होती है, और जब उन्हें अलग किया जाता है या उपयोग के बाद फिर से रखा जाता है, तो उन्हें फिर से इकट्ठा करने की आवश्यकता होती है, जो न केवल अनावश्यक कार्यभार को बढ़ाता है, बल्कि व्हील नट के उपयोग प्रभाव को भी प्रभावित करता है। वास्तविक उपयोग।

एक्सल कार्ड एक प्रकार का होल-टू-होल मूवमेंट है जो एक स्लॉटेड शाफ्ट पर स्थापित होता है और एक निश्चित घटक के रूप में उपयोग किया जाता है। इस प्रकार की रिटेनिंग रिंग का आंतरिक व्यास असेंबली शाफ्ट के व्यास से थोड़ा छोटा होता है। आवेदन संख्या 201621153710.9 में फीडिंग मैकेनिज्म, मैटेरियल डिस्ट्रीब्यूशन मैकेनिज्म, मटेरियल रिक्लेमिंग मैकेनिज्म और असेंबलिंग मैकेनिज्म सहित शाफ्ट कार्ड असेंबली डिवाइस का खुलासा किया गया है। फीडिंग मैकेनिज्म फीडिंग मैकेनिज्म से जुड़ा है। रिक्लेमिंग मैकेनिज्म में रिक्लेमिंग टूल और रिक्लेमिंग टूल के मूवमेंट को चलाने के लिए एक सर्वो सिस्टम शामिल है। रिक्लेमिंग टूल के एक सिरे को सी-शेप ओपनिंग के साथ प्रदान किया गया है, और सी-शेप्ड ओपनिंग से जुड़ा एक चीरा प्रदान किया गया है। कोडांतरण तंत्र में लोड किए जाने वाले भागों को ठीक करने के लिए एक वाहक और एक टर्नटेबल शामिल है, और वाहक को टर्नटेबल पर रखा गया है। उपरोक्त शाफ्ट कार्ड असेंबली डिवाइस में, फीडिंग मैकेनिज्म फीडिंग पूरा करने के बाद, सामग्री वितरण तंत्र शाफ्ट कार्ड को एक निश्चित स्थिति के साथ एक निश्चित स्थिति में अलग करता है, और फिर निजी सर्वर शाफ्ट कार्ड को क्लैंप करने और इसे इकट्ठा करने के लिए रिक्लेमिंग टूल चलाता है। विधानसभा तंत्र द्वारा पूर्व निर्धारित करने के लिए। फिटिंग पर। असेंबली प्रक्रिया के दौरान, मैनुअल वर्कलोड छोटा होता है, दक्षता अधिक होती है, और श्रम की तीव्रता छोटी होती है। उसी समय, सी-आकार के उद्घाटन और रिक्लेमिंग टूल के अंत में कटआउट को प्रभावी ढंग से क्लैम्पिंग शाफ्ट कार्ड को क्लैंप करने और असेंबली प्रक्रिया को अवशोषित करने के लिए एक लोचदार बल बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। परिणामी जावक विरूपण बल बड़े बाहरी बल के कारण शाफ्ट कार्ड के प्लास्टिक विरूपण से बचा जाता है।

कॉपर नट्स, जिन्हें एम्बेडेड नट्स और एम्बेडेड कॉपर नट्स या प्लास्टिक एम्बेडेड नट्स के रूप में भी जाना जाता है, को उपयोग के विभिन्न तरीकों के अनुसार हॉट मेल्ट कॉपर नट्स, हॉट प्रेस्ड कॉपर नट्स, एम्बेडेड कॉपर नट्स और अल्ट्रासोनिक कॉपर नट्स में विभाजित किया जाता है। यह उत्पाद मोबाइल फोन में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। शेल / पेन मीटर शेल / इंजेक्शन मोल्डिंग / प्लास्टिक के पुर्जों का इंसर्ट, आंतरिक धागे के रूप में उपयोग किया जाता है। आम तौर पर बाहरी सर्कल पर उभरा होता है। फिसलने से रोकने के लिए।

वर्तमान में, सामान्य हाइड्रोलिक उत्खनन के पिन शाफ्ट स्टॉप पिन की स्टॉपिंग विधि मुख्य रूप से पिन शाफ्ट स्टॉप स्लीव पिन होल और पिन शाफ्ट पिन होल से गुजरने के लिए एक लंबे बोल्ट का उपयोग करके होती है, और फिर दूसरे पर एक डबल नट का उपयोग करती है। बोल्ट के अंत को पिन शाफ्ट से दूर करने के लिए मजबूर करने के लिए। बोल्ट और नट्स को गिरने से रोकने के लिए स्टॉप स्लीव का बाहरी घेरा लगभग 2 3 मिमी दूर है। जिस संरचना में डबल नट एक-दूसरे के खिलाफ दबाए जाते हैं, इस पिन शाफ्ट स्टॉप विधि की डिस्सेप्लर और असेंबली दक्षता अधिक नहीं होती है, और प्रत्येक असेंबली और डिस्सेप्लर के लिए दो रिंच की आवश्यकता होती है, जो बेहद परेशानी होती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरहेक्सागोन सॉकेट हेड स्क्रू और बोल्ट, ब्रिज स्क्रू, राउंड हेड फिलिप्स बोल्ट, वेल्डेड हेक्सागोन नट और अन्य उत्पाद, हम कर सकते हैं आपको प्रोग्राम के लिए उपयुक्त फास्टनर समाधान प्रदान करते हैं।

एल्यूमीनियम मिश्र धातु

एल्यूमीनियम मिश्र धातु त्वरित रिलीज लॉक-सहायक उपकरण


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।