उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

ऑप्टिकल इंस्ट्रूमेंट एल्युमिनियम पार्ट्स सीएनसी हार्डवेयर एल्युमिनियम 3/8 5/8 1/2-13 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3057समाप्ति स्रोत: समय:2022-07-18 03:03:30

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: स्टेनलेस स्टील 201 स्क्रू, सुइयों के ...

मिश्र धातु इस्पात नट हेक्सागोन नट (GB6170/DIN934, GB6175), निकला हुआ किनारा नट (GB6177/DIN6923) गोल नट (GB812), छोटे गोल नट (GB810), अमेरिकी वर्ग नट, अमेरिकी इंदौरहेक्स नट (ANSI/ASME B18.2.2), भारी -ड्यूटी नट (मीट्रिक, यूएस)। आकार: 5/16-4।

एक गैसकेट के साथ पेंच का उद्देश्य एक गैसकेट के साथ एक पेंच प्रदान करना है जो स्थापना दक्षता में सुधार करता है। पेंच का तकनीकी समाधान यह है कि स्क्रू कैप के बाद, कनेक्टिंग रॉड और स्क्रू रॉड को संसाधित किया जाता है, छेद के माध्यम से स्थापना के साथ गैसकेट को संसाधित किया जाता है। छेद के माध्यम से स्थापना को कनेक्टिंग रॉड के माध्यम से ड्रिल किया जाता है, और फिर कनेक्टिंग रॉड के विपरीत स्क्रू रॉड के अंत को एक्सट्रूज़न द्वारा उत्तल दांत संरचना बनाने के लिए संसाधित किया जाता है। इसी समय, उत्तल दांत के दांत के शिखर का बाहरी व्यास छेद के माध्यम से स्थापना के आंतरिक व्यास से बड़ा होता है, जिससे गैसकेट को स्थापित करना आसान नहीं होता है। गिरने से, गैस्केट को मैन्युअल रूप से पहनने का चरण कम हो जाता है, अर्थात कर्मचारियों का कार्यभार कम हो जाता है, और स्थापना दक्षता अपेक्षाकृत अधिक होती है। निकला हुआ किनारा स्क्रू कैप और गैस्केट के बीच संपर्क क्षेत्र को बढ़ाता है, और स्क्रू कैप और गैस्केट के बीच घर्षण को बढ़ाता है, जो स्क्रू को बन्धन और स्थापित होने के बाद आसानी से ढीला होने से रोक सकता है, जिससे स्क्रू की कनेक्शन स्थिरता में सुधार होता है। स्क्रू को स्थापित करते समय, फिक्सिंग भाग को इंस्टॉलेशन प्लेन पर फिक्सिंग ग्रूव में स्नैप किया जा सकता है, ताकि स्क्रू को कसने पर वॉशर को स्क्रू के रोटेशन के साथ घूमने से रोका जा सके, जो कि कसने और इंस्टॉलेशन के लिए सुविधाजनक है। पेंच।

केन्द्रापसारक प्रशंसक को ठीक करते समय, चूंकि गास्केट, वाशर और नट अलग-अलग हिस्से होते हैं, इसलिए पूरी प्रक्रिया में कई हिस्सों का उपयोग किया जाता है, और भागों की स्थापना को याद करना आसान होता है; भागों की मात्रा अपेक्षाकृत छोटी है, और जब वे केन्द्रापसारक प्रशंसक ब्लेड के अंतराल के माध्यम से एयर कंडीशनर में स्थानांतरित हो जाते हैं, तो उन्हें निकालना आसान नहीं होता है, जिसके परिणामस्वरूप मशीन में विदेशी निकाय होते हैं।

जब अखरोट द्वारा कसने का प्रभाव प्राप्त किया जाता है, तो फिक्सिंग प्रभाव को प्राप्त करने के लिए अखरोट को ठीक करने या अखरोट को चालू करने के लिए अक्सर रिंच का उपयोग करना आवश्यक होता है। उपयोग प्रक्रिया के दौरान, अखरोट का आकार निश्चित होता है, इसलिए संबंधित प्रकार के रिंच और संबंधित अखरोट का उपयोग करना आवश्यक है। कसने के संचालन में, स्थापना प्रक्रिया के दौरान, रिंच का आकार बड़ा होता है, यानी अखरोट में हेरफेर नहीं किया जा सकता है, और उपयुक्त रिंच खोजने में समय लगता है, जो अक्षम है।

राउंड हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू राउंड-हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू में स्क्रू का आकार GB818 है, और विभिन्न प्रकार की मुख्य तकनीकी आवश्यकताएं हैं: आयरन और स्टेनलेस स्टील सामग्री की आवश्यकताएं, आयरन लो, मीडियम, हाई कार्बन स्टील, स्टेनलेस स्टील कॉम्बिनेशन स्क्रू की सामग्री स्टेनलेस स्टील 201, स्टेनलेस स्टील 304 और स्टेनलेस स्टील 316 है। थ्रेड टॉलरेंस 6G है, और आयरन कॉम्बिनेशन स्क्रू के यांत्रिक गुण 4.8 और 8.8 हैं। 4.8-स्तरीय संयोजन स्क्रू साधारण स्टील हैं, और अधिकतम स्वीकार्य कठोरता 255HV है। 8.8-स्तरीय संयोजन स्क्रू आमतौर पर वायर रॉड 10B21 से बने होते हैं। , और फिर सख्त उपचार से गुजरना पड़ता है, और फिर सख्त उपचार के बाद निर्जलीकरण होता है। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच में वसंत वॉशर के हाइड्रोजन उत्सर्जन को रोकने के लिए हाइड्रोजन निकालना है। स्प्रिंग पैड को टूटने से बचाएं। संयोजन शिकंजा का सहिष्णुता वर्ग ए है। क्रॉस ग्रूव एच-आकार का है। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की सतह के उपचार में पर्यावरण संरक्षण और गैर-पर्यावरण संरक्षण है। जैसे, पर्यावरण संरक्षण नीला जस्ता, पर्यावरण संरक्षण रंग जस्ता, काला जस्ता, रंग जस्ता, सफेद निकल और इतने पर। स्प्रिंग वॉशर के लिए कॉम्बिनेशन स्क्रू की तकनीकी आवश्यकता यह है कि वॉशर बिना गिरे अपने आप घूमने में सक्षम हो।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इंदौरसेल्फ-लॉकिंग लॉक नट्स, ग्रेड 8 हाई-स्ट्रेंथ GB6170 हेक्सागोन नट्स, कलर जिंक इंदौरस्लेटेड फ्लैट हेड स्क्रू, केमिकल एक्सपेंशन बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

ऑप्टिकल उपकरण एल्यूमीनियम भागों

सीएनसी हार्डवेयर


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।