उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

गैर-मानक तांबे के हिस्से स्वचालित खराद तांबे के हिस्से तांबे के मिश्र धातु के हिस्से 3/8 5/8 1/2-13 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2967समाप्ति स्रोत: समय:2022-11-02 15:52:19

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्टेनलेस स्टील एडजस्टेबल स्क्रू, राउं...

रासायनिक उत्पादन उपकरण में, सिलेंडर बॉडी और हेड कवर को जोड़ने और सील करने की आवश्यकता होती है। पारंपरिक सीलिंग संरचना दोनों को एक स्क्रू से जोड़ना है, बीच में एक गैर-इंदौरधातु गैसकेट जोड़ना और इसे अखरोट के साथ ठीक करना है। हालांकि, ऐसी सीलिंग संरचना केवल कसने वाले टॉर्क को नियंत्रित करती है, और इसमें तकनीकी दोष है कि सिलेंडर हेड कवर को बार-बार लोड करने और उतारने के दौरान सीलिंग रिंग मुड़ जाएगी या टूट जाएगी, जिसके परिणामस्वरूप खराब सीलिंग प्रदर्शन होगा।

स्क्रू और नट्स, सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाले बन्धन उपकरणों के रूप में, दोष है कि वे ढीले और गिर सकते हैं, विशेष रूप से लंबे समय तक कंपन वातावरण में उनके ढीले और गिरने की संभावना अधिक होती है। अतिरिक्त एंटी-ऑफ भागों जैसे कि एंटी-ऑफ़ वाशर और एंटी-ऑफ कैप्स को जोड़ा जाता है, ताकि बन्धन प्रक्रिया में एक अतिरिक्त एंटी-ऑफ भाग का उपयोग किया जा सके, और इन एंटी-ऑफ भागों को कभी-कभी ढूंढना मुश्किल होता है जब वे हमेशा नहीं होते हैं की जरूरत है और उपयोग करने के लिए असुविधाजनक हैं।

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक कीलक नट फास्टनर से संबंधित है, जिसमें एक शरीर शामिल है, और शरीर का कीलक हिस्सा संसाधित होने वाले उत्पाद में विस्तारित होता है। यह विशेषता है कि ट्रेपोजॉइडल दांत शरीर की संयुक्त सतह और संसाधित होने वाले उत्पाद पर बनते हैं। या त्रिकोणीय दांत, इसके नीचे एक गोलाकार नाली होती है, और रिवेटिंग भाग की ऊंचाई संसाधित उत्पाद की मोटाई से 0.5-1 मिमी छोटी होती है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड कार्बन स्टील प्लेट, तांबे की प्लेट, एल्यूमीनियम प्लेट, स्टेनलेस स्टील प्लेट, एल्यूमीनियम मिश्र धातु प्लेट, आदि जैसे किसी भी शीट धातु सामग्री की riveting के लिए उपयुक्त है। ठोस, उच्च riveting सतह समतलता, अच्छा प्रदान करना विद्युत संपर्क प्रदर्शन।

पारंपरिक एकतरफा रिवेटिंग प्रक्रिया मुख्य रूप से दो तरीकों को अपनाती है: इंदौरइंदौररिवेट नट कनेक्शन और ब्लाइंड रिवेट कनेक्शन। कीलक नट की दक्षता कम होती है। यदि खोखले अखरोट का उपयोग किया जाता है, तो कठोरता अपर्याप्त होती है, जिसके परिणामस्वरूप कम कनेक्शन शक्ति होती है। इसके अलावा, कीलक अखरोट का मरोड़ प्रतिरोध कम है। यदि बेहतर मरोड़ प्रतिरोध प्राप्त करने के लिए कीलक नट का उपयोग किया जाता है, तो इसे हेक्सागोनल आकार में बनाया जाता है। एम्बेडिंग, क्योंकि शीट धातु के उद्घाटन के आकार को भी इसी षट्भुज में बनाने की आवश्यकता होती है, यह प्रक्रिया के लिए असुविधाजनक है।

1. पहले टूटे हुए स्क्रू के टूटे हुए सिर की सतह पर कीचड़ को हटा दें, सेक्शन के सेंटर गन को मारने के लिए सेंटर गन का उपयोग करें, और फिर 6-8 मिमी के व्यास के साथ ड्रिल बिट को स्थापित करने के लिए इलेक्ट्रिक ड्रिल का उपयोग करें। अनुभाग के केंद्र में छेद को ड्रिल करने के लिए, छेद पर ध्यान देना चाहिए जिसके माध्यम से ड्रिल किया जाना चाहिए। छेद के माध्यम से ड्रिल किए जाने के बाद, छोटे ड्रिल बिट को हटा दें और इसे 16 मिमी के व्यास के साथ एक ड्रिल बिट के साथ बदलें, और टूटे हुए बोल्ट के छेद के माध्यम से विस्तार और ड्रिल करना जारी रखें। 2. 3.2 मिमी से कम व्यास वाली एक वेल्डिंग रॉड लें और टूटे हुए बोल्ट के छेद में अंदर से बाहर की ओर वेल्डिंग करने के लिए एक मध्यम और छोटे करंट का उपयोग करें। सरफेसिंग वेल्डिंग की शुरुआत में टूटे हुए बोल्ट की पूरी लंबाई का आधा हिस्सा लें। सरफेसिंग वेल्डिंग शुरू करते समय, चाप बहुत लंबा नहीं होना चाहिए। टूटे हुए बोल्ट की बाहरी दीवार के माध्यम से जलने से बचने के लिए, टूटे हुए बोल्ट के ऊपरी सिरे के सामने की ओर, और फिर 14-16 मिमी के व्यास और 8-10 मिमी की ऊंचाई के साथ एक सिलेंडर को वेल्ड करने के लिए सरफेसिंग जारी रखें। 3. सरफेसिंग पूरा होने के बाद, टूटे हुए बोल्ट को उसकी अक्षीय दिशा में कंपन करने के लिए एक हथौड़े से अंतिम चेहरे को हथौड़े से मारें। पिछले चाप से उत्पन्न गर्मी और बाद में शीतलन और इस समय कंपन के कारण, टूटे हुए बोल्ट और शरीर का धागा बीच में ढीला हो जाएगा। 4. ध्यान से देखें, जब यह पाया जाता है कि दस्तक के बाद फ्रैक्चर से जंग की एक छोटी मात्रा लीक हो जाती है, तो M18 नट लें और इसे सरफेसिंग कॉलम हेड पर रखें और दोनों को एक साथ वेल्ड करें। 5. वेल्डिंग के बाद, नट को अभी भी गर्म होने पर ढकने के लिए टॉर्क्स रिंच का उपयोग करें, और इसे आगे-पीछे मोड़ें, या आगे-पीछे घुमाते हुए एक छोटे हाथ के हथौड़े से नट के सिरे को टैप करें, ताकि टूटा हुआ बोल्ट निकाला जा सकता है। 6. टूटे हुए बोल्ट को बाहर निकालने के बाद, छेद में जंग और अन्य मलबे को हटाने के लिए फ्रेम में धागे को संसाधित करने के लिए उपयुक्त टैप का उपयोग करें।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: गोल धागा पेंच कनेक्शन अखरोट, प्लास्टिक नायलॉन हेक्सागोन सॉकेट हेड बोल्ट, 0304 इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू, विस्तारित डीआईएन 933 स्क्रू और अन्य उत्पाद , हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

गैर-मानक तांबे के हिस्से

स्वचालित खराद तांबे के पुर्जे


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।