उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

विशेष आकार का उच्च स्वचालित खराद पिन शाफ्ट 3/8 5/8 1/2-13 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2677समाप्ति स्रोत: समय:2023-09-26 02:59:28

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्क्वायर वेल्डिंग नट, सर्कुलर रिंग वे...

सबसे पुराने रिवेट्स लकड़ी या हड्डी से बने छोटे खूंटे थे, और सबसे पुराने धातु के रूप हो सकते हैं जिन्हें हम रिवेट्स के रूप में जानते हैं। निःसंदेह वे धातुओं को मिलाने की सबसे पुरानी ज्ञात विधि हैं, जहाँ तक निंदनीय धातुओं के सबसे पुराने उपयोग का संबंध है, उदाहरण के लिए: कांस्य युग के मिस्रियों ने एक स्लेटेड व्हील की बाहरी रेखाओं के छह लकड़ी के सेक्टरों को रिवेट्स के साथ एक साथ बांधा, बाद में यूनानियों ने कांस्य में बड़ी मूर्तियों की ढलाई करने में सफलता प्राप्त की थी, भागों को रिवेट्स के साथ एक साथ जोड़ा गया था।

उपरोक्त स्थिति को देखते हुए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा हल की जाने वाली तकनीकी समस्या एक स्व-विस्तारित अर्ध-ठोस स्थापना कीलक प्रदान करना है, इसका उद्देश्य प्लास्टिक के गोले, हल्के प्लेटों के बीच मौजूदा कनेक्शन को हल करना है। , इन्सुलेट सामग्री, सर्किट बोर्ड, या कोई अन्य पतली, हल्के वजन वाली सामग्री के मामले में, बढ़ते सतह पर स्वयं कीलक की पकड़ और बंधन बल उन रिवेट्स की तुलना में कमजोर होता है जो मैन्युअल ऑपरेशन द्वारा खराब और स्थापित होते हैं। सामग्री स्थापित होने पर कीलक संरचना को सुधारने और मजबूत करने की आवश्यकता होती है।

वर्तमान में, आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले फास्टनर ढीलेपन की रोकथाम के तरीकों में आम तौर पर गैर-हटाने योग्य एंटी-लूज़िंग समाधान और घर्षण-बढ़ते एंटी-लूज़िंग समाधान शामिल होते हैं। नॉन-रिमूवेबल एंटी-लूज़िंग स्कीम वियोज्य थ्रेडेड कनेक्शन को नॉन-डिटैचेबल थ्रेडेड कनेक्शन में बदलने के लिए वेल्डिंग, बॉन्डिंग या पंच पॉइंट रिवेटिंग का उपयोग करती है। गैर-हटाने योग्य एंटी-लूज़िंग योजना में, थ्रेडेड फास्टनरों का पुन: उपयोग नहीं किया जा सकता है और ऑपरेशन परेशानी भरा है। इसका उपयोग अक्सर कुछ महत्वपूर्ण अवसरों में किया जाता है, जिसमें बिना डिसएस्पेशन के उच्च विरोधी ढीली प्रदर्शन की आवश्यकता होती है। विरोधी ढीली योजना जो घर्षण बल को बढ़ाती है, विरोधी ढीलेपन के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए बोल्ट (पेंच) सिर और अखरोट के अंतिम चेहरे के घर्षण बल को बढ़ाने की विधि का उपयोग करती है। घर्षण को बढ़ाने वाला विरोधी ढीला समाधान अंतरिक्ष द्वारा सीमित नहीं है और इसे बार-बार अलग किया जा सकता है, लेकिन विश्वसनीयता खराब है। काम की एक निश्चित अवधि के बाद, कंपन और अन्य कारणों से विरोधी ढीला प्रभाव कम हो जाएगा।

बोल्ट डिइंदौरटेक्शन दो प्रकार के होते हैं: मैनुअल और मशीन। मैनुअल सबसे आदिम और सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाने वाला सुसंगत पता लगाने का तरीका है। दोषपूर्ण उत्पादों के बहिर्वाह को कम करने के लिए, सामान्य उत्पादन उद्यम कर्मियों ने दोषपूर्ण उत्पादों को बाहर करने के लिए दृश्य माध्यमों से पैक या शिप किए गए उत्पादों का निरीक्षण किया (दोषों में दांतों की क्षति, मिश्रित सामग्री, जंग, आदि शामिल हैं)। [2] दूसरा तरीका स्वचालित मशीन निरीक्षण है, मुख्य रूप से चुंबकीय कण निरीक्षण। चुंबकीय कण निरीक्षण बोल्ट और चुंबकीय पाउडर के दोष पर रिसाव चुंबकीय क्षेत्र के बीच बातचीत का उपयोग करना है, जिसका उद्देश्य बोल्ट की चुंबकीय पारगम्यता (जैसे दरारें, लावा समावेशन, मिश्रित सामग्री, आदि) के बीच अंतर करना है। स्टील की चुंबकीय पारगम्यता, चुंबकीयकरण के बाद ये सामग्री बंद हो जाती है। जगह पर चुंबकीय क्षेत्र अशांत होगा, और वर्कपीस की सतह पर एक रिसाव चुंबकीय क्षेत्र उत्पन्न होगा जहां चुंबकीय प्रवाह का हिस्सा लीक होता है, जिससे चुंबकीय पाउडर को दोष-चुंबकीय निशान पर चुंबकीय पाउडर संचय बनाने के लिए आकर्षित किया जाता है। इन चुंबकीय चूर्णों के संचय को देखा और समझाया गया है, और दोषपूर्ण उत्पादों को अस्वीकार करने का उद्देश्य प्राप्त किया गया है।

यदि आप विशेष रूप से कीलक नट स्थापित कर रहे हैं, तो आप एक चक्की का उपयोग कर सकते हैं, एक कीलक मशीन का उपयोग कर सकते हैं, यदि आप एक गैर-पेशेवर हैं, तो आप सीधे कुछ स्थापित कर सकते हैं, और फिर एक awl के साथ टैप कर सकते हैं। कीलक नट खींचने के लिए हथौड़ों का उपयोग करके बन्धन के क्षेत्र में कीलक उपकरण (मैनुअल या वायवीय) का उपयोग नहीं किया जा सकता है। यह व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है और मुख्य रूप से विद्युत और हल्के औद्योगिक उत्पादों जैसे विमानन, फर्नीचर, ऑटोमोबाइल, उपकरण, मशीनरी और सजावट के संयोजन में उपयोग किया जाता है। बेशक, यह कीलक नट की तुलना में अधिक सामान्य है, और इसे भेद करना अक्सर मुश्किल होता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: विस्तारित कप हेड हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू, बाहरी मल्टी-टूथ वाशर, डोंगगुआन क्लॉ नट्स, फ्लोटिंग केज नट्स और अन्य उत्पाद। हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। आपका फास्टनर समाधान।

विशेष आकार के उच्च स्वचालित खराद भागों

नत्थी करना


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।