उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वचालित खराद स्टेनलेस स्टील दस्ता पिन स्टेनलेस स्टील इलेक्ट्रोमैकेनिकल दस्ता रोटरी दस्ता आउटपुट दस्ता

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2614समाप्ति स्रोत: समय:2023-11-19 18:14:00

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB818 युआन हेड पैन हेड स्क्रू, थ्रू-ह...

वेल्डिंग स्टड को वेल्डिंग स्क्रू भी कहा जाता है, जो उच्च शक्ति और कठोरता से जुड़े एक प्रकार के फास्टनर से संबंधित होता है। वेल्डिंग स्टड आर्क स्टड वेल्डिंग के लिए बेलनाकार हेड वेल्डिंग स्टड का संक्षिप्त नाम है। औद्योगिक संयंत्र निर्माण, राजमार्ग, रेलवे, पुल, टावर, ऑटोमोबाइल, ऊर्जा, परिवहन सुविधाएं, हवाई अड्डे, स्टेशन, बिजली स्टेशन, पाइपलाइन समर्थन, उठाने वाली मशीनरी और अन्य प्रकार की इस्पात संरचनाएं और अन्य परियोजनाएं।

एंटी-रोटेशन टी-बोल्ट में एक स्क्रू रॉड और एक हेड शामिल है। एक एंटी-रोटेशन फलाव सिर और पेंच के बीच के कनेक्शन पर बनाया गया है। एंटी-रोटेशन फलाव का क्रॉस-सेक्शन एक वर्गाकार कोना है जिसमें साइड की लंबाई के रूप में स्क्रू त्रिज्या होता है। एक एंटी-रोटेशन प्रोट्रूडिंग शूट डिज़ाइन किया जा सकता है, या दो डिज़ाइन किए जा सकते हैं। बोल्ट के समान बल को सुनिश्चित करने के लिए, दो डिज़ाइन किए गए हैं।

टाइप 1 नट एक साधारण हेक्सागोनल नट को संदर्भित करता है जिसकी नाममात्र ऊंचाई m 0.8D है। इसका प्रकार और आकार GB/T6170 की आवश्यकताओं को पूरा करना चाहिए; जबकि टाइप 2 नट की ऊंचाई टाइप 1 नट की ऊंचाई से अधिक है, इसके प्रकार और आकार को GB/T6170 के अनुरूप होना चाहिए। टी6175. टाइप 2 अखरोट को बढ़ाने के दो उद्देश्य हैं: एक अपेक्षाकृत सस्ता अखरोट प्राप्त करना है जिसे अखरोट की ऊंचाई बढ़ाकर गर्मी उपचार की आवश्यकता नहीं होती है। क्योंकि D≤M16 ग्रेड 8 टाइप 1 नट्स को हीट ट्रीटमेंट की जरूरत नहीं है, ग्रेड 8 नट्स के बीच, केवल D> M16 ~ 39 के स्पेसिफिकेशन टाइप 2 नट्स का उपयोग करते हैं। जाहिर है, टाइप 1 नट्स जिन्हें हीट ट्रीटमेंट की जरूरत नहीं होती है, वे ग्रेड 9 नट्स तक नहीं पहुंच सकते। यांत्रिक संपत्ति की आवश्यकताएं। टाइप 2 नट्स को निर्दिष्ट करने का एक अन्य उद्देश्य अधिक डक्टाइल ग्रेड 12 नट प्राप्त करना है। जैसे-जैसे अखरोट की ऊंचाई बढ़ती है, कम शमन और तड़के की कठोरता पर गारंटीकृत तनाव सूचकांक प्राप्त किया जा सकता है, इसलिए अखरोट की कठोरता बढ़ जाती है। टूथ स्पेसिंग द्वारा वर्गीकृत: मानक दांत, नियमित दांत, महीन दांत, बहुत महीन दांत और क्रॉस दांत। सामग्री द्वारा वर्गीकरण: स्टेनलेस स्टील इंदौरइंदौरषट्भुज नट और कार्बन स्टील इंदौरइंदौरषट्भुज नट, तांबा इंदौरइंदौरषट्भुज नट, लौह इंदौरइंदौरषट्भुज नट। मोटाई के आधार पर वर्गीकरण: हेक्सागोनल मोटे नट और हेक्सागोनल पतले नट। उपयोग द्वारा वर्गीकरण: इंदौरगर्म पिघला हुआ तांबा अखरोट, गर्म दबाया तांबा अखरोट, एम्बेडेड तांबा अखरोट और अल्ट्रासोनिक तांबा अखरोट;

उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए Yueluo Company में पेंच द्वारा अपनाई गई तकनीकी योजना इस प्रकार है।

वाशर सामान्य भाग होते हैं जो संपीड़न के बाद कुंडलाकार या कुंडलाकार होते हैं। मौजूदा मानक वाशरों में इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, स्प्रिंग वाशर, सीरेटेड लॉक वाशर, सैडल वाशर इत्यादि शामिल हैं। अंत के चेहरे संपीड़न के बाद अधिकतर फ्लैट या फ्लैट होते हैं। , इसलिए यह वर्कपीस के सतही संपर्क में है। आम तौर पर, दो वर्कपीस को वाशर, बोल्ट और नट्स द्वारा बंद कर दिया जाता है, वर्कपीस किसी भी दिशा में नहीं जा सकता है, ताकि दो वर्कपीस को कसने के उद्देश्य को प्राप्त किया जा सके। वास्तविक उत्पादन में, कुछ वर्कपीस को लॉक करने के बाद भी एक निश्चित दिशा में ठीक से अनुवाद करने की आवश्यकता होती है। इस आवश्यकता को प्राप्त करने के लिए, सामान्य अभ्यास वर्कपीस पर कमर के आकार का छेद खोलना है जिसे स्थानांतरित करने की आवश्यकता है, और ज़िगज़ैग-आकार की झाड़ी को कमर के आकार के छेद से गुजरने के बाद एक फ्लैट वॉशर के साथ फिट किया जाता है, जैसा कि दिखाया गया है अंजीर में। छेद का किनारा झाड़ी और फ्लैट वॉशर से घिरे स्थान में स्थित होता है, और वर्कपीस और झाड़ी और फ्लैट वॉशर के बीच एक अंतर बनता है, ताकि भले ही बोल्ट फ्लैट वॉशर से होकर गुजरे, झाड़ी और वर्कपीस बदले में, इसे पिरोया जाता है और अखरोट के साथ बंद कर दिया जाता है। तंग, वर्कपीस अभी भी अपने कमरबंद छेद की लंबाई के साथ अनुवाद कर सकता है। जाहिर है, यह विधि वर्कपीस के उचित अनुवाद की आवश्यकता को प्राप्त कर सकती है, लेकिन वास्तविक असेंबली में निम्नलिखित कमियां अभी भी पाई जा सकती हैं। सबसे पहले, लॉक करने से पहले, झाड़ी, वॉशर और वर्कपीस को एक दूसरे से अलग किया जाता है, इसलिए इसे इकट्ठा करना अधिक असुविधाजनक होता है; दूसरे, अस्तर आस्तीन और गैसकेट की पृथक्करण संरचना को प्रबंधित करने के लिए असुविधाजनक है, और असंतुष्ट गैसकेट और झाड़ी को खोना और फिर से उपयोग को प्रभावित करना आसान है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: क्रोम वैनेडियम स्टील गर्मी उपचार सटीक प्रसंस्करण, बाहरी हेक्सागोन इंदौरटाइटेनियम शिकंजा, आंतरिक हेक्सागोन आंतरिक विस्तार शिकंजा, आर-आकार का आर- आकार के रिवेट्स और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

स्वचालित खराद

स्टेनलेस स्टील शाफ्ट पिन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।