उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति एल्यूमीनियम कवर एल्यूमीनियम कवर 3/8 5/8 1/2-13 1/4-20 6#-32 5/16

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2677समाप्ति स्रोत: समय:2023-08-16 11:53:37

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्क्वायर मेसन, 1 स्पॉट वेल्डिंग नट...

पागल बहुत आम फास्टनरों हैं। आम तौर पर, जब अखरोट को घुमाया जाता है तो टोक़ को सीमित नहीं किया जा सकता है। नट की जकड़न की डिग्री ज्यादातर कार्यकर्ता के अनुभव से आंकी जाती है। इस तरह, जब अखरोट को अधिक कड़ा कर दिया जाता है, तो यह थ्रेड जोड़ी को नष्ट कर देगा, जिससे फास्टनर छोटा हो जाएगा। नट का जीवन गंभीर मामलों में बोल्ट को खींचे जाने का कारण भी बन सकता है; और अखरोट बहुत ढीले ढंग से खराब हो गया है, जिससे असुरक्षित फिक्सिंग की समस्या हो जाएगी।

हैंड स्क्रू प्लास्टिक हेड वाला स्क्रू होता है, और उपयोगकर्ता प्लास्टिक हेड को हाथ से घुमाकर हैंड स्क्रू को ठीक करता है। वर्तमान में, बाजार प्रकाशन संख्या CN202203253U में एक हैंड स्क्रू का खुलासा किया गया है, जिसमें एक प्लास्टिक हेड और एक स्क्रू रॉड शामिल है, प्लास्टिक हेड और स्क्रू रॉड एक साथ जुड़े हुए हैं, और प्लास्टिक हेड की ऊंचाई सामान्य से अधिक है पेंच, और ऊंचाई 13 सेमी है। हाथ के पेंच का पेंच प्लास्टिक के सिर में गोंद द्वारा तय किया जाता है। उपयोग की अवधि के बाद, गोंद की उम्र बढ़ने से पेंच और प्लास्टिक का सिर ढीला हो जाता है। जब प्लास्टिक के सिर पर जोर दिया जाता है, तो पेंच की छड़ प्लास्टिक के सिर से निकलती है, जो हाथ के पेंच के सामान्य उपयोग को प्रभावित करती है।

स्क्रू मानक विनिर्देश प्रसारण के संदर्भ में, राष्ट्रीय मानक के दो संस्करण हैं, एक GB70-76 है, 76 संस्करण है, और दूसरा GB70-8585 संस्करण है। हमारी कंपनी अब DIN912 मानक लागू कर रही है, इसलिए वास्तविक व्यावसायिक संचालन में इस पर ध्यान दिया जाना चाहिए। अंतर: GB70-85 और DIN912 पूरी तरह से ओवरलैप करते हैं, इसलिए नए मानक के उपयोग में कोई अंतर नहीं है, मुख्यतः क्योंकि GB70-76 और DIN912 के बीच अंतर है: M8 श्रृंखला हेक्सागोन उत्पाद, GB70-76 गोल सिर व्यास यह 12.5 है MM, जो DIN912 के 13.27MM से छोटा है। M10 श्रृंखला के आंतरिक षट्भुज उत्पादों के लिए, GB70-76 का गोल सिर का व्यास 15MM है, जो DIN912 के 16.27 से छोटा है। M12 श्रृंखला का आंतरिक षट्भुज, GB70-76 का गोल सिर व्यास 18MM है, जो DIN912 के विपरीत पक्ष से छोटा है, जो कि 18.27 है। इसके अलावा, M16 और M20 श्रृंखला के आंतरिक षट्भुज GB70-76 के गोल सिर का व्यास DIN912 की तुलना में 0.33MM छोटा है, जो क्रमशः 24MM और 30MM है। DIN912 क्रमशः 24.33MM और 30.33MM है। इसके अलावा, पुराने मानक और जर्मन मानक के बीच आंतरिक षट्भुज की चौड़ाई अलग-अलग मानकों के कारण भिन्न होती है। GB70-76 का भीतरी भाग छोटा है, और इसे व्यावसायिक कार्यों में ध्यान देना चाहिए। इसके अलावा, कैरिज स्क्रू में भी कुछ अंतर हैं जिनका उपयोग सामान्य समय में किया जा सकता है। मैं यहां एक स्पष्टीकरण भी दूंगा। राष्ट्रीय मानक में, कैरिज स्क्रू के लिए दो मानक हैं, अर्थात् GB12 (छोटा अर्धवृत्ताकार हेड स्क्वायर नेक स्क्रू) और GB14 (बड़ा अर्धवृत्ताकार हेड स्क्वायर नेक स्क्रू) नेक स्क्रू), और जर्मन मानक DIN603 आमतौर पर बाज़ार में अधिक उपयोग किया जाता है। . अब इन तीनों में अंतर करने के लिए: गोल सिर और गर्दन के लिए, समान विनिर्देशों की तुलना करते समय: GB12। आमतौर पर जब कैरिज स्क्रू का उपयोग किया जाता है, तो सिर और गर्दन को अक्सर बड़े और मोटे होने की आवश्यकता होती है, इसलिए DIN603 कैरिज स्क्रू का मानक पूरी तरह से आवश्यकताओं को पूरा करता है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की तकनीकी योजना है: एक सनकी कीलक, जिसमें शामिल हैं: एक सिर, एक छोर पर सिर से जुड़ा एक मध्य भाग, और मध्य भाग के दूसरे छोर से जुड़ी एक पूंछ, जिसमें सिर की केंद्र रेखा पूंछ से जुड़ी होती है केंद्र रेखाएं समानांतर होती हैं।

यहाँ Yueluo कमियों को दूर करता है। Yueluo का उद्देश्य एक लॉकिंग स्क्रू प्रदान करना है जिसके द्वारा लॉकिंग स्क्रू और लॉकिंग स्क्रू में अनुप्रस्थ छेद के बीच मौजूद अंतर को समाप्त किया जा सकता है। Yueluo प्रस्तावित वस्तु को लॉकिंग स्क्रू के साथ प्राप्त करता है, जिसमें दावा 5 की विशेषताएं हैं। लॉकिंग स्क्रू के संबंधित अक्षीय रूप से निरंतर ऑर्थोगोनल क्रॉस-सेक्शनल क्षेत्रों के गुरुत्वाकर्षण केंद्रों को जोड़ने वाली रेखा को एक रेखा माना जाता है। Yueluo द्वारा प्राप्त लाभ मूल रूप से देखा जा सकता है कि, Yueluo के लॉकिंग स्क्रू के कारण, स्क्रू के क्षैतिज छेद और लॉकिंग स्क्रू के बीच की खाई को समाप्त किया जा सकता है। अन्य लाभ इस प्रकार हैं - सम्मिलन सटीकता और खर्च किए गए सर्जन का समय सीमा से आज तक के भीतर रहता है; - लॉकिंग स्क्रू की ताकत बनाए रखी जाती है; और - समाप्त हो चुके टूटे पेंच को निकालने का आश्वासन दिया गया है। Yueluo और Yueluo की आगे की रचना को विभिन्न अवतारों के भागों के योजनाबद्ध आरेखों के माध्यम से नीचे और अधिक विस्तार से समझाया गया है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोनल गाढ़े नट, सूक्ष्म-मानक बोल्ट, हैंडव्हील नॉब्स, वोबाईइंग लाइसेंस प्लेट स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पादों के साथ।

आपूर्ति एल्यूमीनियम कवर

एल्यूमिनियम टोपी


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।