उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्मार्ट होम मोपिंग मशीन हेक्सागोनल कॉपर नट लेड-फ्री कॉपर ऑप्टिकल लेजर स्क्रीनिंग सपोर्ट नट

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2781समाप्ति स्रोत: समय:2023-03-25 23:06:17

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: लौह गैल्वेनाइज्ड वाशर, सटीक मशीनिंग...

एम्बेडेड नट विभिन्न उभरा हुआ तारों (आमतौर पर सीसा पीतल, जैसे H59, 3604, 3602) से बने तांबे के नट से बना होता है। एम्बेडेड घुंघराले तांबे के नट जिनके संपर्क में हम दैनिक आधार पर आते हैं, उन्हें सटीक स्वचालित खराद द्वारा संसाधित किया जाता है। एम्बेडेड knurled कॉपर नट्स के लिए संदर्भ मानक राष्ट्रीय मानक GB/T809 से आता है। एंटी-लूज़ नट की मुख्य ऑपरेशन विधि एम्बेडेड नूरल्ड कॉपर नट को इंजेक्ट करना है। गर्म करने के बाद, इसे प्लास्टिक के हिस्से में एम्बेड किया जाता है या सीधे मोल्ड में इंजेक्ट किया जाता है। यदि मोल्ड इंजेक्शन-मोल्ड किया जाता है, तो PA / NYLOY / PET का गलनांक 200 ° C से ऊपर होता है, एम्बेडेड नट को प्लास्टिक के हिस्से में गर्म करने के बाद, तापमान तेजी से बढ़ता है। इंजेक्शन मोल्डिंग के बाद, प्लास्टिक का शरीर तेजी से ठंडा और क्रिस्टलीकृत होता है और कठोर हो जाता है। यदि एम्बेडेड अखरोट का तापमान अभी भी उच्च तापमान पर है, तो यह उस स्थान पर गिर सकता है जहां तांबा अखरोट प्लास्टिक के हिस्से से संपर्क करता है। ढीला या दरार करना शुरू करें। इसलिए, एम्बेडेड नट्स के इंजेक्शन मोल्डिंग में इंदौरकार्बन स्टील नट्स के बजाय कॉपर नट्स का उपयोग किया जाता है। एम्बेडेड कॉपर नट की बाहरी गांठ बनाने के दो तरीके हैं। एक तो तांबे के कच्चे माल का उपयोग गाँठ को खींचने के लिए करना है और फिर इसे ऊपरी उपकरणों पर बनाना है। आम तौर पर, इस पद्धति का पैटर्न सीधा होता है, और दूसरा उपयोग करना होता है उत्पादन प्रक्रिया के दौरान टैप करते समय गोल तांबे की सामग्री सीधे उभरा होती है। यह प्रसंस्करण विधि कुछ गैर-मानक आकार के नुकीले तांबे के नट का उत्पादन कर सकती है। एम्बेडेड कॉपर नट का उभरा हुआ आकार उपयोगकर्ता द्वारा चुना जा सकता है, जैसे कि मेश, कैरेक्टर एम्बॉसिंग, हेरिंगबोन एम्बॉसिंग और अन्य नूरलिंग पैटर्न।

बुनियादी ढांचे के निर्माण की निरंतर मजबूती के साथ, निर्माण पैमाने की निरंतर वृद्धि और निर्माण की जटिलता, निर्माण उपकरण, सामग्री, उपकरण और उपकरण की आवश्यकताओं की विशिष्टता भी उच्च और उच्चतर होती जा रही है, जैसे भवन, बिजली स्टेशन, रेलवे सुरंग इन विशेष निर्माण वातावरण में उपयोग किए जाने वाले चैनल स्टील को एक विशेष बोल्ट के उपयोग की आवश्यकता होती है, जिसे लगाना आसान होना चाहिए, उपयोग में आसान होना चाहिए

वर्तमान में कार के टायरों पर अधिक रिवेट्स का उपयोग किया जाता है। कार के लंबे समय तक धक्कों के कारण, पारंपरिक उपकरण उपयोग प्रक्रिया के दौरान ढीले हो जाते हैं, जो सुरक्षा को प्रभावित करता है। उपरोक्त समस्याओं को पारंपरिक उपकरणों पर सुधारने की आवश्यकता है, इसलिए कार के टायरों पर रिवेट्स कैसे डिज़ाइन करें, यह एक ऐसी समस्या बन जाती है जिसे हमें हल करने की आवश्यकता होती है।

कनेक्शन बन्धन के लिए मानकीकृत यांत्रिक भागों। मानक फास्टनरों में मुख्य रूप से बोल्ट, स्टड, स्क्रू, सेट स्क्रू, नट, वाशर और रिवेट्स शामिल हैं। कई संरचनात्मक प्रकार के बोल्ट हैं, और अधिकांश सिर हेक्सागोनल हैं। झटके, कंपन या परिवर्तनशील भार के अधीन बोल्ट के लिए, लचीलेपन को बढ़ाने के लिए, पॉलिश किए गए रॉड वाले हिस्से को पतले वर्गों या खोखले में बनाया जाता है। स्टड के सीट के सिरे को जुड़े हुए टुकड़े के थ्रेडेड होल में खराब कर दिया जाता है, और नट के सिरे पर इस्तेमाल किया जाने वाला नट बोल्ट नट के समान होता है। पेंच की संरचना मूल रूप से बोल्ट की तरह ही होती है, लेकिन सिर का आकार अलग-अलग असेंबली रिक्त स्थान, कसने की डिग्री और कनेक्शन दिखावे के अनुकूल होने के लिए भिन्न होता है। कसने के विभिन्न स्तरों को समायोजित करने के लिए सेट स्क्रू में अलग-अलग सिर और टिप आकार होते हैं। नट विभिन्न प्रकार की शैलियों में भी उपलब्ध हैं, जिनमें हेक्सागोन सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं।

उपरोक्त स्थिति के जवाब में, Yueluo वास्तविक संचालन में बंद नट और बोल्ट को जकड़ने के लिए विभिन्न तरीकों का उपयोग करता है, जैसे कि सुपर गोंद, इलेक्ट्रिक वेल्डिंग, वेध द्वारा द्वितीयक सुदृढीकरण, आदि, लेकिन अभी भी इसे ठीक करने का कोई तरीका नहीं है। घटना है कि अखरोट ढीला और विस्थापित है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: थ्रू-होल कॉपर मदर इंदौरइंजेक्शन कॉपर नट्स, क्रॉस रिकेस्ड स्क्रू, GB17880.1 इंदौरइंदौररिवेट नट्स, GB / T923 कैप नट्स और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

स्मार्ट होम मोपिंग मशीन इंदौरहेक्सागोनल कॉपर नट

सीसा रहित तांबा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।