उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्टेनलेस स्टील गोल नट स्टैंडऑफ स्टेनलेस स्टील 316 एएएए 3/8 एएएए 5/8 एएएए 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2775समाप्ति स्रोत: समय:2023-03-12 01:44:17

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: एल्यूमीनियम मिश्र धातु हैंडल नट, प...

मौजूदा संयुक्त प्रतिस्थापन में, स्व-टैपिंग शिकंजा का ज्यादातर उपयोग किया जाता है, और उनकी त्रिकोणीय थ्रेड संरचना में एक निश्चित स्व-लॉकिंग क्षमता होती है। सेवा की लंबी अवधि के बाद, यह ढीला होने का खतरा है। आरोपण के बाद आसपास की हड्डी पर्याप्त रूप से तंग नहीं हो सकती है, जिसके परिणामस्वरूप इसकी आत्म-लॉकिंग क्षमता में तेज गिरावट आती है, और प्रतिगमन का खतरा हो सकता है, जिससे मानव शरीर को कुछ नुकसान हो सकता है।

स्टैम्पिंग डाई कोल्ड स्टैम्पिंग प्रोसेसिंग में भागों में प्रसंस्करण सामग्री के लिए एक विशेष प्रक्रिया उपकरण है, जिसे कोल्ड स्टैम्पिंग डाई कहा जाता है। कमरे के तापमान पर सामग्री पर दबाव लागू करने के लिए प्रेस पर स्थापित डाई का उपयोग करने के लिए मुद्रांकन है, जिससे यह दबाव प्रसंस्करण विधि के आवश्यक भागों को प्राप्त करने के लिए पृथक्करण या प्लास्टिक विरूपण उत्पन्न करता है, आमतौर पर इस्तेमाल की जाने वाली तकनीक इसी पर छेद और छिद्र बनाने के लिए होती है। टेम्पलेट, यह विधि छोटे बैचों और कम डिलीवरी समय उत्पादों के लिए आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकती है, सापेक्ष लागत अपेक्षाकृत अधिक है, इसलिए उपरोक्त समस्याओं को सुधारने के लिए एक कीलक मरने की संरचना की आवश्यकता होती है।

मशीनरी उद्योग फास्टनरों के मुख्य उपयोगकर्ताओं में से एक है। मशीनरी उद्योग में यांत्रिक बुनियादी भागों की महत्वपूर्ण स्थिति और निवेश की दीर्घकालिक कमी के बारे में चीन की देर से समझ के कारण, पूरे उद्योग की नींव खराब, कमजोर नींव और कमजोर ताकत है। विशेष रूप से चीन में मुख्य इंजन के स्तर में सुधार के साथ, मुख्य इंजन के पीछे यांत्रिक बुनियादी भागों की अड़चन घटना तेजी से स्पष्ट हो गई है। आज, हालांकि राज्य ने प्रौद्योगिकी परिचय, तकनीकी परिवर्तन, वैज्ञानिक अनुसंधान और विकास आदि में कुछ समर्थन दिया है, फिर भी मौजूदा बाजार की मांग और विदेशी स्तरों की तुलना में एक बड़ा अंतर है। अस्थिर गुणवत्ता, उच्च प्रारंभिक विफलता दर और खराब विश्वसनीयता। मशीनरी उद्योग में फास्टनरों मुख्य बुनियादी उत्पाद हैं, और मशीनरी उद्योग का विकास भी फास्टनर उत्पादों के लिए उच्च आवश्यकताओं को आगे बढ़ाता है। घरेलू साधारण मानक फास्टनरों की आपूर्ति हमेशा अधिक रही है, जबकि उच्च अंत फास्टनरों (उच्च तापमान, विशेष आकार, टाइटेनियम-प्लास्टिक मिश्रित, विशेष प्रदर्शन और अन्य फास्टनरों) की आपूर्ति कम है, और वे आयात पर भी निर्भर हैं। राज्य मशीनरी ब्यूरो सामान्य मानक फास्टनरों को प्रतिबंधित विकास उत्पादों के रूप में सूचीबद्ध करता है, और उच्च शक्ति वाले विशेष आकार के फास्टनरों को वर्तमान में प्रोत्साहित विकास उत्पादों के रूप में सूचीबद्ध करता है। देश के औद्योगीकरण के स्तर में सुधार और तकनीकी प्रगति के साथ, उच्च शक्ति वाले फास्टनरों का उपयोग धीरे-धीरे बढ़ा है।

संयोजन बोल्ट एक स्प्रिंग वॉशर और एक फ्लैट वॉशर के साथ एक बोल्ट को संदर्भित करता है, जो दांतों को रगड़ कर संयुक्त होते हैं। संयोजन बोल्ट का उपयोग करने से पहले, बोल्ट, स्प्रिंग वॉशर और फ्लैट वॉशर को आम तौर पर एक विशिष्ट मशीन द्वारा जोड़ा जाता है। संयुक्त उत्पादन लाइन में मुख्य रूप से फीडिंग, डिस्चार्जिंग, फीडिंग, चार्जिंग, स्क्रूइंग और कसने की प्रक्रियाएं शामिल हैं। मौजूदा इंदौरसंयुक्त बोल्ट उत्पादन उपकरण मुख्य रूप से कन्वेयर बेल्ट के माध्यम से बोल्ट को प्रत्येक प्रक्रिया तक पहुंचाता है, और अंत में संयुक्त असेंबली को पूरा करता है। प्रत्येक प्रक्रिया में मशीनें बिखरी हुई हैं और स्थान भरा हुआ है। वाइब्रेटिंग प्लेट फीडिंग आम तौर पर बोल्ट हेड को ऊपर रखती है, और उसके बोल्ट, स्प्रिंग वाशर इत्यादि। फ्लैट पैड को इकट्ठा करने के बाद, फिक्सेशन खराब होता है, और असेंबली प्रक्रिया के दौरान गिरना आसान होता है।

स्क्रू और बोल्ट आम कनेक्टिंग फास्टनरों हैं। धागे का व्यास एक मिलीमीटर से कम जितना छोटा और कई सौ मिलीमीटर या उससे भी बड़ा होता है। कनेक्शन की कठोरता, जकड़न, विरोधी ढीली क्षमता को बढ़ाने और पार्श्व भार के तहत बोल्ट किए गए कनेक्शन को फिसलने से रोकने के लिए अधिकांश थ्रेडेड कनेक्शन असेंबली के दौरान पूर्व-कड़े होते हैं। पूर्व-कसने वाले बल को बोल्ट समूह के बल और कनेक्शन की कार्य आवश्यकताओं के अनुसार निर्धारित किया जाता है। महत्वपूर्ण थ्रेडेड कनेक्शन के लिए, प्रीलोड को मापा और नियंत्रित किया जाना चाहिए।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सुपर-लॉन्ग सॉकेट हेड स्क्रू, लिफ्टिंग रिंग फिशिए स्क्रू स्क्रू, सॉकेट हेड थ्री कॉम्बिनेशन स्क्रू, नायलॉन नॉन-स्लिप सेल्फ - नट और अन्य उत्पादों को लॉक करना, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरस्टेनलेस स्टील इंदौरगोल अखरोट

गतिरोध


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।