उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पीतल स्टैंडऑफ़ पीतल पोस्ट आईपी कैमरे एएएए 3/8 एएएए 5/8 एएएए 1/2-13 एएएए 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2943समाप्ति स्रोत: समय:2022-10-12 11:29:16

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: स्टेनलेस स्टील स्टड, कप हेड स्क्रू, न...

दूसरे इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच का वर्गीकरण पेंच तार की सामग्री और पेंच तार की कठोरता सूचकांक के अनुसार विभाजित है। आम तौर पर, दो संयोजन स्क्रू को स्टेनलेस स्टील और लोहे में विभाजित किया जाता है, और स्टेनलेस स्टील को स्टेनलेस स्टील 201, स्टेनलेस स्टील 304 और स्टेनलेस स्टील 316 में विभाजित किया जाता है। आयरन को तीन प्रकारों में विभाजित किया जाता है: निम्न कार्बन स्टील, मध्यम कार्बन स्टील और उच्च कार्बन इस्पात। कार्बन स्टील संयोजन शिकंजा लोहे के संयोजन शिकंजा को संदर्भित करता है। आम तौर पर, लोहे के संयोजन वाले स्क्रू को ग्रेड 4.8, 8.8, 10.9 और 12.9 में वर्गीकृत किया जाता है। लेकिन बाजार में ग्रेड 10.9 और ग्रेड 12.9 के कॉम्बिनेशन स्क्रू का इस्तेमाल बहुत कम होता है, इसलिए हम यहां इसके बारे में बात नहीं करेंगे। और बाजार पर दो संयोजन स्क्रू ग्रेड 4.8 और 8.8 के संयोजन स्क्रू का अधिक उपयोग किया जाता है। 4.8 ग्रेड संयोजन स्क्रू आमतौर पर 1010A स्क्रू वायर रॉड से बने होते हैं। स्क्रू वायर रॉड्स को स्क्रू में पीटने के बाद, उन्हें स्प्रिंग इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर के साथ जोड़ दिया जाता है। उत्पादन के बाद, इस 4.8 ग्रेड इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच को सख्त करने की आवश्यकता नहीं है। इसकी कठोरता 4.8 तक पहुंच सकती है। 8.8 ग्रेड इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच आम तौर पर 10B21 स्क्रू तार से बना होता है। स्क्रू वायर को स्क्रू में पंच करने के बाद, यह एक स्प्रिंग वॉशर और एक फ्लैट वॉशर से लैस होता है, और तीन टुकड़ों को एक स्वचालित स्प्रिंग-फ्लैट वॉशर मशीन द्वारा जोड़ा और रगड़ा जा सकता है। स्प्रिंग-फ्लैट वॉशर संयोजन को स्क्रू पर जकड़ें, और स्प्रिंग-फ्लैट वॉशर गिर नहीं जाएगा। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच के उत्पादन के बाद, कठोरता को 8.8.8.8 तक पहुंचाने के लिए इसे सख्त करने की आवश्यकता होती है। कठोरता 8.8 तक पहुंचने के बाद, हमें इसे इलेक्ट्रोप्लेटिंग के लिए लेना होगा। अतिरिक्त कठोरता के साथ 8.8-स्तर के इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच में स्प्रिंग वॉशर के हाइड्रोजन उत्सर्जन को रोकने के लिए, इसे तोड़ना आसान है। इस तरह, कठोर संयुक्त शिकंजा पर हाइड्रोजन हटाने के उपचार को अंजाम देना आवश्यक है, और हाइड्रोजन को हटाने के बाद ही इलेक्ट्रोप्लेटिंग की जा सकती है।

कवर प्लेट पर रिवेट किए गए इंदौरखोखले रिवेट्स और फ्लैट हेड स्क्रू की असेंबली को उत्पाद में इकट्ठा किया जाता है। बोल्ट से जुड़ने की विधि की तुलना में, लोडिंग और अनलोडिंग गति लगभग 80% से 90% तक दक्षता में सुधार कर सकती है, और इसका व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। असेंबली को कवर प्लेट पर इंदौरखोखले रिवेट्स और फ्लैट हेड स्क्रू को रिवेट करने की आवश्यकता होती है, और यह सुनिश्चित करता है कि रिवेटेड फ्लैट हेड स्क्रू लचीले ढंग से घूम सकें। रिवेटिंग करते समय, रिवेटिंग के लिए इंदौरखोखले रिवेट्स, फ्लैट हेड स्क्रू और कवर प्लेट्स को एक साथ रिवेट करने के लिए विशेष उपकरणों का उपयोग करना आवश्यक है। मौजूदा रिवेटिंग प्रक्रिया में, बाहरी बल की कार्रवाई के कारण अंडाकार सिर का पेंच अक्सर क्षतिग्रस्त हो जाता है। पोजिशनिंग प्रक्रिया बोझिल है और कार्य कुशलता कम है।

पेंच (पिनयिन: luógǎn, अंग्रेजी: पेंच): बाहरी सतह पर एक सर्पिल नाली के साथ एक सिलेंडर या एक पतला सर्पिल नाली के साथ एक शंकु काट दिया। पेंच का एक अलग सिर होता है, सिर को बाहरी षट्भुज पेंच कहा जाता है। अन्य भी हैं, जैसे बड़े फ्लैट स्क्रू, सॉकेट हेड स्क्रू इत्यादि।

DISC-LOCK लॉक नट दो भागों से बना है, प्रत्येक भाग में कंपित कैमरे हैं। आंतरिक पच्चर डिजाइन के कारण, ढलान कोण बोल्ट के नट कोण से अधिक होता है, कंपन होने पर संयोजन पूरी तरह से कसकर काट दिया जाएगा। जब DISC-LOCK लॉक नट को कंपित किया जाता है, DISC-LOCK लॉक नट के उभरे हुए हिस्से एक-दूसरे के साथ बढ़ते हुए तनाव उत्पन्न करते हैं, ताकि एक सही एंटी-लूज़िंग प्रभाव प्राप्त हो सके।

कीलक नट की उत्पादन प्रक्रिया मूल रूप से अन्य स्क्रू के समान होती है। यह सिर्फ इतना है कि स्क्रू को एक स्क्रू घाट के साथ छिद्रित किया जाता है, और नट को अखरोट के घाट से छिद्रित किया जाता है। इंदौरइंदौररिवेट नट्स की उत्पादन प्रक्रिया का परिचय दें। 1. सबसे पहले, यह निर्धारित करना आवश्यक है कि इंदौरइंदौररिवेट नट कौन सी सामग्री और सामग्री है, ताकि हम उपयोग कर सकें कि किस सामग्री का उत्पादन करना है और किस सामग्री का उपयोग करना है। यह जानकर कि कौन सी सामग्री और सामग्री का उपयोग किया जाता है, हम स्क्रू वायर खरीद सकते हैं। 2. कीलक नट का आकार और लंबाई निर्धारित करें। बड़े स्क्रू वायर का उपयोग करने का यह सबसे अच्छा तरीका है। 3. सामग्री, सामग्री, आकार और प्रकार का निर्धारण करने के बाद, हमें यह देखने की जरूरत है कि क्या यह आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला कीलक नट है। यदि हां, तो कारखाने में संबंधित सांचा होना चाहिए। यदि नहीं, तो यह गैर-मानक है, तो हमें नए नए साँचे मंगवाने पड़ते हैं। 4. उत्पादन के लिए सब कुछ तैयार होने के बाद, इंदौरइंदौररिवेट नट के आकार, यानी उपस्थिति को बाहर निकालने के लिए नट मशीन का उपयोग करना आवश्यक है। 5. घाट को बाहर निकालने के बाद, अखरोट के दांतों को टैप करने के लिए इसे टैप करने के लिए मशीन का उपयोग करें। 6. धागे को टैप करने के बाद, इलेक्ट्रोप्लेटिंग की जाती है। स्टेनलेस स्टील कीलक नट को इलेक्ट्रोप्लेटिंग की आवश्यकता नहीं होती है, इसे केवल साफ करने की आवश्यकता होती है। यदि आप अन्य रंगों को इलेक्ट्रोप्लेट करना चाहते हैं, तो आपको इसे इलेक्ट्रोप्लेटिंग उपचार के लिए एक पेशेवर इलेक्ट्रोप्लेटिंग निर्माता के पास ले जाना होगा।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बाहरी षट्भुज उच्च शक्ति वाले स्क्रू, GB120 पोजिशनिंग पिन, फ्लैट बॉटम क्रॉस हेक्सागोन स्क्रू, टूथ वाशर और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर सॉल्यूशंस के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकता है।

तांबे का गतिरोध

तांबे का खंभा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।