उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्टेनलेस स्टील विशेष आकार के पेंच विशेष आकार के खराद भागों गैर मानक हार्डवेयर खराद भागों

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2698समाप्ति स्रोत: समय:2023-06-30 12:00:11

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: पर्क्यूशन फ्लैट कैप रिवेट्स, सिलिकॉन ...

उपयोगिता मॉडल गुआंग्डोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की सामग्री वर्तमान में स्क्रू को पेंच करते समय स्क्रू को पकड़ने के लिए एक हाथ की आवश्यकता की समस्या को हल करना है, और एक स्क्रू फिक्स्चर प्रदान करना है जो स्क्रू को पकड़े बिना स्क्रू को स्क्रू कर सकता है हाथ। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड निम्नलिखित तकनीकी समाधान अपनाता है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड में एक क्लैंप आस्तीन शामिल है, और क्लैंप आस्तीन के बीच में एक छेद है। पिवट पिन का बाहरी सिरा स्प्रिंग के संपर्क में होता है। गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का लाभकारी प्रभाव इसलिए है क्योंकि ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड को स्थिरता आस्तीन के शाफ्ट पर एक घूर्णन पिन प्रदान किया जाता है जो पेंच से संपर्क कर सकता है, और घूर्णन के बाहरी छोर पिन वसंत के संपर्क में है, ताकि पेंच स्थिरता कवर के माध्यम से छेद में ठीक करना आसान हो, और स्क्रूड्राइवर भी स्थिरता कवर के छेद में है, जो स्क्रू और स्क्रूड्राइवर के संरेखण को सुनिश्चित करता है , इसलिए पेंच को हाथ से पकड़ने से बचा जाता है, और पेंच जल्दी से वस्तु पर खराब हो जाता है। विवो में।

आमतौर पर, इंदौरबेलनाकार पिन और पिन होल के बीच एक टाइट फिट का उपयोग किया जाता है, जैसे कि इंदौरबेलनाकार पिन और मोटर के घूर्णन शाफ्ट पर पिन होल के बीच सहयोग। इंदौरबेलनाकार पिन और पिन होल के बीच तंग फिटिंग संरचना के कारण, पिन होल वाले शाफ्ट को असेंबली के दौरान अच्छी तरह से स्थित होना चाहिए, और फिर इंदौरबेलनाकार पिन को पिन होल के साथ संरेखित किया जाता है, और फिर फिट करने के लिए खटखटाया या दबाया जाता है। इंदौरबेलनाकार पिन को पिन होल में दबाया जाता है। पिछली कला में इंदौरबेलनाकार पिनों की स्थापना के लिए विशेष रूप से उपयोग किए जाने वाले कोई उपकरण नहीं हैं, और पिन छेद में इंदौरबेलनाकार पिन स्थापित करने के लिए दो या दो से अधिक लोगों को सहयोग करने की आवश्यकता होती है। स्थापना गुणवत्ता।

सामने की दीवार ध्वनि इन्सुलेशन पैड का उपयोग फ़ायरवॉल द्वारा प्रेषित गर्मी और शोर को अवशोषित करने के लिए किया जाता है, और गर्मी इन्सुलेशन और कंपन अलगाव की भूमिका भी निभाता है, कार में अपेक्षाकृत शांत और आरामदायक वातावरण सुनिश्चित करता है और सवारी आराम में सुधार करता है। जैसा कि अंजीर में दिखाया गया है। 1 और 2, सामने की दीवार ध्वनि इन्सुलेशन और गर्मी इन्सुलेशन पैड 101 आमतौर पर स्क्रू बकल 102 के माध्यम से वाहन के शरीर के लिए तय किया जाता है। स्क्रू 100 को क्लैंपिंग फीट 103 द्वारा स्क्रू में क्लैंप किया जाता है। लिमिटिंग रिब 104 क्लैम्प्स स्क्रू 100। स्क्रू 100 को स्क्रू बकल 102 में क्लैम्प करने के बाद, स्क्रू 100 का टेल एंड एक्सपोज़ हो जाता है, जिससे स्क्रैच करना आसान होता है। ऑपरेटर जब अन्य घटकों को इकट्ठा करता है, और उजागर पेंच 100 जंग का कारण बनता है, जिससे पेंच 100 की कनेक्शन ताकत प्रभावित होती है, और पेंच 110 का सेवा जीवन भी कम हो जाता है।

Yueluo का उद्देश्य शिकंजा के लिए एक मुद्रांकन प्रक्रिया प्रदान करना है। मुद्रांकन से पहले, स्क्रू रिक्त की दबाव सतह पर एक चिपचिपा सुरक्षात्मक परत लेपित होती है। चिपचिपा सुरक्षात्मक परत मुद्रांकन के दौरान एक बफरिंग भूमिका निभा सकती है और स्क्रू हेड को क्षतिग्रस्त होने से रोक सकती है। उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, Yueluo का तकनीकी समाधान एक स्क्रू स्टैम्पिंग प्रक्रिया को डिज़ाइन करना है, जो स्क्रू को खाली करने और स्क्रू हेड को बाहर निकालने के लिए स्टैम्पिंग डाई का उपयोग करता है; और मुद्रांकन से पहले, स्क्रू रिक्त की दबाव सतह को चिपकने वाली सुरक्षा के साथ लेपित किया जाता है। परत।

नुकीले तांबे के नट मुख्य रूप से इंजेक्शन मोल्डिंग, हार्डवेयर स्प्रिंग्स, विशेष आकार के स्प्रिंग्स, शिल्प उपहार स्प्रिंग्स, बैटरी स्प्रिंग शीट, स्प्रिंग एंटेना, चाबी के छल्ले, फॉस्फोर कांस्य वसंत सीएनसी स्वचालित खराद मोड़ भागों (तांबे की कार के पुर्जे, लोहे की कार के पुर्जे, एल्यूमीनियम) के लिए उपयोग किए जाते हैं। कार भागों), धातु मुद्रांकन भागों, इलेक्ट्रॉनिक हार्डवेयर, लौह शाफ्ट, एकल फूल शाफ्ट, बहु फूल शाफ्ट, लौह पिन, गैर मानक पेंच और अखरोट, भागों को जोड़ने, फास्टनरों, तार बनाने (धातु तार व्यवसाय कार्ड धारक, मॉडल विमान लैंडिंग गियर , एस हुक, आर-प्रकार की कुंडी, त्रिकोण बकसुआ, डी-प्रकार बकसुआ) और अन्य हार्डवेयर उत्पाद कॉपर नट श्रृंखला से संबंधित हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: रिवेट्स, काउंटरसंक हेड नायलॉन स्क्रू, अमेरिकी मानक एसएई गास्केट, 933 बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त प्रदान कर सकते हैं आप समाधान के लिए फास्टनरों।

इंदौरस्टेनलेस स्टील के आकार का पेंच

विशेष आकार के खराद भागों


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।