उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

इंजेक्शन मोल्डिंग नट कॉपर गैर-मानक knurled कॉपर नट सीधे फूल प्लास्टिक नट डालें;

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2758समाप्ति स्रोत: समय:2023-03-06 01:16:45

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बाहरी हेक्सागोन टाइटेनियम स्क्रू, अमे...

हेड टाइप ब्रॉडकास्ट 1. हेक्सागोन हेड (हेक्सागोन हेड) 2. निकला हुआ किनारा के साथ हेक्सागोन हेड (फ्लैग के साथ हेक्सागोन हेड) 3. स्क्वायर हेड (स्क्वायर हेड) 4. टी हेड टी हेड (हैमर हेड) 5. मशरूम हेड (ट्रस हेड) 6 पनीर सिर 7. गोल सिर 8. पैन सिर 9. काउंटरसंक सिर (फ्लैट सिर) 10. उठाया काउंटरसंक सिर (अंडाकार)

चित्र 1 ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का एक योजनाबद्ध संरचनात्मक आरेख है। चित्र 2 रिवेटेड पोजिशनिंग ब्लॉक की संरचना का एक सामने का दृश्य है। अंजीर। 3 रिवेट पोजिशनिंग ब्लॉक की संरचना का एक शीर्ष दृश्य है। चित्र 4 रिवेटिंग लोअर डाई की संरचना का एक सामने का दृश्य है। चित्र 5 रिवेटिंग लोअर डाई की संरचना का एक पार्श्व दृश्य है। 1, I एक कीलक है, 2 एक रिवेटिंग पोजीशनिंग ब्लॉक है, 3 एक उत्पाद है, 4 एक अन्य उत्पाद है, और 5 एक रिवेटिंग लोअर डाई है। [0017] चित्र 2 का उल्लेख करते हुए, चित्र 3, 2-1 एक पोजीशनिंग पिन है, 2-2 एक रिवेट होल है, और 2-3 एक थ्रू होल है। चित्रा 4 का जिक्र करते हुए, चित्रा 5, 5-1 एक पोजीशनिंग होल है, 5-2 एक गाइड ब्लॉक है, 5_3 एक काउंटरसंक स्क्रू होल है, और 5_4 एक खाली होल है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के लाभकारी प्रभाव हैं: ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड में, कीलक फिक्सिंग तंत्र का उपयोग अस्थायी रूप से कीलक को ठीक करने और स्थिति में लाने के लिए किया जाता है, और दबाव सिलेंडर का उपयोग आंदोलन को चलाने के लिए किया जाता है। अंतिम शाफ्ट का, ताकि सम्मिलन नोजल को उत्पाद में कीलक फिक्सिंग तंत्र में स्थित कीलक सम्मिलित किया जा सके। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड मैकेनिकल ड्राइव और ट्रांसमिशन को अपनाता है, जिसमें उच्च स्तर की स्वचालन और उच्च कार्य कुशलता है।

टी-बोल्ट को सीधे एल्यूमीनियम प्रोफाइल के खांचे में डाला जा सकता है। इसे इंस्टॉलेशन प्रक्रिया के दौरान स्वचालित रूप से तैनात और लॉक किया जा सकता है। यह अक्सर निकला हुआ किनारा अखरोट के संयोजन के साथ प्रयोग किया जाता है। चुनने के लिए प्रोफाइल। टी-बोल्ट जंगम एंकर बोल्ट हैं। मौजूदा टी-बोल्ट उपयोग के दौरान स्लॉट में घुमाने और स्विंग करने में आसान है, जिससे टी-बोल्ट के उपयोग में कुछ असुविधा होती है।

विभिन्न उपकरणों और टूलींग के बन्धन कनेक्शन भागों और भागों की असेंबली में, यदि स्क्रू और नट एंटी-लूज़िंग उपचार की आवश्यकता होती है, तो एंटी-लूज़िंग और कसने या कसने और ढीला करने के बीच एक विरोधाभास है। उदाहरण के लिए, कसने पर प्रतिरोध बड़ा होता है। , या ढीला होने पर प्रतिरोध बड़ा होता है, या विरोधी ढीला प्रभाव अच्छा नहीं होता है, या सेवा जीवन छोटा होता है, और इसे 2 से 3 बार उपयोग के बाद खत्म कर दिया जाएगा। एक शब्द में कहें तो सभी प्रकार के एंटी-लूज़िंग नट्स में वर्तमान में उपरोक्त समस्याएं हैं। इसलिए, कसने या ढीले होने पर कम प्रतिरोध के साथ एक नए प्रकार के एंटी-लूज़िंग नट का उपयोग करना आवश्यक है, लेकिन बेहतर एंटी-लूज़िंग प्रभाव और लंबे समय तक सेवा जीवन के साथ।

हमारे पास स्क्रू, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू और स्क्रू, हॉट-डिप जस्ती स्क्रू, छेद के साथ शाफ्ट फ्लैट हेड बोल्ट, वाशर के साथ स्क्रू और अन्य उत्पादों, हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। फास्टनर समाधान।

इंजेक्शन overmolded पागल

कॉपर इंसर्ट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।