उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति सीधे फूल तांबे पेंच अंगूठे पेंच सीधे knurled पेंच 3/8 5/8 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2602समाप्ति स्रोत: समय:2023-10-07 14:01:07

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: प्लास्टिक स्टड, जीबी कार्बन स्टील ...

रिवेट्स के प्रकारों को मोटे तौर पर खुले प्रकार, बंद प्रकार, डबल ड्रम प्रकार और एकल ड्रम प्रकार श्रृंखला में विभाजित किया जा सकता है। निम्नलिखित उनके संबंधित मॉडलों का संक्षिप्त विवरण है। काउंटरसंक हेड ब्लाइंड रिवेट्स: रिवेटिंग भागों की रिवेटिंग के लिए जिन्हें रिवेटिंग के बाद चिकनी और सुंदर सतहों की आवश्यकता होती है। डबल-ड्रम ब्लाइंड रिवेट: रिवेटिंग के दौरान, मैंड्रेल रिवेट बॉडी के सिरे को डबल-ड्रम शेप में खींचता है, दो स्ट्रक्चरल पार्ट्स को रिवेट करने के लिए क्लैंप करता है, और स्ट्रक्चरल पार्ट्स की सतह पर दबाव को कम कर सकता है। उपयोग: मुख्य रूप से विभिन्न वाहनों, जहाजों, निर्माण, मशीनरी, इलेक्ट्रॉनिक्स और अन्य उद्योगों में विभिन्न पतले संरचनात्मक भागों को रिवेट करने के लिए उपयोग किया जाता है। बड़े किनारे के साथ ब्लाइंड रिवेट: साधारण ब्लाइंड रिवेट्स की तुलना में, इस रिवेट के एल्युमिनियम कैप का व्यास काफी बड़ा होता है। जब रिवेट को कनेक्टर से रिवेट किया जाता है, तो इसका एक बड़ा संपर्क क्षेत्र और एक मजबूत सहायक सतह होती है, जो टॉर्क स्ट्रेंथ को बढ़ा सकती है, उच्च रेडियल तनाव का सामना कर सकती है। लागू उद्योग: यह नरम और नाजुक सतह सामग्री और अतिरिक्त-बड़े छेदों को बन्धन के लिए उपयुक्त है। ब्रिम के बढ़े हुए व्यास में नरम सामग्री के लिए विशेष सुरक्षा अनुप्रयोग हैं। क्लोज्ड ब्लाइंड रिवेट: रिवेटिंग के बाद मैंड्रेल हेड के चारों ओर लपेटने के लिए डिज़ाइन किया गया, कई अनुप्रयोगों के लिए आदर्श जहां वॉटरप्रूफिंग की आवश्यकता होती है। उच्च कतरनी बल, विरोधी कंपन, विरोधी उच्च दबाव के साथ।

वर्तमान में, बाजार में मानक भागों में मुख्य रूप से कार्बन स्टील, स्टेनलेस स्टील और तांबा शामिल हैं। एक कार्बन स्टील। हम कार्बन स्टील सामग्री में कार्बन की सामग्री से कम कार्बन स्टील, मध्यम कार्बन स्टील और उच्च कार्बन स्टील और मिश्र धातु इस्पात को अलग करते हैं। 1 कम कार्बन स्टील C% ≤0.25% को आमतौर पर चीन में A3 स्टील कहा जाता है। विदेशी देशों को मूल रूप से 1008, 1015, 1018, 1022, आदि कहा जाता है। मुख्य रूप से ग्रेड 4.8 बोल्ट, ग्रेड 4 नट, छोटे स्क्रू और कठोरता आवश्यकताओं के बिना अन्य उत्पादों के लिए उपयोग किया जाता है। (नोट: 1022 सामग्री मुख्य रूप से ड्रिल टेल स्क्रू के लिए उपयोग की जाती है।) 2 मध्यम कार्बन स्टील 0.25% 3 उच्च कार्बन स्टील सी%> 0.45%। 4 मिश्र धातु इस्पात का मूल रूप से बाजार में उपयोग नहीं किया जाता है: स्टील के कुछ विशेष गुणों को बढ़ाने के लिए मिश्र धातु तत्वों को साधारण कार्बन स्टील में जोड़ा जाता है: जैसे कि 35, 40 क्रोमियम मोलिब्डेनम, SCM435, 10B38। Fangsheng शिकंजा मुख्य रूप से SCM435 क्रोमियम मोलिब्डेनम मिश्र धातु इस्पात का उपयोग करते हैं, मुख्य घटक C, Si, Mn, P, S, Cr, Mo। दो स्टेनलेस स्टील हैं। प्रदर्शन ग्रेड: 45, 50, 60, 70, 80 1 मुख्य रूप से अच्छी गर्मी प्रतिरोध, अच्छा संक्षारण प्रतिरोध और अच्छी वेल्डेबिलिटी के साथ ऑस्टेनाइट (18% सीआर, 8% नी) में विभाजित है। ए 1, ए 2, ए 4 2 मार्टेंसाइट, 13% सीआर में खराब संक्षारण प्रतिरोध, उच्च शक्ति और अच्छा पहनने का प्रतिरोध है। C1, C2, C4 फेरिटिक स्टेनलेस स्टील्स। 18% Cr में मार्टेंसाइट की तुलना में बेहतर अपसेटिंग और संक्षारण प्रतिरोध है। बाजार में आयातित सामग्री मुख्य रूप से जापान हैं। स्तर के अनुसार, इसे मुख्य रूप से SUS302, SUS304 और SUS316 में विभाजित किया गया है। तीन तांबे। आमतौर पर इस्तेमाल की जाने वाली सामग्री पीतल...जिंक-तांबा मिश्र धातुएं हैं। बाजार मुख्य रूप से मानक भागों के रूप में H62, H65, H68 तांबे का उपयोग करता है।

वर्तमान में, इंजेक्शन मोल्डिंग स्क्रू का व्यापक रूप से विभिन्न इलेक्ट्रॉनिक और ऑटोमोटिव घटकों में उपयोग किया जाता है, जिसमें एक शरीर भी शामिल है, जिसके बीच में छेद 3 के माध्यम से प्रदान किया जाता है, शरीर के सिर 1 में हेक्सागोनल क्रॉस-सेक्शन होता है, और पूंछ 2 के साथ प्रदान किया जाता है पेंच दांत। उपयोग में होने पर, मुख्य शरीर के छेद 3 के बीच में पहले वायर हार्नेस लगाया जाएगा, और फिर इसे हेड I से इंजेक्शन मोल्डिंग द्वारा ठीक किया जाएगा, और टेल 11 के थ्रेड्स को अन्य घटकों के साथ जोड़ा और स्थापित किया जाना चाहिए। चूंकि मुख्य शरीर का सिर I हेक्सागोनल है, इंजेक्शन मोल्डिंग के बाद प्रदान किया गया टोक़ अपर्याप्त है। इसलिए, बाहरी धागे को स्थापित करने और अन्य घटकों के साथ जुड़े होने के बाद, सिर फिसलने का खतरा होता है, स्थापना विश्वसनीय नहीं होती है, और कोई पुश-पुल बल नहीं होता है, जिसके परिणामस्वरूप उत्पाद की विफलता और सुरक्षा खतरों में वृद्धि होती है।

पूर्व कला की कमियों को देखते हुए, एक सरल संरचना प्रदान की जाती है, जो यह सुनिश्चित कर सकती है कि नट बॉडी और वॉशर व्हील नट के उत्पादन के दौरान एक साथ इकट्ठे होते हैं, और किसी भी अवसर पर एक दूसरे से अलग नहीं होंगे, इसलिए विधानसभा की विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए, और अखरोट अब दिखाई नहीं देगा। व्हील नट असेंबली जिसे उपयोग या प्लेसमेंट के बाद फिर से इकट्ठा करने की आवश्यकता होती है, समय बचाता है और व्हील नट की सुविधा में प्रभावी ढंग से सुधार करता है जब इसे इस्तेमाल या रखा जाता है

इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू आमतौर पर स्टील स्क्रू को संदर्भित करता है जो हवा, पानी, एसिड, क्षार लवण या अन्य मीडिया द्वारा जंग के लिए प्रतिरोधी होते हैं। स्टेनलेस स्टील के स्क्रू आमतौर पर जंग और टिकाऊ नहीं होते हैं, और इनका उपयोग पर्यावरण संरक्षण उपकरण, चिकित्सा उपकरण, संचार उपकरण और अन्य क्षेत्रों में किया जा सकता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: काले नायलॉन बाहरी षट्भुज शिकंजा, दो तरफा दांत विरोधी पर्ची, 8.8 ठीक धागा इंदौरइंदौरषट्भुज नट, तांबा स्तंभ सुरक्षा तांबा स्टड और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

सीधे तांबे के शिकंजे की आपूर्ति करें

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरअंगूठे का पेंच


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।