उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

गैर-मानक कनेक्टर शाफ्ट प्रकार मानव रहित हवाई कैमरा हवाई वाहन एएएए 3/8 एएएए 5/8 एएएए 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2728समाप्ति स्रोत: समय:2023-04-04 05:20:57

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सीधे खोखले चेसिस मदरबोर्ड, मोटरसाइ...

Yueluo - एक संकीर्ण स्थान के लिए एक स्क्रू और नट डिस्सेप्लर टूल, जिसमें एक स्लीव रॉड, स्लीव रॉड के एक छोर पर लंबवत रूप से व्यवस्थित स्लीव रॉड, स्लीव रॉड और स्लीव रॉड को निश्चित रूप से जोड़ने के लिए एक कनेक्टिंग रॉड और एक स्लीव रॉड स्थित है। आस्तीन की छड़ के अंत में। आस्तीन रॉड के छेद के माध्यम से अक्षीय में कनेक्टिंग रॉड, आस्तीन रॉड के छेद के माध्यम से अक्षीय में स्थित कनेक्टिंग रॉड, और आस्तीन रॉड और कनेक्टिंग रॉड को निश्चित रूप से जोड़ने और कनेक्टिंग रॉड को आस्तीन में स्थिर रूप से घुमाने के लिए असर रॉड, और कनेक्टिंग रॉड के एक छोर पर व्यवस्थित एक स्लीव हेड, कनेक्टिंग रॉड और कनेक्टिंग रॉड के आसन्न छोर को गियर के साथ प्रदान किया जाता है और दो गियर लंबवत रूप से जाली होते हैं, ताकि जब बाहरी बल कनेक्टिंग रॉड को घुमाने के लिए ड्राइव करे , बल दो गियर से होकर गुजरता है और कनेक्टिंग रॉड को स्लीव हेड तक पहुँचाया जाता है, जिससे स्लीव हेड में स्क्रू या नट घूमने के लिए चला जाता है;

कार के बॉल हेड पर स्टीयरिंग सीट पर डॉवेल बनाए जाते हैं, और डॉवेल के माध्यम से रोलर्स को स्टीयरिंग सीट पर असेंबल किया जाता है। पूर्व कला पिन की मैन्युअल ड्राइविंग है, और पिन चलाते समय पिन की स्थिति गलत होती है, श्रम तीव्रता अधिक होती है, दक्षता कम होती है, और स्टीयरिंग सीट की गुणवत्ता भी प्रभावित होती है। इसलिए, पिन को स्टीयरिंग सीट पर चलाने के लिए एक स्वचालित पिन-ड्राइविंग तंत्र को डिज़ाइन करना आवश्यक है। .

स्प्रिंग वॉशर पोजिशनिंग प्लेट 2 के चार पोजीशनिंग होल 12-5 को स्क्रू ट्रे 1 के चार पोजीशनिंग कॉलम 4 के साथ संरेखित करें और उन्हें स्क्रू ट्रे पर रखें। कई स्क्रू 5 लोअर पोजिशनिंग प्लेट 12-2 में से गुजरते हैं। मोड़। स्प्रिंग वॉशर होल 2-7, बैफल प्लेट 12-3 का ओपनिंग स्लॉट 12-32, स्प्रिंग वॉशर होल में स्प्रिंग वॉशर 7 की इनर रिंग ऊपरी पोजीशनिंग प्लेट 12-1 के 2-7, स्प्रिंग को होल्ड करें वॉशर पोजिशनिंग प्लेट 2 हाथ से बफ़ल प्लेट 12-3 का उठा हुआ हैंडल 12-3 ऊपरी पोजीशनिंग प्लेट से 12-3 और लोअर पोजिशनिंग प्लेट 12-2, और कई स्प्रिंग वाशर 7 पास से बफ़ल प्लेट को खींचता है। निचली पोजीशनिंग प्लेट 12-2 पर छेद के माध्यम से। स्प्रिंग वॉशर होल 2-7 स्क्रू 5 की स्क्रू रॉड के साथ नीचे गिरते हैं, जिससे स्क्रू 5 की स्क्रू रॉड स्प्रिंग वॉशर 7 में प्रवेश करती है, जैसा कि चित्र 10 में दिखाया गया है, और फिर स्प्रिंग वॉशर पोजिशनिंग प्लेट 2 को पूरा करने के लिए हटा दिया जाता है। स्प्रिंग वॉशर को फैलाने की प्रक्रिया।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की गुणवत्ता इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच निर्माता के पेंच तार से शुरू होनी चाहिए। पेंच का तार इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की गुणवत्ता निर्धारित करने में पहली बाधा है। भले ही तार अच्छा न हो, भले ही उत्पादन उपकरण उन्नत हो और कर्मचारी कुशल हों, उच्च गुणवत्ता वाले संयोजन शिकंजा का उत्पादन करना असंभव है। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच के समग्र सौंदर्यशास्त्र से, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच उत्पादों की गुणवत्ता पर दूसरी नज़र। एक संयुक्त पेंच बनता है, स्क्रू हेड का आकार, फ्लैट वॉशर की बेहतर उपस्थिति, क्या स्क्रू थ्रेड स्टॉप गेज को पार कर सकता है, आदि। ये सभी चीजें हैं जिनका पता लगाने की आवश्यकता है। एक अच्छा इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच, इसका समग्र मानक राष्ट्रीय मानक आवश्यकताओं, या ग्राहकों की आवश्यकताओं को पूरा कर सकता है। अंत में, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच उत्पाद की गुणवत्ता चढ़ाना के रंग से देखी जाती है। बेशक, लोहे के इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच को चढ़ाने की जरूरत है, लेकिन स्टेनलेस स्टील के इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच को इसकी आवश्यकता नहीं है। स्टेनलेस स्टील संयोजन शिकंजा के नमक स्प्रे प्रतिरोध को बढ़ाने के लिए उनमें से कुछ अधिक से अधिक निष्क्रिय हैं। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच के इलेक्ट्रोप्लेटिंग रंग में, उनमें से कुछ अच्छी तरह से नियंत्रित नहीं होते हैं, जो एक महान रंग अंतर पैदा करेगा। यह अच्छा नहीं लगता।

पारंपरिक पेंच का सिर थ्रेडेड होल के बाहर स्थित होता है और एक बड़ी जगह घेरता है, जो छोटी जगह के अवसरों के लिए उपयुक्त नहीं है, न ही यह उन अवसरों के लिए उपयुक्त है जहां घटक की बाहरी सतह एक कामकाजी सतह है। उदाहरण के लिए, इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों के क्षेत्र में, या शाफ्ट और शाफ्ट आस्तीन को जोड़ने पर, बाहरी सतह पर पूरी तरह से थ्रेडेड संरचना वाले मशीन स्क्रू का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 4.8 ग्रेड सफेद जस्ता निकला हुआ किनारा पागल, विस्तार और विस्फोट शिकंजा, प्लास्टिक शिकंजा, गैर-विरूपण स्टेनलेस स्टील और अन्य उत्पादों, हम आपको उपयुक्त कसने प्रदान कर सकते हैं। फर्मवेयर समाधान।

इंदौरगैर-मानक कनेक्टर

धुरा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।