उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

सीएनसी स्टेनलेस स्टील खराद मोड़ भागों (बशर्ते) सीएनसी यू प्रकार

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3245समाप्ति स्रोत: समय:2022-04-19 21:10:39

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट हेड स्क्रू, फर्नीचर फास्टनिंग...

एम्बेडेड कॉपर नट की बाहरी गांठ बनाने के दो तरीके हैं। एक तो तांबे के कच्चे माल का उपयोग गाँठ को खींचने के लिए करना है और फिर इसे ऊपरी उपकरणों पर बनाना है। आम तौर पर, इस पद्धति का पैटर्न सीधा होता है, और दूसरा उपयोग करना होता है उत्पादन प्रक्रिया के दौरान टैप करते समय गोल तांबे की सामग्री सीधे उभरा होती है। यह प्रसंस्करण विधि कुछ गैर-मानक आकार के नुकीले तांबे के नट का उत्पादन कर सकती है। एम्बेडेड कॉपर नट का उभरा हुआ आकार उपयोगकर्ता द्वारा चुना जा सकता है, जैसे कि मेश, कैरेक्टर एम्बॉसिंग, हेरिंगबोन एम्बॉसिंग और अन्य नूरलिंग पैटर्न। उपनाम और उपयोग

टी-बोल्ट का उपयोग अक्सर निकला हुआ किनारा नट के साथ संयोजन में किया जाता है, जो कोने की फिटिंग स्थापित करते समय मानक सहायक कनेक्टर होते हैं, और स्थापना प्रक्रिया के दौरान स्वचालित रूप से तैनात और लॉक किए जा सकते हैं। वर्तमान में, टी-बोल्ट की वेल्डिंग प्रक्रिया में, अक्सर मैनुअल वेल्डिंग की एक विधि होती है। इस तरह की विधि का उपयोग करते हुए, निर्माण चक्र लंबा होता है, श्रम की तीव्रता अधिक होती है, उत्पादन क्षमता कम होती है, और वेल्डिंग की गुणवत्ता की गारंटी देना मुश्किल होता है।

मौजूदा पैनल फर्नीचर के कनेक्टिंग फास्टनर आम तौर पर पिन, स्क्रू और नट्स से बने होते हैं। दो फर्नीचर बोर्डों को जोड़ने पर, पहले छेद में एक अखरोट रखा जाना चाहिए, फिर पेंच को कड़ा कर दिया जाता है, और फिर पिन जुड़ा होता है, जिसे इकट्ठा करना बहुत सुविधाजनक नहीं होता है। लकड़ी के शिकंजे का उपयोग आम तौर पर मौजूदा छिपे हुए टिका को ठीक करने के लिए किया जाता है, और स्थिति गलत है, स्थापना श्रमसाध्य और समय लेने वाली है, श्रम की तीव्रता अधिक है, और कार्य कुशलता कम है।

वर्तमान में, बिजली उद्योग में, टर्मिनलों के फिक्सिंग के लिए, अधिकांश टर्मिनलों को यू-आकार की क्लिप का उपयोग करके सीधे फिक्सिंग स्क्रू में बंद कर दिया जाता है। हालांकि, चूंकि संपर्क सतह अक्सर समतलता के स्तर तक नहीं पहुंच पाती है, इसलिए इसे लॉक करने में कठिनाई होगी, और इसमें लंबा समय लगेगा। ढीला और गिरना आसान। हालांकि स्प्रिंग क्लिप का उपयोग प्रभावी है, इसकी अपनी चौड़ाई के प्रभाव के कारण, स्प्रिंग क्लिप का उपयोग बहुत व्यापक नहीं है। उपयोगिता मॉडल की सामग्री Yueluo Guangdong Yueluo Hardware Industry Co., Ltd. का उद्देश्य U- आकार की क्लिप को ठीक करने के लिए एक स्वचालित लॉकिंग स्क्रू प्रदान करना है। उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, Yueluo निम्नलिखित तकनीकी समाधानों को अपनाता है: एक स्वचालित लॉकिंग स्क्रू। नीचे से ऊपर तक, बाहरी धागे के साथ स्क्रू हेड, स्क्रू रॉड और नट होते हैं। स्क्रू रॉड एक खोखली स्क्रू रॉड है, और खोखली स्क्रू रॉड दोनों तरफ होती है। लंबे छेद क्रमशः प्रदान किए जाते हैं, लंबे छेद की चौड़ाई खोखले स्क्रू रॉड के आंतरिक व्यास से छोटी होती है, खोखले स्क्रू रॉड की आंतरिक गुहा में एक वसंत की व्यवस्था की जाती है, वसंत के ऊपरी छोर को प्लग के साथ प्रदान किया जाता है, और प्लग के दो पंख लंबे छेद के माध्यम से खोखले स्क्रू रॉड से बाहर निकलते हैं। Yueluo द्वारा वर्णित वसंत मुक्त विस्तार राज्य में खोखले पेंच रॉड की लंबाई से कम नहीं है। Yueluo द्वारा वर्णित प्लग के दो पंखों के बीच की दूरी अखरोट के व्यास से अधिक है। Yueluo ग्वांगडोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड को गोद लेता है, जो आसानी से U- आकार के क्लैंप के स्वचालित लॉकिंग का एहसास कर सकता है, और U- आकार के बीच निकट संपर्क सुनिश्चित करने के लिए U- आकार के क्लैंप की मोटाई के अनुसार समायोजित किया जा सकता है। क्लैंप और इंदौरकनेक्टिंग स्क्रू

स्क्रू एक ऐसा उपकरण है जो किसी वस्तु के वृत्ताकार घुमाव और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के तंत्र को चरण दर चरण तेज करता है। वस्तुओं और भागों को जकड़ने के लिए शिकंजा का उपयोग करते समय, अक्सर स्प्रिंग वाशर और इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर के साथ शिकंजा का उपयोग करना आवश्यक होता है ताकि सापेक्ष स्थिति को लॉक और ठीक किया जा सके, ताकि बन्धन कनेक्शन की स्थिरता में सुधार हो और स्क्रू को ढीला होने की संभावना कम हो। हालांकि, पूर्व कला में, मैन्युअल रूप से स्प्रिंग वॉशर और फ्लैट वॉशर को क्रम में डालने की विधि का उपयोग किया जाता है, जो न केवल कर्मचारियों के कार्यभार को बढ़ाता है, बल्कि स्थापना दक्षता को अपेक्षाकृत कम करता है। दूसरी ओर, गैस्केट के साथ पारंपरिक पेंच में केवल फिक्सिंग का कार्य होता है, सीलिंग के कार्य के बिना, इसे विशेष उपकरण जैसे तेल टैंक और वायुरोधी केबिन पर लागू नहीं किया जा सकता है। इसलिए, एक पेंच डिजाइन करना आवश्यक है जो कार्यभार को कम कर सकता है और इसकी अपनी सीलिंग संरचना हो सकती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ग्रेड 8 काले हेक्सागोनल पतले नट, टी-स्लाइडर इंदौरइंदौरस्क्वायर नट, 511 बड़े-पक्षीय काठी के आकार का एक तरफा दांत वाशर, पारदर्शी शिकंजा और अन्य उत्पाद, हम आपको एक फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं जो आपको उपयुक्त बनाता है।

सीएनसी स्टेनलेस स्टील खराद मोड़ भागों

(


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।