उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्टेनलेस स्टील पोजिशनिंग पिन गैर-मानक इंजन भाग 3/8 5/8 1/2-13 1/4-20 हो सकते हैं

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2886समाप्ति स्रोत: समय:2022-10-20 11:10:25

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: तितली बोल्ट, पैड के साथ GB9074.13 षट्...

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा वर्णित वर्ग अखरोट में एक अखरोट शरीर 1 शामिल है, अखरोट शरीर 1 घन के आकार में है, पक्ष की लंबाई 7.6 मिमी है, और ऊंचाई 2.4 मिमी है। नट बॉडी 1 के ऊपरी और निचले सिरे क्रमशः सेट होते हैं। 0.25 मिमी की ऊंचाई के साथ गोलाकार प्रोट्रूशियंस 2 और गोलाकार प्रोट्रूशियंस 3 हैं, और गोलाकार प्रोट्रूशियंस 2 और गोलाकार प्रोट्रूशियंस क्रमशः नट बॉडी 1 की ऊपरी और निचली सतहों को चौकोर आकार में स्पर्श करते हैं। ए थ्रू होल 4 आकार के फलाव 2 और वृत्ताकार फलाव 3 के बीच में प्रदान किया जाता है, और नट बॉडी 1 के माध्यम से चलता है। थ्रू होल 1 का उद्घाटन 30 ° के एक कक्ष 5 के साथ प्रदान किया जाता है, और एक धागा 6 है थ्रू होल 4 की भीतरी दीवार पर प्रदान किया गया है, वृत्ताकार फलाव 2 कई स्ट्रिप-आकार के प्रोट्रूशियंस 7 के साथ परिधि के साथ छेद के उद्घाटन के लिए प्रदान किया जाता है। पट्टी के आकार के प्रोट्रूशियंस की संख्या 7 कर सकते हैं मनमाना हो, और आदर्श संख्या 26 है, और थ्रू होल 4 खुला है। वृत्ताकार फलाव की परिधि पर कई पट्टी के आकार के खांचे 8 होते हैं। पट्टी के आकार के खांचे की संख्या 8 मनमानी हो सकती है, और आदर्श संख्या 26 है। गोलाकार प्रोट्रूशियंस 2 और गोलाकार प्रोट्रूशियंस 3 एक कक्ष है 9 15° का नट पिंड के प्रिज्म तक बाहर की ओर फैला हुआ 1 . गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा वर्णित इंदौरइंदौरस्क्वायर नट्स का उत्पादन मूल रूप से पारंपरिक अखरोट प्रक्रिया के समान है। मुख्य बिंदु दोनों सिरों पर गोलाकार प्रोट्रूशियंस को पंच करने के लिए एक पंचिंग मशीन का उपयोग करना है। उच्च, और गोलाकार फलाव 2 को बार के आकार का फलाव 7 बनाने के लिए फिर से छिद्रित किया जाता है, और इस समय, गोलाकार फलाव 2 की ऊंचाई गोलाकार फलाव 3 की विमान ऊंचाई के अनुरूप होती है, और गोलाकार फलाव 3 बनता है मुहर लगाकर। नाली 8. नट बॉडी 1 की संपर्क सतह को नट बॉडी 1 के ऊपरी और निचले सिरे पर सर्कुलर प्रोट्रूशियंस 2 और सर्कुलर प्रोट्रूशियंस 3 प्रदान करके बढ़ाया जाता है, और क्रमशः एक बार के आकार का फलाव 7 और एक बार के आकार का नाली प्रदान करता है 8 दो गोलाकार प्रोट्रूशियंस पर। इसलिए, नट बॉडी 1 और फास्टनर के बीच घर्षण को प्रभावी ढंग से बढ़ाया जाता है, और एक अच्छा बन्धन प्रभाव प्राप्त होता है।

कीलक निराकरण विधि और उसका निराकरण उपकरण। निराकरण विधि सबसे पहले एक रिवेटिंग पीस को रखती है जिसमें एक खाली रिवेट होता है जिसमें एक खाली छेद होता है, और फिर एक पंच का उपयोग करता है जो कीलक को प्रभावित करने के लिए रिवेटिंग पीस पर कीलक की केंद्र रेखा के साथ मेल खाता है। , कीलक डिस्सेप्लर को पूरा करने के लिए पंच के प्रभाव में ब्लैंकिंग होल में गिरती है; निराकरण उपकरण में विफल रिवेट के साथ स्थापित रिवेटिंग टुकड़े की स्थिति और समर्थन के लिए एक अवतल डाई शामिल है, और अवतल डाई एक ब्लैंकिंग होल के साथ प्रदान की जाती है; डाई के ऊपरी हिस्से में रिवेट को ब्लैंकिंग होल में पंच करने के लिए एक पंच दिया गया है, और कीलक की पंच और सेंटर लाइन एक साथ हैं; Yueluo विफल कीलक को नष्ट करने के लिए पंच को अपनाता है, जिसमें न केवल उच्च कार्य कुशलता है, बल्कि उच्च कार्य शक्ति भी है। यह छोटा है, और रिवेटिंग भागों को नुकसान नहीं पहुंचाता है जिस पर रिवेट्स स्थापित होते हैं; प्रभाव प्रक्रिया रिवेट्स को छपने का कारण नहीं बनेगी, और सुरक्षा अधिक है; और उपकरणों को नष्ट करने की लागत कम है।

गुणवत्ता निरीक्षण प्रक्रिया प्रसारण की शुरुआत में, हमने अपने उत्पादन पेंच उद्योग में इंदौरक्रॉस रिकर्ड स्क्रू और स्क्रू वायर सामग्री का आदेश दिया। स्क्रू उद्योग में निर्माताओं के लिए, हमें पहले स्क्रू वायर के वायर व्यास और स्क्रू की सामग्री का पता लगाना चाहिए। आम तौर पर, स्क्रू के तार व्यास को कैलिपर और मापने वाले तार द्वारा मापा जाता है। व्यास का आकार, चाहे वह आपके द्वारा आदेशित आकार के समान हो। इनका परीक्षण करने के बाद, यह उत्पादन प्रक्रिया में परीक्षण है, जो पेंच के सिर से शुरू होता है, सिर के आकार, सिर के विपरीत पक्ष, विकर्ण कोण, क्रॉस ग्रूव की गहराई, सहनशीलता सीमा निर्धारित करने के लिए होता है। पेंच और इतने पर। इन्हें कैलिपर्स से चेक किया जाता है। दांतों को घुमाते समय सभी पहलुओं के निरीक्षण में, मुख्य बात यह है कि क्या धागा पास और स्टॉप गेज को पार कर सकता है, और क्या स्क्रू धागा गेज को पार कर सकता है और रुक सकता है। अगला इलेक्ट्रोप्लेटिंग माप समस्या है। इलेक्ट्रोप्लेटिंग के बाद, क्या यह पर्यावरण संरक्षण की आवश्यकताओं को पूरा करता है और क्या यह नमक स्प्रे द्वारा आवश्यक समय को पारित कर सकता है। उपकरण में पर्यावरण परीक्षण मशीन और नमक स्प्रे परीक्षण मशीन शामिल हैं। संक्षेप में, क्रॉस रिकेस्ड स्क्रू के उत्पादन और बिक्री प्रक्रिया में, स्क्रू की गुणवत्ता का पता लगाने के लिए आवश्यक उपकरण होने चाहिए। सारांश को निम्नानुसार संक्षेपित किया जाना चाहिए: कैलीपर्स, कठोरता परीक्षक, नमक स्प्रे मशीन, पर्यावरण परीक्षण मशीन, पास और स्टॉप गेज, आदि।

फ्लैट वॉशर, फ्लैट वॉशर की ऊपरी सतह के बाहरी तरफ एक कुंडलाकार नाली बनाई जाती है, और एक सीलिंग रिंग कुंडलाकार खांचे में एम्बेडेड होती है, फ्लैट वॉशर की ऊपरी सतह पर कम से कम पांच गोलाकार समान रूप से व्यवस्थित सिलेंडर तय होते हैं, और फ्लैट वॉशर की ऊपरी सतह एक गोलाकार छेद के साथ प्रदान की जाती है जो इसके नीचे से संचार करती है, गोलाकार छेद में एक कॉलर व्यवस्थित होता है, कॉलर के ऊपर एक ऊपरी गोलाकार अंगूठी तय होती है, कॉलर के नीचे एक निचला गोलाकार अंगूठी तय होती है, और ऊपरी गोलाकार अंगूठी का व्यास निचली अंगूठी के व्यास के समान होता है, कॉलर का व्यास ऊपरी अंगूठी के व्यास से छोटा होता है, कॉलर का व्यास गोलाकार छेद के व्यास के अनुरूप होता है, और फ्लैट वॉशर की बाहरी दीवार के बीच में कम से कम तीन समान दूरी वाले छेद होते हैं। एक गोलाकार नाली, फ्लैट वॉशर की बाहरी दीवार को कम से कम तीन मजबूत ब्लॉकों के साथ तय किया जाता है जो गोलाकार नाली के साथ कंपित होते हैं, और मजबूत करने वाले ब्लॉक और फ्लैट वॉशर को एक टुकड़े में वेल्डेड किया जाता है।

धातु सामग्री की कतरनी ताकत सामग्री की कतरनी बल का सामना करने की क्षमता को संदर्भित करती है, जो सामग्री अक्ष के लंबवत बाहरी बल की ताकत और सामग्री को कतरनी को संदर्भित करती है। परीक्षण आमतौर पर इंदौरबेलनाकार पिन को निर्दिष्ट स्थिरता में स्थापित करने के लिए होता है, और सहायक भाग और लोडिंग भाग के बीच का अंतर 0.15 मिमी से अधिक नहीं होना चाहिए, और फिर सामग्री की कतरनी शक्ति का परीक्षण करने के लिए बल लगाया जाता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: आधा धागा बाहरी बोल्ट, काउंटरसंक हेड पुल नट, ब्लाइंड होल फ्लैट हेड वर्टिकल ग्रेन काउंटरसंक हेड रिवेट स्मॉल हेड वाटरप्रूफ महिला पुल इंदौरइंदौररिवेट नट, नुकीले वर्टिकल ग्रेन राउंड और अन्य उत्पाद, हम आपको एक फास्टनर सॉल्यूशन प्रदान कर सकते हैं जो आपको सूट करता है।

स्टेनलेस स्टील पोजिशनिंग पिन

इंदौरएक्सल पिन गैर-मानक हो सकते हैं


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।