उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्टेनलेस स्टील आंतरिक और बाहरी पेंच आंतरिक और बाहरी नट 3/8 5/8 1/2-13 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3070समाप्ति स्रोत: समय:2022-07-07 17:02:00

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: पूर्ण थ्रेडेड स्क्रू स्क्रू, व्हाइट ज...

ऑटोमोबाइल असेंबली प्रक्रिया में एक महत्वपूर्ण कनेक्टिंग भाग के रूप में, स्क्रू ऑटोमोबाइल के सुरक्षा प्रदर्शन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। वाहन के प्रत्येक घटक की असेंबली को स्क्रू के कार्य से अलग नहीं किया जा सकता है। ऑटोमोबाइल असेंबली और उसके हिस्सों के संबंध में, स्क्रू कनेक्शन के साथ-साथ सरल संरचना, आसान रखरखाव और डिस्सेप्लर, इसका व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। एक कार पर हजारों पेंच हो सकते हैं। प्रत्येक भाग के पेंच कनेक्शन का अपना कार्य और कार्य होता है। एक बार एक या कुछ पेंच कनेक्शन विफल हो जाने पर, यह होगा यह जुड़े हुए हिस्सों को ढीला या अलग कर देगा। यदि कार चल रही है, तो इसके कुछ पुर्जे खराब होने या टूटने की संभावना है। प्रकाश वाले कार के मुख्य कार्यों जैसे स्टीयरिंग और ब्रेकिंग को विफल कर देंगे, संभावित रूप से ड्राइविंग सुरक्षा को प्रभावित करेंगे। यदि यह समय पर नहीं पाया गया, तो यह बड़ी सुरक्षा दुर्घटनाओं का कारण बन सकता है और लोगों के जीवन को भी खतरे में डाल सकता है। कार के स्क्रू के खराब होने से पूरे वाहन की सुरक्षा को खतरा होगा, और ग्राहकों को चिंता और शिकायत भी होगी, जिससे कंपनी की प्रतिष्ठा प्रभावित होगी और कंपनी का जीवन खतरे में पड़ जाएगा। चक्र।

कनेक्शन के बल के अनुसार, इसे साधारण और टिका हुआ छेद में विभाजित किया गया है। सिर के आकार के अनुसार: षट्कोणीय सिर, गोल सिर, चौकोर सिर, काउंटरसंक सिर आदि होते हैं। उनमें से, हेक्सागोनल हेड सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाता है। आम तौर पर, काउंटरसंक हेड का उपयोग किया जाता है जहां कनेक्शन की आवश्यकता होती है। राइडिंग बोल्ट का अंग्रेजी नाम इंदौरइंदौरयू-बोल्ट है। यह एक गैर-मानक हिस्सा है। आकार U-आकार का है, इसलिए इसे U-बोल्ट भी कहा जाता है। दोनों सिरों पर धागे होते हैं जिन्हें नट्स के साथ जोड़ा जा सकता है। इसका उपयोग मुख्य रूप से ट्यूबलर वस्तुओं जैसे पानी के पाइप या शीट जैसे ऑटोमोबाइल प्लेट को ठीक करने के लिए किया जाता है। स्प्रिंग्स को राइडिंग बोल्ट कहा जाता है क्योंकि जिस तरह से वे चीजों को ठीक करते हैं जैसे कोई व्यक्ति घोड़े की सवारी करता है। धागे की लंबाई के अनुसार, इसे दो श्रेणियों में बांटा गया है: पूर्ण धागा और गैर-पूर्ण धागा। धागे के प्रकार के अनुसार, इसे दो प्रकारों में विभाजित किया जाता है: मोटे धागे और महीन धागे। मोटे धागे का प्रकार बोल्ट चिह्न में प्रदर्शित नहीं होता है। बोल्ट को उनके प्रदर्शन ग्रेड के अनुसार आठ ग्रेडों में बांटा गया है: 3.6, 4.8, 5.6, 6.8, 8.8, 9.8, 10.9, और 12.9। उनमें से, ग्रेड 8.8 (ग्रेड 8.8 सहित) से ऊपर के बोल्ट कम कार्बन मिश्र धातु इस्पात या मध्यम कार्बन स्टील से बने होते हैं और गर्मी से इलाज (बुझाए गए) होते हैं। + टेम्परिंग), जिसे आमतौर पर उच्च-शक्ति वाले बोल्ट के रूप में जाना जाता है, और ग्रेड 8.8 से नीचे (8.8 को छोड़कर) को आमतौर पर साधारण बोल्ट के रूप में जाना जाता है। उत्पादन सटीकता के अनुसार साधारण बोल्ट को तीन ग्रेडों में विभाजित किया जा सकता है: ए, बी और सी। ग्रेड ए और बी परिष्कृत बोल्ट हैं, और ग्रेड सी मोटे बोल्ट हैं। स्टील संरचनाओं के लिए बोल्ट को जोड़ने के लिए, जब तक कि अन्यथा निर्दिष्ट न हो, वे आम तौर पर साधारण रफ ग्रेड सी बोल्ट होते हैं। विभिन्न ग्रेड के प्रसंस्करण विधियों में अंतर हैं। आमतौर पर संबंधित प्रसंस्करण विधियां इस प्रकार हैं: ① ग्रेड ए और बी बोल्ट के बोल्ट चिकनी सतहों और सटीक आयामों के साथ खराद द्वारा संसाधित होते हैं। उच्च, शायद ही कभी इस्तेमाल किया; ② सी-ग्रेड बोल्ट बिना मशीन के गोल स्टील से बने होते हैं, आकार पर्याप्त सटीक नहीं होता है, और इसकी भौतिक संपत्ति ग्रेड 4.6 या 4.8 है। कतरनी कनेक्शन के दौरान विरूपण बड़ा है, लेकिन स्थापना सुविधाजनक है और उत्पादन लागत कम है। यह ज्यादातर स्थापना के दौरान तन्यता कनेक्शन या अस्थायी निर्धारण के लिए उपयोग किया जाता है।

विद्युत उत्पादों के डिजाइन में, विद्युत चुम्बकीय विकिरण हस्तक्षेप की समस्या से बचने के लिए, धातु भागों (भागों) के बीच चालन को अलग करना आवश्यक है। विशेष रूप से जब धातु के हिस्सों को धातु के शिकंजे से बंद कर दिया जाता है, तो धातु के हिस्सों (भागों) के बंद जोड़े के बीच चालन अक्सर होता है, इसलिए उन्हें अलग करने का प्रयास करना आवश्यक है। उदाहरण के लिए, जब लिक्विड क्रिस्टल डिस्प्ले स्क्रीन के स्ट्रक्चर आयरन और फुट बेस के आयरन स्ट्रक्चर को लॉक करने के लिए स्क्रू का उपयोग किया जाता है, लिक्विड क्रिस्टल डिस्प्ले स्क्रीन द्वारा उत्पन्न इलेक्ट्रोमैग्नेटिक वेव्स आसानी से फुट बेस से विकिरित होती हैं, जिससे इलेक्ट्रोमैग्नेटिक रेडिएशन इंटरफेरेंस होता है।

पारंपरिक टी-स्लॉट कनेक्शन बोल्ट के बोल्ट हेड के चारों कोने सभी गोल कोने हैं, जो बोल्ट और टी-स्लॉट के बीच संपर्क क्षेत्र को बहुत छोटा बना देगा और कनेक्शन की स्थिरता को कम कर देगा, खासकर जब कनेक्शन के लिए उपयोग किया जाता है। जब एल्यूमीनियम या तांबे के प्रोफाइल का उपयोग किया जाता है, तो सामग्री की कम कठोरता के कारण, टी-आकार के खांचे के विरूपण और कनेक्शन प्रभाव को प्रभावित करने की अधिक संभावना होती है। इसके अलावा, चूंकि पारंपरिक टी-बोल्ट में कोई दिशा संकेतक नहीं होता है, इसलिए इंस्टॉलर के लिए इंस्टॉलेशन के दौरान इंस्टॉलेशन स्थिति की पहचान करना मुश्किल होता है।

हीट ट्रीटमेंट प्रसारण शमन और तड़के HB220-270, नाइट्राइडिंग HRC> 65 विदेशी उपयोग टाइटेनियम कार्बाइड कोटिंग विधि पेंच सतह के संक्षारण प्रतिरोध में सुधार करने के लिए, लेकिन रिपोर्टों के अनुसार, इसके पहनने का प्रतिरोध पर्याप्त नहीं है। पेंच के पहनने के प्रतिरोध और संक्षारण प्रतिरोध में सुधार के लिए विदेशों में कई उपाय किए गए हैं। एक तरीका अत्यधिक पहनने के लिए प्रतिरोधी और संक्षारण प्रतिरोधी मिश्र धातु इस्पात का उपयोग करना है। जैसे 34CrAlNi, 31CrMo12 इत्यादि। स्क्रू की सतह पर Xaloy मिश्र धातु के छिड़काव की भी एक विधि है। इस Xaloy मिश्र धातु में उच्च पहनने और संक्षारण प्रतिरोध है।

हमारे पास स्क्रू, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ऑटोमोबाइल के लिए ऑल-मेटल नट्स बेचना, नॉन-स्लिप वॉशर, नुकीले वर्टिकल सर्कल, राउंड हेड बेवल स्क्रू और अन्य उत्पाद , हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। फास्टनर समाधान।

स्टेनलेस स्टील इंदौरआंतरिक और बाहरी पेंच

इंदौरइंदौरआंतरिक और बाहरी दांत अखरोट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।