उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति लंबी स्वचालित लंबी पेंच निर्माता पेशेवर रूप से लंबे नाखूनों की आपूर्ति करते हैं

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2730समाप्ति स्रोत: समय:2023-03-07 07:50:16

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: समान-लंबाई वाले स्क्रू स्क्रू, विस्ता...

लिफ्टिंग इंदौरइंदौररिंग नट उस हिस्से को संदर्भित करता है जिसे बन्धन के लिए नट और बोल्ट या स्क्रू को एक साथ पेंच किया जाता है, और यह एक मूल हिस्सा है जिसका उपयोग सभी उत्पादन मशीनरी को करना चाहिए। लिफ्टिंग इंदौरइंदौररिंग नट इंजीनियरिंग में आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला फिक्सिंग पेंडेंट है। नट के नीचे एक धागा होता है, जिसे इसके विभिन्न विनिर्देशों के अनुसार ड्रिल किया जा सकता है और पेंच द्वारा तय किया जा सकता है।

इंदौरबेलनाकार पिन चुंबकीय स्थिति स्वचालित प्रेस-इन तंत्र में एक आधार शामिल है, आधार पर एक गाइड ब्लॉक की व्यवस्था की जाती है, गाइड ब्लॉक के एक छोर को एक गाइड ऊर्ध्वाधर प्लेट के साथ प्रदान किया जाता है, और अंत के नीचे एक पुश-अप कॉलम की व्यवस्था की जाती है, और पुश-अप कॉलम ड्राइव करने के लिए ड्राइविंग तंत्र से जुड़ा हुआ है तंत्र गाइड वर्टिकल प्लेट के अंदर व्यवस्थित है; गाइड ब्लॉक के एक तरफ एक पुश प्लेट प्रदान की जाती है, पुश प्लेट के अंत में एक अर्धवृत्ताकार नाली प्रदान की जाती है, पुश प्लेट ड्राइविंग तंत्र से जुड़ी होती है, और ड्राइविंग तंत्र को आधार पर व्यवस्थित किया जाता है। गाइड ब्लॉक आधार पर स्थित एक कार्यक्षेत्र के साथ प्रदान किया जाता है, कार्यक्षेत्र के ऊपर एक त्रुटि-सबूत स्थिति तंत्र की व्यवस्था की जाती है, त्रुटि-सबूत स्थिति तंत्र के ऊपर एक प्रेस-इन तंत्र की व्यवस्था की जाती है, और त्रुटि-सबूत स्थिति तंत्र का एक पक्ष है बशर्ते। एक त्रुटि-सबूत पहचान तंत्र है; प्रेस-इन तंत्र में एक पंच, एक पंच ब्लॉक और नीचे से ऊपर तक क्रम में व्यवस्थित एक ऊपरी टेम्पलेट शामिल है, और ऊपरी टेम्पलेट संचालित होता है और पांच ड्राइविंग तंत्र से जुड़ा होता है; त्रुटि-सबूत पहचान तंत्र में एक निश्चित कोण प्लेट, एक निश्चित कोण शामिल है प्लेट को वर्कटेबल पर व्यवस्थित किया जाता है, और निश्चित कोण प्लेट चार-ड्राइव तंत्र के साथ प्रदान की जाती है, और चार-ड्राइव तंत्र डिइंदौरटेक्शन हेड से जुड़ा होता है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के एक अन्य अवतार में, वाइब्रेटिंग प्लेट 2 के डिस्चार्ज पोर्ट का मिलान स्क्रू रिसीविंग होल 35 से किया जाता है, और स्क्रू डिस्चार्ज पोर्ट के माध्यम से स्क्रू रिसीविंग होल 35 में सॉर्टिंग और सॉर्टिंग के बाद प्रवेश कर सकते हैं। हिल प्लेट 2. .. अधिमानतः, एक गाइड रेल 6 हिल प्लेट 2 के डिस्चार्ज पोर्ट और स्क्रू एडजस्टिंग होल 35 के बीच प्रदान की जाती है, और स्क्रू गाइड रेल 6 के माध्यम से डिस्चार्ज पोर्ट से स्क्रू एडजस्टिंग होल 43 में प्रवेश करते हैं। स्लॉटिंग किया जाता है, जो दक्षता में सुधार करता है और श्रम लागत बचाता है।

आधुनिक औद्योगिक क्षेत्र में, संरचनात्मक भागों को लॉक करने के लिए नट और बोल्ट जैसे उत्पादों का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, लेकिन साथ ही हम यह भी पाते हैं कि कई मामलों में, विशेष रूप से कंपन पर लागू होने पर, हमें अक्सर पहले से बंद संरचनात्मक भागों को लॉक करने की आवश्यकता होती है ढीले नट और बोल्ट के कारण संरचनात्मक अव्यवस्था को रोकने के लिए नियमित रूप से मरम्मत और मजबूत किया जाता है।

शाफ्ट रिटेनिंग रिंग इंस्टॉलेशन टूल और उसकी एक इंस्टॉलेशन विधि एक असेंबली टूल और एक इंस्टॉलेशन विधि से संबंधित है, जिसमें एक प्रेसिंग सिलेंडर और एक टेंपर स्लीव शामिल है। पतला अंत का अधिकतम व्यास दबाने वाले सिलेंडर के गोलाकार सीधे छेद के आंतरिक व्यास से थोड़ा छोटा होता है, और पतला आस्तीन के निचले सिरे में स्थापित होने वाली शाफ्ट रिटेनिंग रिंग के शाफ्ट से मेल खाने वाली स्थिति संरचना होती है। विधि में निम्नलिखित शामिल हैं: शाफ्ट के एक छोर पर टेपर स्लीव रखें जहां शाफ्ट रिटेनिंग रिंग को स्थापित किया जाना है और इसे अच्छी तरह से स्थिति दें, फिर शाफ्ट रिटेनिंग रिंग को टेपर स्लीव के पतला छोर पर रखें, और अंत में नीचे दबाएं। शाफ्ट बनाने के लिए दबाव सिलेंडर शाफ्ट के लिए बनाए रखने वाली अंगूठी के साथ स्थापित होने के लिए शंकु आस्तीन की शंक्वाकार सतह को नीचे स्लाइड करने के लिए रिटेनिंग रिंग का उपयोग करें, और अंत में शाफ्ट के खांचे में फंस जाएं। Yueluo को शाफ्ट के लिए रिटेनिंग रिंग खोलने की आवश्यकता नहीं है, जो ऑपरेशन बल और श्रम तीव्रता को कम करता है। ऑपरेशन विधि सरल है, संरचना सरल और विश्वसनीय है, लागत कम है, और इसे लोकप्रिय बनाना और उपयोग करना आसान है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोनल इंदौरकॉपर कॉलम स्क्रू, डिस्क बोल्ट, यूएसएस विस्तृत प्रकार, मानक जीबी 54 हेक्सागोनल पतले नट और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप उपयुक्त कसने के साथ। फर्मवेयर समाधान।

आपूर्ति लंबा स्वचालित लंबा पेंच

निर्माता पेशेवर रूप से लंबे नाखूनों की आपूर्ति करते हैं


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।