उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

सिंगल-पास टर्मिनल स्टड, सिंगल-हेडेड हेक्सागोनल कॉपर कॉलम, पृथक कॉपर कॉलम, एएएए 3/8, एएएए 5/8, एएएए 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3042समाप्ति स्रोत: समय:2022-06-10 06:38:03

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट हेड स्क्रू और नट, फाइन टूथ काउं...

एम्बेडेड नट विभिन्न उभरा हुआ तारों (आमतौर पर सीसा पीतल, जैसे H59, 3604, 3602) से बने तांबे के नट से बना होता है। एम्बेडेड घुंघराले तांबे के नट जिनके संपर्क में हम दैनिक आधार पर आते हैं, उन्हें सटीक स्वचालित खराद द्वारा संसाधित किया जाता है। एम्बेडेड knurled कॉपर नट्स के लिए संदर्भ मानक राष्ट्रीय मानक GB/T809 से आता है। एंटी-लूज़ नट की मुख्य ऑपरेशन विधि एम्बेडेड नूरल्ड कॉपर नट को इंजेक्ट करना है। गर्म करने के बाद, इसे प्लास्टिक के हिस्से में एम्बेड किया जाता है या सीधे मोल्ड में इंजेक्ट किया जाता है। यदि मोल्ड इंजेक्शन-मोल्ड किया जाता है, तो PA / NYLOY / PET का गलनांक 200 ° C से ऊपर होता है, एम्बेडेड नट को प्लास्टिक के हिस्से में गर्म करने के बाद, तापमान तेजी से बढ़ता है। इंजेक्शन मोल्डिंग के बाद, प्लास्टिक का शरीर तेजी से ठंडा और क्रिस्टलीकृत होता है और कठोर हो जाता है। यदि एम्बेडेड अखरोट का तापमान अभी भी उच्च तापमान पर है, तो यह उस स्थान पर गिर सकता है जहां तांबा अखरोट प्लास्टिक के हिस्से से संपर्क करता है। ढीला या दरार करना शुरू करें। इसलिए, एम्बेडेड नट्स के इंजेक्शन मोल्डिंग में इंदौरकार्बन स्टील नट्स के बजाय कॉपर नट्स का उपयोग किया जाता है। एम्बेडेड कॉपर नट की बाहरी गांठ बनाने के दो तरीके हैं। एक तो तांबे के कच्चे माल का उपयोग गाँठ को खींचने के लिए करना है और फिर इसे ऊपरी उपकरणों पर बनाना है। आम तौर पर, इस पद्धति का पैटर्न सीधा होता है, और दूसरा उपयोग करना होता है उत्पादन प्रक्रिया के दौरान टैप करते समय गोल तांबे की सामग्री सीधे उभरा होती है। यह प्रसंस्करण विधि कुछ गैर-मानक आकार के नुकीले तांबे के नट का उत्पादन कर सकती है। एम्बेडेड कॉपर नट का उभरा हुआ आकार उपयोगकर्ता द्वारा चुना जा सकता है, जैसे कि मेश, कैरेक्टर एम्बॉसिंग, हेरिंगबोन एम्बॉसिंग और अन्य नूरलिंग पैटर्न।

एक मेडिकल सेल्फ-लॉकिंग स्क्रू, जिसमें मेडिकल सेल्फ-लॉकिंग स्क्रू एक बाहरी स्क्रू और एक इनर स्क्रू से बना होता है, बाहरी स्क्रू में एक निश्चित रूप से कनेक्टेड फिटिंग बॉडी और बाहरी स्क्रू के सामने का हिस्सा और बाहरी के सामने का हिस्सा शामिल होता है। स्क्रू में एक निश्चित कनेक्शन शामिल है बाहरी स्क्रू रॉड बॉडी और बाहरी स्क्रू हेड को बाहरी स्क्रू रॉड बॉडी की परिधि पर निश्चित बाहरी थ्रेड्स के साथ प्रदान किया जाता है, और मैचिंग बॉडी की परिधि पर एक इंदौरबैकस्टॉप रिंग प्रदान की जाती है;

स्प्रिंग स्क्रू एक ऐसा उपकरण है जो मशीन के पुर्जों को चरणबद्ध तरीके से जकड़ने के लिए वस्तु के तिरछे गोलाकार घुमाव के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों और घर्षण बल का उपयोग करता है; पेंच हजारों वर्षों से लोगों के उत्पादन और जीवन में एक आम आविष्कार है। आवेदन क्षेत्र के अनुसार, स्क्रू में अनुप्रयोगों की एक विस्तृत श्रृंखला होती है।

पेंच (पिनयिन: luógǎn, अंग्रेजी: पेंच): बाहरी सतह पर एक सर्पिल नाली के साथ एक सिलेंडर या एक पतला सर्पिल नाली के साथ एक शंकु काट दिया। पेंच का एक अलग सिर होता है, सिर को बाहरी षट्भुज पेंच कहा जाता है। अन्य भी हैं, जैसे बड़े फ्लैट स्क्रू, सॉकेट हेड स्क्रू इत्यादि।

प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट के फायदे: 1. दूरी सीमा की लंबाई की गारंटी का एहसास होता है, जो असेंबली प्रक्रिया को बहुत सरल करता है और असेंबल किए गए स्पेसिंग पैनल और एक्सेसरीज की उत्पादन प्रगति को गति देता है; 2. प्लेट के पीछे पूरी तरह से एम्बेडेड और फ्लैट है, जबकि अखरोट कॉलम के सिर को सुनिश्चित करते हुए विमान प्लेट के साथ चिकना होता है; 3. कच्चा माल फ्री-कटिंग आयरन या फ्री-कटिंग स्टेनलेस स्टील है; दबाव रिवेटिंग गतिरोध के आवेदन के लिए तकनीकी गाइड: 1. गतिरोध का चयन करते समय, यह इस्तेमाल की गई प्लेट की मोटाई, सटीक आकार सीमा पर आधारित होना चाहिए, और कम कार्बन स्टील प्लेट की कठोरता से कम होनी चाहिए 70RB, स्टेनलेस स्टील प्लेट की कठोरता 80RB से कम होनी चाहिए। 2. फ्री-कटिंग आयरन की सतह का इलाज किया जाता है, और स्टेनलेस स्टील अपने मूल रंग को बनाए रखता है। उपयोगकर्ता अपनी आवश्यकताओं के अनुसार तालिका में मॉडल और विनिर्देशों के अनुसार ऑर्डर कर सकते हैं, या वे अपनी आवश्यकताओं के अनुसार विशेष ऑर्डर भी कर सकते हैं। 3. प्लेट के छेद के आकार को 0- + 0.075 मिमी के सहिष्णुता आकार के अनुसार संसाधित किया जाना चाहिए, और छिद्रण की सिफारिश की जाती है। 4. स्थापना को प्रेस रिवेटिंग ऑपरेशन द्वारा महसूस किया जाना चाहिए, और इसे प्रभाव से खटखटाया नहीं जाना चाहिए। 5. जब सामग्री स्टेनलेस स्टील है, तो पूंछ संख्या एस के साथ चिह्नित की जानी चाहिए। 6. अखरोट कॉलम का अंतिम चेहरा सी द्वारा दर्शाया गया है। 7. थ्रू-होल अखरोट कॉलम की लंबाई 10 मिमी से नीचे पूर्ण तार है। यदि यह 10 मिमी से ऊपर है, तो इसे हेक्सागोनल एंड फेस (टाइप I) या राउंड एंड फेस (टाइप II) पर रीमेड किया जा सकता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: नुकीले बोल्ट, स्टील संरचना बोल्ट, कार्बन स्टील गैल्वेनाइज्ड गास्केट, घुटने वाले पिन और अन्य उत्पादों की आपूर्ति, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके लिए उपयुक्त उत्पादों के साथ फास्टनर समाधान।

सिंगल वे टर्मिनल स्टड

सिंगल हेड हेक्सागोनल कॉपर कॉलम


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।