उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

गैर-मानक स्टेप कॉपर नट स्लेटेड कॉपर नट 3/8 5/8 1/2-13 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3047समाप्ति स्रोत: समय:2022-07-19 06:50:20

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: सूज़ौ कैप नट्स, एंटी-फॉल एंटी-लूज़िंग...

ब्लाइंड रिवेट्स सिंगल-साइडेड रिवेटिंग के लिए एक प्रकार के रिवेट्स हैं, लेकिन उन्हें एक विशेष टूल - रिवेट गन (मैनुअल, इलेक्ट्रिक और मूविंग) के साथ रिवेट किया जाना चाहिए। इस प्रकार की रिवेट विशेष रूप से रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयुक्त होती है जहां साधारण रिवेट्स (जो दोनों तरफ से रिवेट किया जाना चाहिए) का उपयोग करना असुविधाजनक होता है, इसलिए इसका व्यापक रूप से निर्माण, ऑटोमोबाइल, जहाजों, विमान, मशीनरी, बिजली के उपकरणों, फर्नीचर और अन्य में उपयोग किया जाता है। उत्पाद। उनमें से, खुले प्रकार के ओब्लेट हेड ब्लाइंड रिवेट्स सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं, काउंटरसंक हेड ब्लाइंड रिवेट्स रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयुक्त होते हैं जिन्हें सुचारू प्रदर्शन की आवश्यकता होती है, और बंद ब्लाइंड रिवेट्स रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयुक्त होते हैं जिन्हें उच्च भार और निश्चित सीलिंग प्रदर्शन की आवश्यकता होती है।

रिटेनिंग रिंग एक औद्योगिक एक्सेसरी है जो सपोर्ट, बफरिंग, ब्रेकिंग, हाइट एडजस्टमेंट और एंगल एडजस्टमेंट के रूप में काम कर सकती है। शाफ्ट के लिए रिटेनिंग रिंग का आंतरिक व्यास असेंबली शाफ्ट के व्यास से थोड़ा छोटा है। जब इंदौरछेद के लिए रिटेनिंग रिंग का चयन किया जाता है, तो रिटेनिंग रिंग का बाहरी व्यास असेंबली सर्कुलर होल के व्यास से थोड़ा बड़ा होता है। रिटेनिंग रिंग मुख्य रूप से अक्षीय निर्धारण की भूमिका निभाती है। सरफेस प्लस रिटेनिंग रिंग को उच्च स्तर के सेंटिंग के साथ तय किया गया है।

शीट मेटल और एल्युमिनियम प्रोफाइल प्रोसेसिंग में कई गतिरोधों का उपयोग किया जाता है। हालांकि, मौजूदा दबाव इंदौररिवेटिंग नट कॉलम आम तौर पर दबाव रिवेटिंग और दबाए गए प्लेट के बीच एक निकासी फिट को गोद लेता है, जिसका सामान्य दबाव रिवेटिंग पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है, लेकिन इसमें एल्यूमीनियम प्रोफाइल के लिए उच्च सतह की गुणवत्ता की आवश्यकताएं होती हैं, विशेष रूप से पेंटिंग एल्यूमीनियम प्रोफाइल में एक होगा निश्चित प्रभाव। सबसे पहले, क्योंकि एल्यूमीनियम प्रोफाइल पर दबाव के नीचे के छेद को आम तौर पर साधारण पंचिंग मशीनों पर संसाधित किया जाता है, एक सींग के साथ एक पतला छेद उत्पन्न होगा, जो दबाव इंदौररिवेटिंग नट कॉलम के बीच की खाई को और बढ़ा देगा। आपसी कसने वाले बल को छोटा करें, जिससे कुछ एल्यूमीनियम प्रोफ़ाइल घटक शिकंजा स्थापित करते समय इंदौररिवेटिंग नट को ढीला कर देते हैं, जिसके परिणामस्वरूप सतह की गुणवत्ता अयोग्य हो जाती है। इसलिए, हमें तत्काल एल्यूमीनियम प्रोफ़ाइल दबाव रिवेटिंग के निचले छेद के साथ मिलान अंतर को कम करने का एक तरीका चाहिए। प्रेशर रिवेटिंग स्टैंडऑफ का उपयोग प्रेशर रिवेटिंग स्टैंडऑफ और एल्युमिनियम प्रोफाइल होल के बीच रैपिंग फोर्स को बढ़ाने के लिए किया जाता है।

बोल्ट व्यापक रूप से आम फास्टनरों के रूप में उपयोग किए जाते हैं। पारंपरिक टी-बोल्ट में एक सिर, एक पेंच और एक पूंछ होती है। सिर एक लंबा विमान है। इस संरचना के टी-बोल्ट के उपयोग के दौरान, टी-बोल्ट और नाली ट्रैक की संपर्क सतह एक चिकनी सतह है, इसका घर्षण बल बड़ा नहीं है, इसका कनेक्शन पर्याप्त दृढ़ नहीं है, और गिरना आसान है बंद। इस कारण से, कुछ लोग घर्षण को बढ़ाने के लिए सिर को बेवल के रूप में डिजाइन करते हैं, लेकिन केवल एक बेवल इस डिजाइन के हिस्से के संपर्क में है, और सीलिंग बहुत अच्छी नहीं है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा अपनी तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए अपनाया गया तकनीकी समाधान है: एक वाटरप्रूफ रिवेट, जिसमें एक इंटीग्रेटेड वाटरप्रूफ कैप और वॉटरप्रूफिंग के लिए एक रिवेट रॉड शामिल है, और वाटरप्रूफ कैप में एक निचला हिस्सा शामिल होता है जो निश्चित रूप से जुड़ा होता है कीलक रॉड के साथ। एक अंत चेहरा, निचले सिरे के चेहरे में निचले सिरे के केंद्र की स्थिति से बाहर की ओर व्यवस्थित एक फिक्सिंग भाग शामिल होता है, एक बफर भाग केंद्र के रूप में फिक्सिंग भाग के साथ परिधीय रूप से व्यवस्थित होता है, और एक जलरोधक भाग फिक्सिंग के साथ परिधीय रूप से व्यवस्थित होता है केंद्र के रूप में भाग, फिक्सिंग भाग और कीलक छड़ें निश्चित रूप से जुड़ी हुई हैं, और जलरोधी भाग का खंड एक आकृति-आठ आकार का है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कार्बन स्टील ग्रेड 8.8 स्क्रू, इंदौरटी-स्लॉट बोल्ट, जीबी / टी 17880.2 रंग / नीला और सफेद बड़े काउंटरसंक हेड वर्टिकल ग्रेन इंदौरइंदौररिवेट नट्स, शॉर्ट इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको एक फास्टनर सॉल्यूशन प्रदान कर सकते हैं जो आपको सूट करता है।

गैर-मानक कदम कॉपर नट

इंदौरस्लेटेड कॉपर नट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।