उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

सीएनसी सीएनसी धातु भागों सीएनसी भागों समर्थन फिक्स्चर बदल गया

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2846समाप्ति स्रोत: समय:2022-09-21 12:39:35

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: आयरन ब्लैक डबल-साइडेड टूथ वॉशर, ...

यहाँ Yueluo कमियों को दूर करता है। Yueluo का उद्देश्य एक लॉकिंग स्क्रू प्रदान करना है जिसके द्वारा लॉकिंग स्क्रू और लॉकिंग स्क्रू में अनुप्रस्थ छेद के बीच मौजूद अंतर को समाप्त किया जा सकता है। Yueluo प्रस्तावित वस्तु को प्राप्त करने के लिए लॉकिंग स्क्रू का उपयोग करता है, जिसमें दावा 3 की विशेषताएं हैं। लॉकिंग स्क्रू के संबंधित अक्षीय रूप से निरंतर ऑर्थोगोनल क्रॉस-सेक्शनल क्षेत्रों के गुरुत्वाकर्षण केंद्रों को जोड़ने वाली रेखा को एक रेखा माना जाता है। Yueluo द्वारा प्राप्त लाभ मूल रूप से देखा जा सकता है कि, Yueluo के लॉकिंग स्क्रू के कारण, स्क्रू के क्षैतिज छेद और लॉकिंग स्क्रू के बीच की खाई को समाप्त किया जा सकता है। अन्य लाभ इस प्रकार हैं - सम्मिलन सटीकता और खर्च किए गए सर्जन का समय सीमा से आज तक के भीतर रहता है; - लॉकिंग स्क्रू की ताकत बनाए रखी जाती है; और - समाप्त हो चुके टूटे पेंच को निकालने का आश्वासन दिया गया है। Yueluo और Yueluo की आगे की रचना को विभिन्न अवतारों के भागों के योजनाबद्ध आरेखों के माध्यम से नीचे और अधिक विस्तार से समझाया गया है।

इंदौरस्टेनलेस स्टील नट नट सेल्फ-लॉकिंग नट, लॉक नट, लॉक नट, फोर-जॉ नट, स्क्रू-इन नट सेफ्टी नट, थिन रॉड स्क्रू कनेक्शन नट, सेल्फ-लॉकिंग हेक्सागोनल कैप नट, स्पेशल ग्राउंड स्क्रू नट, हेक्सागोनल क्राउन थिन नट, लिफ्टिंग इंदौरइंदौररिंग नट। [1] फाइन पिच ऑल-मेटल हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा फेस लॉकिंग नट, ऑल-मेटल हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा फेस लॉकिंग नट, फाइन पिच नॉन-मेटालिक इंसर्ट हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा फेस लॉकिंग नट, फाइन पिच हेक्सागोनल फ्लैंज फेस नट वेल्डिंग इंदौरइंदौरस्क्वायर नट, वेल्डेड इंदौरहेक्स नट, स्नैप मेवे, गोल मेवे डालें

फ्लैट गास्केट आमतौर पर घर्षण को कम करने, रिसाव को रोकने, अलग करने, ढीलेपन को रोकने या दबाव वितरित करने के लिए उपयोग किए जाने वाले विभिन्न आकृतियों के पतले टुकड़े होते हैं। कई सामग्रियों और संरचनाओं में ऐसे घटक होते हैं। मौजूदा फ्लैट वॉशर में एक साधारण संरचना डिजाइन है। लंबे समय तक उपयोग के बाद, मोटाई के पतले होने की घटना होने की संभावना है, जो बदले में फ्लैट वॉशर के खराब पहनने के प्रतिरोध की ओर ले जाती है।

2. कम चक्र थकान कम चक्र थकान का मतलब है कि थकान तनाव सामग्री की उपज सीमा के करीब या उससे अधिक है। सामग्री में प्रत्येक तनाव चक्र में एक निश्चित मात्रा में प्लास्टिक विरूपण होता है। जीवन आमतौर पर 102 से कई गुना 104 की सीमा में होता है, और आमतौर पर थकान वक्र का उपयोग किया जाता है। ε-एन वक्र प्रतिनिधित्व। परिमित तत्व गणना परिणाम बताते हैं कि बोल्ट को लॉक नट में खराब कर दिया जाता है, थ्रेडेड टुकड़े की जड़ पर तनाव बड़ा होता है, और सतह क्षेत्र का हिस्सा उपज स्थिति में होता है, जबकि मध्य क्षेत्र में तनाव होता है थ्रेडेड पीस की जड़ छोटी होती है, और तनाव की स्थिति अधिक जटिल होती है। थ्रेड पीस की जड़ में उच्च तनाव वाला क्षेत्र पारस्परिक लोडिंग का अनुभव करता है, जो कम चक्र थकान के लिए प्रवण होता है, जो थ्रेड पीस के दबाव को कम करता है और स्क्रू-आउट टॉर्क को कम करता है।

उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड निम्नलिखित तकनीकी समाधान प्रदान करता है: स्व-विस्तारित अर्ध-ठोस इंस्टॉलेशन रिवेट्स, जो शीर्ष कोर और रिवेट बॉडी सहित भागों की दो या दो से अधिक इकाइयों को जोड़ने और छिद्रित करने के लिए उपयोग किया जाता है। , इसमें विशेषता है: अनुदैर्ध्य दिशा के साथ सांद्रिक म्यान पर खोले गए शीर्ष कोर लॉक स्लॉट को तड़क-भड़क में डाला जाता है और गाढ़ा म्यान में तय किया जाता है, शीर्ष कोर शीर्ष कोर रोटरी आस्तीन में नीचे की ओर फैला होता है, गाढ़ा म्यान आस्तीन जुड़ा होता है निचले शरीर की ऊपरी सीलिंग आस्तीन के साथ और अनुदैर्ध्य अक्ष से जुड़ा हुआ है, कीलक शरीर के नीचे एक खोखले शरीर की व्यवस्था की जाती है, खोखले शरीर के नीचे एक जोड़ स्थापित किया जाता है, और एक सहायक पैर संयुक्त से जुड़ा होता है, और सहायक पैर और मोड़ फोल्डिंग क्लिप को कंपित और वितरित किया जाता है, फोल्डिंग क्लिप अवतल-उत्तल झुकाव वाली सतह होती हैं, और सहायक पैर फोल्डिन के साथ धीरे-धीरे जुड़े होते हैं जी क्लिप।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: यूएसएस बढ़े हुए वॉशर, पैड के साथ गैर-पर्ची निकला हुआ किनारा नट, सुपर मूल्य, जीबी 118 पिन और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पादों के साथ।

सीएनसी धातु भागों

सीएनसी भागों बदल गया


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।