उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

हैंडल कार इंस्पेक्शन टूल स्टैंडर्ड पार्ट्स एक्सेसरीज डबल-हेडेड हेक्सागोनल पास-स्टॉप गेज डिटेक्शन हैंडल

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2567समाप्ति स्रोत: समय:2023-09-03 18:49:35

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: टॉर्क्स काउंटरसंक हेड स्क्रू, ब्लैक ह...

एक टोपी सिर और एक छेद पोस्ट सहित अंधा छेद के लिए रिवेट्स, टोपी सिर छेद पोस्ट के एक छोर पर तय किया गया है, छेद पोस्ट के दूसरे छोर पर एक टिप बनाई गई है, और छेद पोस्ट का अंत करीब है टोपी के लिए सिर इसके किनारे की परिधि के साथ है एक कुंडलाकार खांचा अवतल अंदर की ओर बनता है। ब्लाइंड होल के होल कॉलम को मेटल पीस के ब्लाइंड होल पोजिशन में रखने के बाद, होल कॉलम के एंड फेस की नोक को बाहरी बल की कार्रवाई के तहत होल कॉलम के एंड फेस के नीचे मेटल मटीरियल में निचोड़ा जाता है। , और होल कॉलम के किनारे की धातु सामग्री भी छेद से प्रभावित होती है। स्तंभ के किनारे का बाहर निकालना धातु सामग्री का हिस्सा पूरी तरह से कुंडलाकार खांचे में निचोड़ा हुआ बनाता है, ताकि कुंडलाकार नाली अधिक मजबूती से भर जाए, और साथ ही, टिप को धातु सामग्री में निचोड़ा जाए, जो दोगुना हो सकता है- कीलक की स्थिति। इसलिए, कीलक की स्व-रिवेटिंग का एहसास होता है। कीलक में सरल संरचना, सरल और तेज स्थापना के फायदे भी हैं, और प्रभाव और अन्य अवांछनीय घटनाओं के कारण कोई दरार नहीं है।

1. एंटी-ड्रॉपिंग नट की लॉक रिंग के लिए, रिंग को लॉक में स्नैप करें, लॉक के पंजे को कस लें, और लॉक के पंजे को धागे में बांध दिया जाता है। ताला पंजा में धागे की विशेषताएं नहीं होती हैं, और मशीन की कंपन प्रक्रिया के दौरान अखरोट को पिरोना मुश्किल होता है। यदि यह विफल हो जाता है, तो लॉकिंग पंजा कसने वाले नट के रूप में कार्य करता है, लेकिन इसमें लॉकिंग नट की तरह खुद को ढीला करने की समस्या नहीं होती है।

स्क्रू का इतिहास 1986 में प्रसारित किया गया था। हमारे देश ने मानक भागों के लिए एक नया मानक तैयार किया, जिसे आमतौर पर व्यवसाय में नए मानक के रूप में जाना जाता है। सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाले GB5780, GB5781, GB5782, GB5783, GB5784 हैं। GB5780 एक हेक्सागोनल हेड थिक टांग हाफ-थ्रेड स्क्रू है, इसकी सटीकता ग्रेड C-ग्रेड उत्पाद है, जिसे GB5782 से बदला जा सकता है (GB5782 एक हेक्सागोनल हेड थिक टांग फुल-थ्रेड स्क्रू है, और इसकी सटीकता ग्रेड ग्रेड ए और बी है। ) GB5781 एक हेक्सागोनल हेड फुल-थ्रेड स्क्रू है। पिरोया पेंच, सटीकता ग्रेड सी ग्रेड उत्पाद है। इसे GB5783 से बदला जा सकता है (GB5783 एक हेक्सागोनल हेड फुल-इंदौरटूथ स्क्रू है, और इसकी सटीकता ग्रेड ए और बी हैं)। GB5784 पतली छड़ और आधे दांतों वाला एक षट्भुज पेंच है।

राउंड हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू को पैन-हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू भी कहा जाता है, जो बड़े पैन-हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू और छोटे पैन-हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू में विभाजित होते हैं। सामग्री स्टेनलेस स्टील और लोहे में विभाजित हैं। स्टेनलेस स्टील राउंड हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू में स्टेनलेस स्टील के छोटे पैन हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू और स्टेनलेस स्टील के बड़े पैन-हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू शामिल हैं। राष्ट्रीय मानकों को क्रमशः GB9074.8 और GB9074.4 के रूप में व्यक्त किया जाता है।

केन्द्रापसारक प्रशंसक ब्लेड को स्क्वायर कैबिनेट में इकट्ठा करने के बाद, इसे नट्स के साथ तय करने की आवश्यकता होती है। केन्द्रापसारक प्रशंसक ब्लेड को ठीक करने के लिए आवश्यक घटक गास्केट, वाशर और नट हैं। ऑपरेशन के दौरान, गैसकेट, वॉशर और नट को क्रम में इकट्ठा करना आवश्यक है, फिर बन्धन गोंद को ड्रिप करें, और फिर इसे ठीक करें।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: गोल वाशर, राष्ट्रीय मानक वर्ग नट, तांबा एम्बेडेड, धातु लॉक नट और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त प्रदान कर सकते हैं आप समाधान के लिए फास्टनरों।

सँभालना

ऑटोमोबाइल निरीक्षण उपकरण मानक भागों सहायक उपकरण डबल-हेडेड हेक्सागोनल पास-स्टॉप गेज डिइंदौरटेक्शन हैंडल


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।