उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

Dongguan निर्माता पेशेवर एकल सिर हेक्सागोनल कॉपर कॉलम 3/8 5/8 1/2-13 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2634समाप्ति स्रोत: समय:2023-06-16 09:04:49

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ट्रेपोजॉइडल बोल्ट, पैड के साथ क्रॉ...

बोल्ट डिइंदौरटेक्शन दो प्रकार के होते हैं: मैनुअल और मशीन। मैनुअल सबसे आदिम और सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाने वाला सुसंगत पता लगाने का तरीका है। दोषपूर्ण उत्पादों के बहिर्वाह को कम करने के लिए, सामान्य उत्पादन उद्यम कर्मियों ने दोषपूर्ण उत्पादों को बाहर करने के लिए दृश्य माध्यमों से पैक या शिप किए गए उत्पादों का निरीक्षण किया (दोषों में दांतों की क्षति, मिश्रित सामग्री, जंग, आदि शामिल हैं)। [2] दूसरा तरीका स्वचालित मशीन निरीक्षण है, मुख्य रूप से चुंबकीय कण निरीक्षण। चुंबकीय कण निरीक्षण बोल्ट और चुंबकीय पाउडर के दोष पर रिसाव चुंबकीय क्षेत्र के बीच बातचीत का उपयोग करना है, जिसका उद्देश्य बोल्ट की चुंबकीय पारगम्यता (जैसे दरारें, लावा समावेशन, मिश्रित सामग्री, आदि) के बीच अंतर करना है। स्टील की चुंबकीय पारगम्यता, चुंबकीयकरण के बाद ये सामग्री बंद हो जाती है। जगह पर चुंबकीय क्षेत्र अशांत होगा, और वर्कपीस की सतह पर एक रिसाव चुंबकीय क्षेत्र उत्पन्न होगा जहां चुंबकीय प्रवाह का हिस्सा लीक होता है, जिससे चुंबकीय पाउडर को दोष-चुंबकीय निशान पर चुंबकीय पाउडर संचय बनाने के लिए आकर्षित किया जाता है। इन चुंबकीय चूर्णों के संचय को देखा और समझाया गया है, और दोषपूर्ण उत्पादों को अस्वीकार करने का उद्देश्य प्राप्त किया गया है।

वैश्विक अर्थव्यवस्था में गिरावट जारी है और विदेशी निर्यात व्यापार सुस्त है। देश-विदेश में कई फास्टनर कंपनियों को गंभीर परीक्षणों का सामना करना पड़ रहा है। तेजी से आर्थिक परिवर्तन और संरचनात्मक उन्नयन आसन्न है, और विदेशी बाजारों का विकास निस्संदेह वर्तमान फास्टनर उद्योग के विकास के लिए एक महत्वपूर्ण तरीका है। 2011 की चौथी तिमाही से 2012 की पहली छमाही तक, उद्देश्य पर्यावरण से प्रभावित, फास्टनर उद्योग की विकास गति धीमी हो सकती है, लेकिन 2012 की तीसरी तिमाही से, नीति के साथ, 18 वें राष्ट्रीय सम्मेलन का आयोजन विकास नीतियों, आदि की आगामी श्रृंखला की कांग्रेस, उद्योग के आगे विकास को बढ़ावा दे सकती है। और हमें नवाचार और समायोजन और परिवर्तन पर जोर देना चाहिए, हमें ऑटोमोबाइल, नई ऊर्जा, एयरोस्पेस, जहाज निर्माण, शहरी परिवहन, आईटी, इलेक्ट्रॉनिक उपकरण, निर्माण इत्यादि जैसे प्रमुख उद्योगों पर बारीकी से भरोसा करना जारी रखना चाहिए, अनुकूलन और उन्नयन में तेजी लाना चाहिए। फास्टनर उत्पादों, और फास्टनरों को बढ़ावा देना। पूरा उद्योग स्वस्थ और स्थिर रूप से विकसित होता है। वैश्विक फास्टनर बाजार का आकार 50 बिलियन अमेरिकी डॉलर से अधिक है, और 2012 में चीन का कुल फास्टनर उत्पादन भी लगभग 6.8 मिलियन टन तक पहुंचने की उम्मीद है। हालांकि, संयुक्त राज्य अमेरिका और जापान जैसे विनिर्माण पावरहाउस की तुलना में, मेरे देश के फास्टनर उद्योग में अभी भी एक बड़ा अंतर है।

सामग्री और प्रक्रिया की आवश्यकताएं स्व-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू उच्च गुणवत्ता वाले कार्बराइज्ड स्टील कोल्ड हेडिंग से बना होना चाहिए, आमतौर पर एम 12 से बड़ा नहीं। तैयार सामग्री को कोल्ड हेडिंग से पहले उच्च कुल कमी दर के साथ खींचा जाना चाहिए, ताकि कोल्ड हेडिंग को गोलाकार किया जाना चाहिए। एनीलिंग, सतह की कठोरता और कोर की कठोरता को बढ़ाने के लिए, उनमें से अधिकांश मध्यम और निम्न कार्बन स्टील से बने होते हैं। मानक में सामग्री की रासायनिक संरचना केवल मार्गदर्शन के लिए है। सी सामग्री 0.13% ~ 0.37% है, एमएन सामग्री 0.64% ~ 1.71% है, और बी सामग्री 0.005% तक पहुंच सकती है। आमतौर पर इस्तेमाल होने वाले स्टील में S, P, Mn और Si के तत्व समान ग्रेड के साधारण बोल्ट स्टील की तुलना में कम होते हैं। और विरूपण प्रतिरोध को कम करने और विरूपण और क्रैकिंग को रोकने के लिए सामग्री की सतह की गुणवत्ता को कड़ाई से नियंत्रित किया जाता है। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले ग्रेड 20Mn, 15MnB, SWRCH22A, 1022A और मध्यम कार्बन स्टील, मध्यम कार्बन मिश्र धातु इस्पात SWRCH35K, SCM435, SCR435, आदि हैं। स्व-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू एक चाप के आकार के त्रिकोणीय क्रॉस-सेक्शन के साथ धागे हैं, इसलिए ठंड का निर्माण हेडिंग और वायर रोलिंग प्रक्रियाएं, साथ ही कोल्ड हेडिंग डाई और विशेष रोलिंग प्लेट्स का डिज़ाइन और निर्माण बहुत महत्वपूर्ण हैं। सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू को सेल्फ-टैपिंग लो कार्बन स्टील की आवश्यकता के कारण क्षमताओं को काटने और निकालने के लिए एक उच्च-कठोर सतह की आवश्यकता होती है। साथ ही, काम के दौरान मुड़ने और टूटने से बचाने के लिए पर्याप्त कोर ताकत और कठोरता होनी चाहिए। इस प्रकार के पेंच की गर्मी उपचार प्रक्रिया उथले कार्बराइजिंग से संबंधित है। भले ही यह कम कार्बन स्टील या मध्यम कार्बन या मध्यम कार्बन मिश्र धातु इस्पात से बना हो, इसकी मूल कठोरता 28 ~ 38HRC (9.8 ग्रेड) 33 ~ 39HRC (10.9 ग्रेड) की सीमा के भीतर होनी चाहिए और इससे कम नहीं होनी चाहिए। सामग्री के आधार पर 930MPa (9.8 ग्रेड), 1040MPa (ग्रेड 10.9) का न्यूनतम तन्यता भार, न्यूनतम तड़के का तापमान 420 ℃ है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि स्व-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू को पूर्वनिर्मित बेलनाकार छेद में आसानी से खराब किया जा सकता है, स्क्रू के अंत को उच्च आवृत्ति शमन द्वारा कठोर किया जाना चाहिए ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि कम से कम एक से तीन थ्रेड दांत कठोर हैं, और न्यूनतम सतह की कठोरता 45HRC है।

रिवेट्स के प्रकारों को मोटे तौर पर खुले प्रकार, बंद प्रकार, डबल ड्रम प्रकार और एकल ड्रम प्रकार श्रृंखला में विभाजित किया जा सकता है। निम्नलिखित उनके संबंधित मॉडलों का संक्षिप्त विवरण है। काउंटरसंक हेड ब्लाइंड रिवेट्स: रिवेटिंग भागों की रिवेटिंग के लिए जिन्हें रिवेटिंग के बाद चिकनी और सुंदर सतहों की आवश्यकता होती है। डबल-ड्रम ब्लाइंड रिवेट: रिवेटिंग के दौरान, मैंड्रेल रिवेट बॉडी के सिरे को डबल-ड्रम शेप में खींचता है, दो स्ट्रक्चरल पार्ट्स को रिवेट करने के लिए क्लैंप करता है, और स्ट्रक्चरल पार्ट्स की सतह पर दबाव को कम कर सकता है। उपयोग: मुख्य रूप से विभिन्न वाहनों, जहाजों, निर्माण, मशीनरी, इलेक्ट्रॉनिक्स और अन्य उद्योगों में विभिन्न पतले संरचनात्मक भागों को रिवेट करने के लिए उपयोग किया जाता है। बड़े किनारे के साथ ब्लाइंड रिवेट: साधारण ब्लाइंड रिवेट्स की तुलना में, इस रिवेट के एल्युमिनियम कैप का व्यास काफी बड़ा होता है। जब रिवेट को कनेक्टर से रिवेट किया जाता है, तो इसका एक बड़ा संपर्क क्षेत्र और एक मजबूत सहायक सतह होती है, जो टॉर्क स्ट्रेंथ को बढ़ा सकती है, उच्च रेडियल तनाव का सामना कर सकती है। लागू उद्योग: यह नरम और नाजुक सतह सामग्री और अतिरिक्त-बड़े छेदों को बन्धन के लिए उपयुक्त है। ब्रिम के बढ़े हुए व्यास में नरम सामग्री के लिए विशेष सुरक्षा अनुप्रयोग हैं। क्लोज्ड ब्लाइंड रिवेट: रिवेटिंग के बाद मैंड्रेल हेड के चारों ओर लपेटने के लिए डिज़ाइन किया गया, कई अनुप्रयोगों के लिए आदर्श जहां वॉटरप्रूफिंग की आवश्यकता होती है। उच्च कतरनी बल, विरोधी कंपन, विरोधी उच्च दबाव के साथ।

वर्तमान में, बिजली उद्योग में, टर्मिनलों के फिक्सिंग के लिए, अधिकांश टर्मिनलों को यू-आकार की क्लिप का उपयोग करके सीधे फिक्सिंग स्क्रू में बंद कर दिया जाता है। हालांकि, चूंकि संपर्क सतह अक्सर समतलता के स्तर तक नहीं पहुंच पाती है, इसलिए इसे लॉक करने में कठिनाई होगी, और इसमें लंबा समय लगेगा। ढीला और गिरना आसान। हालांकि स्प्रिंग क्लिप का उपयोग प्रभावी है, इसकी अपनी चौड़ाई के प्रभाव के कारण, स्प्रिंग क्लिप का उपयोग बहुत व्यापक नहीं है। उपयोगिता मॉडल की सामग्री Yueluo Guangdong Yueluo Hardware Industry Co., Ltd. का उद्देश्य U- आकार की क्लिप को ठीक करने के लिए एक स्वचालित लॉकिंग स्क्रू प्रदान करना है। उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, Yueluo निम्नलिखित तकनीकी समाधानों को अपनाता है: एक स्वचालित लॉकिंग स्क्रू। नीचे से ऊपर तक, बाहरी धागे के साथ स्क्रू हेड, स्क्रू रॉड और नट होते हैं। स्क्रू रॉड एक खोखली स्क्रू रॉड है, और खोखली स्क्रू रॉड दोनों तरफ होती है। लंबे छेद क्रमशः प्रदान किए जाते हैं, लंबे छेद की चौड़ाई खोखले स्क्रू रॉड के आंतरिक व्यास से छोटी होती है, खोखले स्क्रू रॉड की आंतरिक गुहा में एक वसंत की व्यवस्था की जाती है, वसंत के ऊपरी छोर को प्लग के साथ प्रदान किया जाता है, और प्लग के दो पंख लंबे छेद के माध्यम से खोखले स्क्रू रॉड से बाहर निकलते हैं। Yueluo द्वारा वर्णित वसंत मुक्त विस्तार राज्य में खोखले पेंच रॉड की लंबाई से कम नहीं है। Yueluo द्वारा वर्णित प्लग के दो पंखों के बीच की दूरी अखरोट के व्यास से अधिक है। Yueluo ग्वांगडोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड को गोद लेता है, जो आसानी से U- आकार के क्लैंप के स्वचालित लॉकिंग का एहसास कर सकता है, और U- आकार के बीच निकट संपर्क सुनिश्चित करने के लिए U- आकार के क्लैंप की मोटाई के अनुसार समायोजित किया जा सकता है। क्लैंप और इंदौरकनेक्टिंग स्क्रू

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: पर्क्यूशन सॉलिड राउंड हेड रिवेट्स, फोर-स्लॉट नट्स, प्लास्टिक स्क्रू कैप नट्स, इंच कॉपर नट्स और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकता है आपका फास्टनर समाधान।

Dongguan

निर्माता पेशेवर


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।