उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

बिलबोर्ड सीएनसी सीएनसी स्टेनलेस स्टील खराद फास्टनर सीएनसी धातु भागों

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2598समाप्ति स्रोत: समय:2023-06-27 06:13:03

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: हिंग बोल्ट, ब्रिटिश मानक शिकंजा, झींग...

हाई-स्ट्रेंथ सेल्फ-लॉकिंग नट उच्च शक्ति और विश्वसनीयता के साथ सेल्फ-लॉकिंग नट्स की एक श्रेणी है। यह मुख्य रूप से यूरोपीय प्रौद्योगिकी की शुरूआत पर आधारित है, जिसका उपयोग सड़क निर्माण मशीनरी, खनन मशीनरी, कंपन मशीनरी और उपकरण आदि के लिए किया जाता है। ऐसे उत्पादों के बहुत कम घरेलू निर्माता हैं।

परंपरागत रूप से प्लास्टिक बन्धन शिकंजा के लिए उपयोग किया जाता है, अधिकांश थ्रेड डिज़ाइन स्व-टैपिंग थ्रेड होते हैं, लेकिन विभिन्न प्लास्टिक प्रकारों के लिए, स्व-टैपिंग थ्रेड्स में कई अलग-अलग वर्गीकरण भी होते हैं, जैसे कि पीटी प्रोफ़ाइल, प्लास्टाइट श्रृंखला, रिफॉर्म प्रोफ़ाइल, आदि। संरचनात्मक इन धागे के पैरामीटर और निर्माण प्रक्रिया असंगत हैं, या विभिन्न मुख्य मोल्ड और तारों की आवश्यकता होती है। इसलिए, विभिन्न प्लास्टिक प्रकारों पर सार्वभौमिक रूप से लागू होने वाले प्लास्टिक स्क्रू को खोजने के लिए, एक एकल दबाने वाली संरचना, कम लागत वाली और सरल निर्माण प्रक्रिया, विशेष रूप से इसका विशेष इंदौरस्व-टैपिंग धागा, एक महत्वपूर्ण मुद्दा है जिसे वर्तमान में तत्काल हल करने की आवश्यकता है . प्रश्न। Yueluo Yueluo गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य स्क्रू बन्धन समस्या को हल करने के लिए एक प्लास्टिक स्क्रू का प्रस्ताव करना है जो आम तौर पर विभिन्न प्लास्टिक पर लागू होता है। Yueluo गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य निम्नलिखित तकनीकी योजना के माध्यम से एक प्रकार के प्लास्टिक स्क्रू का एहसास करना है, इसकी विशेषता यह है कि स्क्रू का धागा 30 ° के प्रोफाइल कोण के साथ असममित धागे से बना होता है। , और धागे हैं उनके बीच कनेक्शन की निचली सतह एक चाप सतह है। Yueluo अधिमानतः, विषम धागे में एक आगे धागा कोण होता है जो रिवर्स थ्रेड कोण से अधिक होता है, और दो-दिशा थ्रेड कोणों का योग 30 ° होता है। यूलुओ ने आगे यह पसंद किया कि विषम धागे का टूथ प्रोफाइल कोण स्थापना की दिशा में 20 डिग्री है, और विपरीत दिशा में टूथ प्रोफाइल कोण 12 डिग्री है। Yueluo गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के प्लास्टिक शिकंजा के आवेदन, विशेष धागा संरचना के सुधार के माध्यम से, पेंच स्थापित होने पर रेडियल दबाव और स्थापना टोक़ को कम करता है, प्लास्टिक के छेद को नुकसान कम करता है; और पेंच बल के पुल-आउट प्रतिरोध को बढ़ाता है, ढीली असेंबली दिखाना आसान नहीं है। उसी समय, चाप के थ्रेड्स के बीच कनेक्शन की निचली सतह का डिज़ाइन इंस्टॉलेशन ऑब्जेक्ट की सामग्री के प्रवाह को अनुकूलित करता है, जिससे इंस्टॉलेशन कनेक्शन की अखंडता में सुधार होता है।

बुनियादी ढांचे के निर्माण की निरंतर मजबूती के साथ, निर्माण पैमाने की निरंतर वृद्धि और निर्माण की जटिलता, निर्माण उपकरण, सामग्री, उपकरण और उपकरण की आवश्यकताओं की विशिष्टता भी उच्च और उच्चतर होती जा रही है, जैसे भवन, बिजली स्टेशन, रेलवे सुरंग इन विशेष निर्माण वातावरण में उपयोग किए जाने वाले चैनल स्टील को एक विशेष बोल्ट के उपयोग की आवश्यकता होती है, जिसे लगाना आसान होना चाहिए, उपयोग में आसान होना चाहिए

सबस्टेशन में आइसोलेटिंग स्विच में रखरखाव के लिए एक बड़ा काम का बोझ है। आइसोलेटिंग स्विच कनेक्टिंग रॉड जैसे ट्रांसमिशन पार्ट्स ज्यादातर इंदौरबेलनाकार पिन से जुड़े होते हैं। शाफ्ट-पिन फिट आम तौर पर 1 मिमी है, जो तंग है। यदि रखरखाव प्रक्रिया के दौरान इंदौरबेलनाकार पिन को अलग किया जाता है, तो यह अक्सर जंग और यांत्रिक विकृति के कारण होता है। अन्य कारणों से सुचारू रूप से आगे बढ़ना मुश्किल है, और यदि कार्य वातावरण एक छोटी सी जगह है, तो इसे अलग करना अधिक कठिन होता है। पारंपरिक कार्यों में, पीसने, कठोर चुभने या हाथ से हथौड़े से पीटने का उपयोग अक्सर जुदा करने के लिए किया जाता है, जो पिन को और ख़राब कर देगा, और जब स्थान छोटा होता है, तो हाथ के हथौड़ों जैसे उपकरणों का उपयोग करना मुश्किल होता है। हल करना।

आम तौर पर, मशीन टूल टेबल के टी-स्लॉट में वर्कपीस या फिक्स्चर को दबाने के लिए उपयोग किए जाने वाले बोल्ट या नट को वर्ग या आयत में बनाया जाता है। चीजें बहुत असुविधाजनक हैं।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट हेड आंतरिक धागा हेक्सागोनल कॉपर कॉलम, बढ़े हुए स्टार बोल्ट, ए 3 राउंड नट, राउंड हेड तीन संयोजन स्क्रू और बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

बिलबोर्ड सीएनसी सीएनसी स्टेनलेस स्टील खराद

इंदौरबांधनेवाला पदार्थ


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।