उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

बेलनाकार पिन बेलनाकार पिन का पता लगाने वाला पिन 3/8 5/8 1/2-13 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2654समाप्ति स्रोत: समय:2023-04-02 06:07:20

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: बाएं-दाँत बाएं हाथ के रिवर्स बटन...

रिवेट्स उन हिस्सों को संदर्भित करता है जो रिवेटिंग में रिवेट किए गए हिस्सों को जोड़ने के लिए अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप का उपयोग करते हैं। एक सामान्य फिक्स्ड कनेक्टर के रूप में, रिवेट्स को विशेष पुल रिवेट्स द्वारा तय किया जाता है, जो संचालित करने में आसान होते हैं और इनमें अनुप्रयोगों की एक विस्तृत श्रृंखला होती है।

पूर्व कला में, स्क्रू सक्शन डिवाइस को निम्नलिखित दो तरीकों से लागू किया जा सकता है। एक इलेक्ट्रिक बिट हेड को चुंबकित करने के लिए चुंबक का उपयोग करना है, और इलेक्ट्रिक बिट हेड का उपयोग स्क्रू तक पहुंचने के लिए किया जाता है, और स्क्रू इलेक्ट्रिक बिट हेड से चिपक जाता है, ताकि स्क्रू को उठाने का कार्य महसूस किया जा सके; वैक्यूम जनरेटर का उपयोग स्क्रू गाइड ग्रूव में एक नकारात्मक दबाव बनाने के लिए किया जाता है, और स्क्रू पिकअप को महसूस करने के लिए स्क्रू को ट्यूब में चूसा जाता है। इस घोल का नुकसान यह है कि स्क्रू को उठाने की प्रक्रिया में, स्क्रू के खांचे को संरेखित नहीं किया जा सकता है, जिससे स्क्रू का विचलन या रिसाव होता है। इस समाधान का नुकसान यह है कि 1.8 से कम के पहलू अनुपात वाला पेंच चूषण और तिरछा होने का खतरा है, और स्थिरता अधिक नहीं है। यह देखा जा सकता है कि मौजूदा तकनीक में अभी भी सुधार और विकास की आवश्यकता है।

वैश्विक अर्थव्यवस्था में गिरावट जारी है और विदेशी निर्यात व्यापार सुस्त है। देश-विदेश में कई फास्टनर कंपनियों को गंभीर परीक्षणों का सामना करना पड़ रहा है। तेजी से आर्थिक परिवर्तन और संरचनात्मक उन्नयन आसन्न है, और विदेशी बाजारों का विकास निस्संदेह वर्तमान फास्टनर उद्योग के विकास के लिए एक महत्वपूर्ण तरीका है। 2011 की चौथी तिमाही से 2012 की पहली छमाही तक, उद्देश्य पर्यावरण से प्रभावित, फास्टनर उद्योग की विकास गति धीमी हो सकती है, लेकिन 2012 की तीसरी तिमाही से, नीति के साथ, 18 वें राष्ट्रीय सम्मेलन का आयोजन विकास नीतियों, आदि की आगामी श्रृंखला की कांग्रेस, उद्योग के आगे विकास को बढ़ावा दे सकती है। और हमें नवाचार और समायोजन और परिवर्तन पर जोर देना चाहिए, हमें ऑटोमोबाइल, नई ऊर्जा, एयरोस्पेस, जहाज निर्माण, शहरी परिवहन, आईटी, इलेक्ट्रॉनिक उपकरण, निर्माण इत्यादि जैसे प्रमुख उद्योगों पर बारीकी से भरोसा करना जारी रखना चाहिए, अनुकूलन और उन्नयन में तेजी लाना चाहिए। फास्टनर उत्पादों, और फास्टनरों को बढ़ावा देना। पूरा उद्योग स्वस्थ और स्थिर रूप से विकसित होता है। वैश्विक फास्टनर बाजार का आकार 50 बिलियन अमेरिकी डॉलर से अधिक है, और 2012 में चीन का कुल फास्टनर उत्पादन भी लगभग 6.8 मिलियन टन तक पहुंचने की उम्मीद है। हालांकि, संयुक्त राज्य अमेरिका और जापान जैसे विनिर्माण पावरहाउस की तुलना में, मेरे देश के फास्टनर उद्योग में अभी भी एक बड़ा अंतर है।

ग्वांगडोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड ने अखरोट के मूल कार्य को सुनिश्चित करने के लिए बन्धन अखरोट और हेक्सागोनल अखरोट को उन्नत और संयोजित किया है। व्यावहारिक छोटे भागों को तैयार करके अखरोट को आसानी से और सुरक्षित रूप से अलग किया जा सकता है। लॉक रिंग का आंतरिक व्यास हेक्सागोनल नट की तुलना में 0.1 मिमी बड़ा है, जो स्थापना के लिए सुविधाजनक है।

फ्लैट वॉशर, फ्लैट वॉशर की ऊपरी सतह के बाहरी तरफ एक कुंडलाकार नाली बनाई जाती है, और एक सीलिंग रिंग कुंडलाकार खांचे में एम्बेडेड होती है, फ्लैट वॉशर की ऊपरी सतह पर कम से कम पांच गोलाकार समान रूप से व्यवस्थित सिलेंडर तय होते हैं, और फ्लैट वॉशर की ऊपरी सतह एक गोलाकार छेद के साथ प्रदान की जाती है जो इसके नीचे से संचार करती है, गोलाकार छेद में एक कॉलर व्यवस्थित होता है, कॉलर के ऊपर एक ऊपरी गोलाकार अंगूठी तय होती है, कॉलर के नीचे एक निचला गोलाकार अंगूठी तय होती है, और ऊपरी गोलाकार अंगूठी का व्यास निचली अंगूठी के व्यास के समान होता है, कॉलर का व्यास ऊपरी अंगूठी के व्यास से छोटा होता है, कॉलर का व्यास गोलाकार छेद के व्यास के अनुरूप होता है, और फ्लैट वॉशर की बाहरी दीवार के बीच में कम से कम तीन समान दूरी वाले छेद होते हैं। एक गोलाकार नाली, फ्लैट वॉशर की बाहरी दीवार को कम से कम तीन मजबूत ब्लॉकों के साथ तय किया जाता है जो गोलाकार नाली के साथ कंपित होते हैं, और मजबूत करने वाले ब्लॉक और फ्लैट वॉशर को एक टुकड़े में वेल्डेड किया जाता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: राष्ट्रीय मानक GB812 युआन राउंड नट्स, स्क्वायर स्क्रू, टू-वेव वेव स्प्रिंग वाशर, टायर नट और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त कसने प्रदान कर सकता है। फर्मवेयर समाधान।

इंदौरबेलनाकार पिन

इंदौरबेलनाकार पिन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।