उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्पॉट थोक एल्यूमीनियम मिश्र धातु त्वरित रिलीज लॉक सीटपोस्ट सीटपोस्ट लॉक सीएनसी

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2592समाप्ति स्रोत: समय:2023-06-06 15:43:25

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट हेड रिवेट स्क्रू, कॉपर बेल्ट स्...

जैसा कि हम सभी जानते हैं, बोल्ट और नट किट आमतौर पर बन्धन भागों का उपयोग किया जाता है, लेकिन जब सामान्य बोल्ट फास्टनरों का उपयोग बड़ी संख्या में भागों में किया जाता है, क्योंकि नट और बोल्ट धागे से लगे होते हैं, मैनुअल या मशीन कसने की आवश्यकता होती है, और स्थापना के दौरान, फिसलना आसान है, और बोल्ट को दोनों दिशाओं में संचालित करने की आवश्यकता होती है, और बोल्ट और नट की एक जोड़ी को जल्दी से स्थापित नहीं किया जा सकता है, जिससे स्थापना दक्षता कम हो जाती है।

टी-बोल्ट स्लीव घटकों की स्थापना के लिए बुनियादी आवश्यकताएं: केवल तभी जब एंकरिंग प्लेट के टी-हेड और मध्य स्लॉट अच्छे समझौते में हों और एंकरिंग सतह निकट संपर्क में हों, क्या बल समान रूप से लागू किया जा सकता है। यदि टी-हेड और एंकरिंग प्लेट लाइन संपर्क में हैं, यहां तक कि केवल बिंदु संपर्क, बोल्ट आंशिक रूप से तनावग्रस्त है, जो जीवन को गंभीर रूप से प्रभावित करेगा। इसलिए, आस्तीन स्थापना की ऊर्ध्वाधरता 1/1000 से कम या उसके बराबर होनी चाहिए, अर्थात एंकरिंग प्लेट की सतह की क्षैतिजता 1/1000 से कम या उसके बराबर होनी चाहिए, और आस्तीन के केंद्र विचलन को नियंत्रित किया जाना चाहिए। 5 मिमी के भीतर (टी-बोल्ट का केंद्र विचलन 2 मिमी है)। इसलिए, टी-बोल्ट स्लीव की एम्बेडेड सटीकता में सुधार करना टी-बोल्ट इंटीग्रल स्लीव की स्थापना की कुंजी है।

वास्तविक उपयोग में, रिवेट रॉड बॉडी 3-2 को रिवेटिंग प्लेट 6 और रिवेटिंग प्लेट 7 के माध्यम से पारित किया जाता है, और रिवेट डोम हेड 3-1 को मोल्ड कैविटी 1-1 में रखा जाता है, और कवर मोल्ड 2 द्वारा संचालित होता है रिवेटिंग मशीन रिवेट रॉड बॉडी को 3-2 से प्रभावित करती है। क्योंकि कवर मोल्ड 2 के केंद्र में एक गुहा 2-1 है जो कीलक गुंबद के आकार से मेल खाती है 3-3, कीलक रॉड 3-2 का अंत कीलक गुंबद 3-3 का निर्माण करेगा। हालांकि, कीलक के कारण जब रिवेटिंग मशीन प्रभावित होती है और कंपन होती है, तो बड़ी मात्रा में ऑक्साइड स्लैग 4 उत्पन्न होगा, और ऑक्साइड स्लैग 4 गुहा की सतह को 1-1 से नीचे की ओर खिसकाएगा 1- 1 और जमा करें। इस समय, कीलक का तापमान बहुत अधिक होता है और प्लास्टिसिटी बहुत अच्छी होती है। कठोरता बेहद कम है और इसे बनाना आसान है। इसलिए, संचित ऑक्साइड स्लैग 4 कीलक गुंबद की सतह को 3-1 और गुहा की निचली सतह को 1-1 से निचोड़कर गड्ढे बनाता है, और गुहा की निचली सतह पर पहनने का कारण बनता है, न केवल यह रिवेटिंग गुणवत्ता को प्रभावित करता है, रिवेटिंग ताकत और कीलक की उपस्थिति गुणवत्ता, और रिवेट मरने की गुणवत्ता को भी प्रभावित करती है, जिसके परिणामस्वरूप आर्थिक नुकसान होता है।

पूर्व कला में, स्क्रू सक्शन डिवाइस को निम्नलिखित दो तरीकों से लागू किया जा सकता है। एक इलेक्ट्रिक बिट हेड को चुंबकित करने के लिए चुंबक का उपयोग करना है, और इलेक्ट्रिक बिट हेड का उपयोग स्क्रू तक पहुंचने के लिए किया जाता है, और स्क्रू इलेक्ट्रिक बिट हेड से चिपक जाता है, ताकि स्क्रू को उठाने का कार्य महसूस किया जा सके; वैक्यूम जनरेटर का उपयोग स्क्रू गाइड ग्रूव में एक नकारात्मक दबाव बनाने के लिए किया जाता है, और स्क्रू पिकअप को महसूस करने के लिए स्क्रू को ट्यूब में चूसा जाता है। इस घोल का नुकसान यह है कि स्क्रू को उठाने की प्रक्रिया में, स्क्रू के खांचे को संरेखित नहीं किया जा सकता है, जिससे स्क्रू का विचलन या रिसाव होता है। इस समाधान का नुकसान यह है कि 1.8 से कम के पहलू अनुपात वाला पेंच चूषण और तिरछा होने का खतरा है, और स्थिरता अधिक नहीं है। यह देखा जा सकता है कि मौजूदा तकनीक में अभी भी सुधार और विकास की आवश्यकता है।

खांचे वाले एम्बेडेड हिस्से आमतौर पर बोल्ट से जुड़े होते हैं, और कई प्रकार के टी-बोल्ट होते हैं जिनका उपयोग ग्रोव्ड एम्बेडेड भागों के साथ किया जाता है। स्थिति, ताकि टी-बोल्ट नाली-प्रकार के एम्बेडेड भाग के साथ एक स्थिर कनेक्शन बना सके, लेकिन वास्तविक स्थापना प्रक्रिया में, नाली-प्रकार के एम्बेडेड हिस्से में दबाए गए टी-बोल्ट को ढीला करने की समस्या होती है, इसलिए यह मुश्किल है गर्त एम्बेडेड भागों में बेहतर फिक्स्ड।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: डबल-हेडेड लम्बी स्क्रू बोल्ट, कस्टम-मेड आधुनिक ऑटोमोबाइल सेल्फ-लॉकिंग नट्स, नूरल्ड इंदौरकप हेड स्क्रू, छोटा दांत बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

स्पॉट थोक

एल्यूमिनियम मिश्र धातु त्वरित रिलीज लॉकिंग सीटपोस्ट सीटपोस्ट लॉक


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।