उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्पॉट थोक एल्यूमीनियम वर्ग सीएनसी वितरण तेजी से गुआंग्डोंग कारखाना वितरण

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2437समाप्ति स्रोत: समय:2024-01-16 20:49:02

जानकारी का सारांश:पेंच उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: चम्फर्ड हेक्सागोन सॉकेट हेड फर्नीच...

पूर्व कला में मौजूद समस्याओं को हल करने के लिए, यूलुओ कंपनी एक फास्टनर प्रदान करती है जो अखरोट को गिरने से रोकती है। नट को जगह में स्थापित करने के बाद, नट को लॉक करने के लिए बोल्ट के खांचे में एक लॉकिंग स्ट्रिप डाली जा सकती है, ताकि नट को लॉक किया जा सके। अखरोट को गिरने से रोकने के लिए इसे ढीला नहीं किया जा सकता है। यदि अखरोट को हटाने की आवश्यकता है, तो लॉकिंग स्ट्रिप को हटाने के बाद अखरोट को सामान्य रूप से हटाया जा सकता है।

मिश्र धातु इस्पात नट हेक्सागोन नट (GB6170/DIN934, GB6175), निकला हुआ किनारा नट (GB6177/DIN6923) गोल नट (GB812), छोटे गोल नट (GB810), अमेरिकी वर्ग नट, अमेरिकी इंदौरहेक्स नट (NI/MEB18.2.2), भारी शुल्क नट (मीट्रिक, यूएस)। निर्दिष्टीकरण: 5/16-4। नट विनिर्देश संपादन नट विनिर्देश तालिका सभी प्रकार के नट्स को विस्तार से एकीकृत करने के लिए है, और नट्स के कुछ विनिर्देशों को उप-विभाजित करने के लिए तालिका का उपयोग करना है। कई प्रकार के नट होते हैं, और विभिन्न सामग्रियों के नट होते हैं। प्रत्येक प्रकार के अखरोट के अलग-अलग विनिर्देश होते हैं, और प्रत्येक प्रकार के पेंच के अपने यांत्रिक गुण और कार्य भी होते हैं।

विभिन्न इकट्ठे स्थापना घटकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए, शिकंजा कसने के लिए हाथ से कसने के तरीके भी हैं, लेकिन वास्तविक उपयोग में, साधारण मैनुअल स्क्रू आसानी से उपयोगकर्ता को हाथ दर्द का कारण बन सकते हैं, और ऑपरेशन बेहद असुविधाजनक है; उसी समय, कसने के कारण पेंच और स्थापना घटक के बीच संपर्क क्षेत्र बहुत छोटा है। यदि उपयोगकर्ता बहुत अधिक बल लगाता है, तो स्थापना घटक के प्रति इकाई क्षेत्र में असमान बल विरूपण और अवसाद का कारण बनेगा, जो उपयोग को प्रभावित करेगा। इसलिए, उपरोक्त समस्याओं को हल करने के लिए एक मैनुअल स्क्रू प्रस्तावित है।

छुपा पेंच फास्टनर में एक वॉशर, एक स्क्रू और एक ढाल शामिल है, स्क्रू के एक छोर को एक अंत टोपी के साथ प्रदान किया जाता है, स्क्रू वॉशर में प्रवेश करता है और अंत टोपी वॉशर पर समर्थित होती है, और ढाल स्क्रू के अंत को कवर करती है। टोपी परिधीय है और गैसकेट से जुड़ी है। जब उपयोग में हो, तो पहले वॉशर के माध्यम से स्क्रू को पास करें और फिर इसे जुड़े हुए टुकड़े के स्क्रू होल में चलाएं, और फिर स्क्रू के एंड कैप की बाहरी परिधि पर शील्ड को कवर करें और इसे वॉशर से कनेक्ट करें।

शाफ्ट कार्ड असेंबलिंग डिवाइस, जिसमें दो स्ट्रट्स होते हैं, एक ही फिक्सिंग प्लेट को दो स्ट्रट्स के किनारे वेल्ड किया जाता है जो एक दूसरे के करीब होते हैं, फिक्सिंग प्लेट के शीर्ष को मोटर के साथ सममित रूप से तय किया जाता है, और दो मोटर्स के आउटपुट शाफ्ट * बेवल गियर के साथ वेल्डेड;

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: मिश्रित बोल्ट, राष्ट्रीय मानक गोल नट और नट, कनेक्शन मॉडल लंबे नट, नरम प्लास्टिक गास्केट और अन्य उत्पाद, हम कर सकते हैं आपको उपयुक्त बन्धन उत्पाद टुकड़ा समाधान प्रदान करते हैं।

स्पॉट थोक

एल्यूमीनियम वर्ग


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।