उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

सीएनसी मोड़ भागों सीएनसी मशीन एल्यूमीनियम भागों निश्चित सीट एएएए 3/8 एएएए 5/8 एएएए 1/2-13 . का समर्थन करते हैं

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2527समाप्ति स्रोत: समय:2023-08-08 12:12:28

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: रंग जस्ता स्लेटेड फ्लैट हेड स्क्रू, क...

एक वसंत के साथ टी-बोल्ट, बाहरी बंद गुहा के उद्घाटन को कम करने के लिए उपयोग किया जाता है, जिसमें एक सिर और एक टुकड़े में एक रॉड भाग शामिल होता है, और एक स्ट्रिप स्पेसर, एक वसंत और एक पुल रॉड, और पट्टी की लंबाई भी शामिल है स्पेसर उद्घाटन से बड़ा है, सिर के कनेक्टिंग भाग और रॉड भाग को बहुभुज विरोधी रोटेशन ब्लॉक के रूप में सेट किया गया है, और पट्टी के आकार के स्पेसर को एंटी-रोटेशन ब्लॉक डालने के लिए एंटी-रोटेशन छेद प्रदान किया जाता है, और आकार और एंटी-रोटेशन होल का आकार वही होता है जो एंटी-रोटेशन होल का आकार सिर के आकार से छोटा होता है; स्प्रिंग को रॉड भाग के साथ थ्रेडेड रूप से मिलान किया जाता है, और पुल रॉड के साथ निश्चित रूप से जुड़ा होता है, और पुल रॉड रॉड भाग से रॉड भाग की अक्षीय दिशा के साथ सिर के एक तरफ फैली हुई है। उपयोगिता मॉडल को एयरटाइट कैविटी के उद्घाटन में आसानी से और मज़बूती से बांधा जा सकता है, जिससे बाहरी भागों की स्थापना और कनेक्शन की सुविधा मिलती है।

पेंच एक उपकरण है जो बर्तन के तंत्र को धीरे-धीरे तेज करने के लिए किसी वस्तु की तिरछी सतह के गोलाकार घुमाव और घूर्णन के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करता है। एक पेंच फास्टनरों के लिए एक सामान्य शब्द है, जो रोजमर्रा की बोलचाल की भाषा है। स्क्रू दैनिक जीवन में अपरिहार्य औद्योगिक आवश्यकताएं हैं: कैमरे, चश्मा, घड़ियां, इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि में उपयोग किए जाने वाले छोटे स्क्रू; टीवी, बिजली के उत्पाद, संगीत वाद्ययंत्र, फर्नीचर, आदि में सामान्य पेंच; इंजीनियरिंग, निर्माण और पुलों के लिए, बड़े स्क्रू का उपयोग किया जाता है। पेंच और नट; परिवहन उपकरण, हवाई जहाज, ट्राम, ऑटोमोबाइल आदि का उपयोग बड़े और छोटे स्क्रू के साथ किया जाता है। उद्योग में पेंच के महत्वपूर्ण कार्य हैं। जब तक धरती पर उद्योग है, तब तक स्क्रू का कार्य हमेशा महत्वपूर्ण रहेगा। हजारों वर्षों से लोगों के उत्पादन और जीवन में पेंच एक आम आविष्कार है। अनुप्रयोग क्षेत्र के अनुसार यह मनुष्य का एक महान आविष्कार है। वर्तमान में, बाजार पर पेंच के सिर को आम तौर पर एक क्रॉस ग्रूव या एक शब्द नाली के साथ छिद्रित किया जाता है, जिसका उपयोग पेंच को कसने या हटाने के लिए किया जाता है, लेकिन क्रॉस स्लॉट या स्लॉट लंबे समय के बाद विकृत करना आसान होता है, यह उपकरणों के साथ इसे अलग करना मुश्किल है, और कभी-कभी संबंधित आकार का उपकरण नहीं मिल सकता है और डिस्सेप्लर नहीं किया जा सकता है, और डिस्सेप्लर अपेक्षाकृत असुविधाजनक है।

यद्यपि यह संरचना शाफ्ट को कुछ हद तक रेडियल रूप से घूमने से रोक सकती है, इसमें कुछ स्पष्ट दोष भी हैं: सबसे पहले, प्रसंस्करण के दौरान पोजिशनिंग ब्लॉक को खोलने की आवश्यकता होती है, और दूसरी बात, पोजिशनिंग ब्लॉक के उद्घाटन को खोलने की आवश्यकता होती है। विरूपण के बाद, पोजिशनिंग ब्लॉक और शाफ्ट के बीच का संपर्क लाइन-टू-लाइन संपर्क बन जाता है, जिससे पोजिशनिंग ब्लॉक और शाफ्ट के बीच का संपर्क क्षेत्र कम हो जाता है, और शाफ्ट के रेडियल रोटेशन को दूर करने के लिए उत्पन्न बल संगत होता है। बदला हुआ। कम, इसलिए एक जोखिम है कि शाफ्ट रेडियल रूप से मुड़ सकता है।

बाजार में नट्स में अभी भी कुछ दोष हैं। बोल्ट ढीले होने से बचाने के लिए एक दूसरे के खिलाफ कई नट पर भरोसा करते हैं। इस विधि को पूरी तरह से बंद नहीं किया जा सकता है। भारी दबाव और कंपन के अधीन होने पर बोल्ट आसानी से ढीले हो जाते हैं, जो संभावित सुरक्षा खतरों को छुपाता है और एक सुरक्षात्मक प्रभाव डालता है। खराब समस्या, इसके लिए हम सेल्फ-लॉकिंग फंक्शन के साथ एक नट का प्रस्ताव करते हैं

पोजिशनिंग पिन एक ऐसा पिन होता है जिसे मोल्ड के दो आसन्न हिस्सों को दो या दो से अधिक भागों से बने मोल्ड में सटीक रूप से स्थापित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह देखा जा सकता है कि पोजिशनिंग पिन एक पोजिशनिंग भूमिका निभाता है, और बंद होने पर मोल्ड को सटीक रूप से सिंक्रनाइज़ किया जाना चाहिए। उत्पाद, और पोजिशनिंग पिन ऊपरी और निचले सांचों को सटीक स्थिति में भूमिका निभा सकता है। Yueluo के मोल्ड डिजाइन और निर्माण में, पोजिशनिंग पिन सबसे आम भागों में से एक है। चूंकि इसका उपयोग केवल भागों के बीच स्थिति के लिए किया जाता है, इसलिए बहुत कम लोग इस पर बहुत अधिक ध्यान देंगे। येलुओ की कोल्ड स्टैम्पिंग प्रक्रिया में, ब्लैंकिंग भागों की आयामी सटीकता पंच और अवतल डाई के काम करने वाले हिस्से के आकार पर निर्भर करती है, और उनके बीच का आयामी अंतर ब्लैंकिंग डाई गैप का गठन करता है। डाई डिज़ाइन के लिए गैप एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया पैरामीटर है, और इसके आकार का ब्लैंकिंग भाग के अनुभाग की गुणवत्ता, ब्लैंकिंग बल और डाई के जीवन पर बहुत प्रभाव पड़ता है। यदि अंतराल बहुत बड़ा है, तो छिद्रण में छिद्रण गड़गड़ाहट दिखाई देगी; यदि अंतराल बहुत छोटा है, तो अनुभाग में द्वितीयक दरारें होंगी और बाहर निकालना गड़गड़ाहट दिखाई देगी, जो असंतोषजनक छिद्रण के बाद अनुभाग की गुणवत्ता बनाएगी, और एक उचित अंतर न केवल छिद्रण अनुभाग में मदद करेगा। गुणवत्ता में सुधार भी तीन-उपकरण के जीवनकाल में सुधार में योगदान देता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्लेटेड नट, इंदौरइंदौरस्क्वायर नट, राष्ट्रीय मानक धातु जस्ती शिकंजा, तीन संयोजन शिकंजा और बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनरों के साथ।

इंदौरसीएनसी मोड़ भागों

सीएनसी मशीन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।