उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

सोलर कंट्रोलर रूल्ड स्टेप स्क्रू एल्युमिनियम स्क्रू फैक्ट्री 3/8 5/8 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2421समाप्ति स्रोत: समय:2024-01-23 13:56:40

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 201 स्क्रू, बाहरी हेक्सागोन संयोजन से...

कुछ इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों को पीसीबी पर घटकों के लिए कुछ प्लास्टिक भागों या सुरक्षात्मक आस्तीन स्थापित करने की आवश्यकता होती है, जिन्हें शिकंजा द्वारा तय करने की आवश्यकता होती है। स्थिरता का कार्य पीसीबी और आवश्यक स्थापना भागों का पता लगाना और कार्य कुशलता में वृद्धि करना है। मौजूदा पेंच स्थिरता असुविधाजनक है साइट की जरूरतों के अनुसार, पेंच की स्थिति स्टेशन को बदला जा सकता है, पेंच की सटीक स्थिति मुश्किल है और वर्कपीस का क्लैंपिंग प्रभाव खराब है। एक पेंच जिग प्रस्तावित है।

पेंच, कुछ लोग इसे पेंच [पेंच] (पेंच), पेंच (पेंच रॉड) कहते हैं। वास्तव में, स्क्रू एक सामान्य शब्द है, और स्क्रू और स्क्रू रॉड एक दूसरे से भिन्न होते हैं। स्क्रू को आमतौर पर लकड़ी और प्लास्टिक के हिस्सों को जकड़ने के लिए लकड़ी के स्क्रू कहा जाता है। स्क्रू रॉड एक मशीन स्क्रू (मशीन स्क्रू) है, जो सामने के छोर पर फ्लैट हेड की तरह होता है। पिच छोटी और एक समान है। यह आमतौर पर धातु और मशीन भागों को जकड़ने के लिए उपयोग किया जाता है। समाज के विकास के साथ, पेंच बनाने की सामग्री भी विविध है, और शिकंजा के कार्य अधिक से अधिक विविध होते जा रहे हैं।

स्क्रू उद्योग में स्प्रिंग वाशर को अक्सर स्प्रिंग वाशर कहा जाता है। इसकी सामग्री स्टेनलेस स्टील और कार्बन स्टील है, और कार्बन स्टील भी लोहा है। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले स्प्रिंग वाशर M3, M4, M5, M6, M8, M10, M12, M14, M16 हैं। इन विशिष्टताओं का अधिक सामान्यतः उपयोग किया जाता है। स्प्रिंग वाशर के लिए राष्ट्रीय मानक GB/T 94.1-87 है, जो 2-48mm के आकार के साथ मानक स्प्रिंग वाशर निर्दिष्ट करता है। संदर्भ मानक GB94.4-85 इलास्टिक वॉशर तकनीकी स्थितियां स्प्रिंग वॉशर

मौजूदा उत्पादन तकनीक में, जैसे कि निर्माण मशीनरी, वर्कपीस को जकड़ने के लिए अक्सर डबल नट का उपयोग किया जाता है। काम के माहौल में लंबे समय तक कंपन के साथ, नट और बोल्ट के बीच एक थ्रेड गैप होता है, और नट और बोल्ट के बीच कोई सेल्फ-असेंबली नहीं होती है। लॉकिंग क्रिया, नट और बोल्ट के बीच सापेक्ष विस्थापन कंपन की क्रिया के तहत होगा, जिसके परिणामस्वरूप नट और बोल्ट ढीला हो जाएगा और कसने के प्रभाव का नुकसान होगा।

पारंपरिक बरमा बिट संरचना 1 में रॉड बॉडी 11, रॉड बॉडी 11 के एक छोर पर प्रदान किया गया एक स्क्रू हेड 12, रॉड बॉडी 11 के दूसरे छोर पर प्रदान की गई एक ड्रिल टेल 13 और थ्रेड्स की बहुलता 14 शामिल है। रॉड बॉडी 11; वहीं, ड्रिल टेल 13 की परिधि एक पार्टिंग लाइन 15 को परिभाषित करती है, और पार्टिंग लाइन 15 ड्रिल टेल 13 को सममित रूप से एक साइड 131 और एक साइड 132 में विभाजित करती है, और एक कटिंग एंड 133 के अंत के जंक्शन पर बनता है। पक्ष 131 और पक्ष 132 का अंत क्रमशः। कटिंग एंड 133 को हेलिक्स की एक ही दिशा में क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 134 के साथ अवतल रूप से प्रदान किया गया है, और किनारे 132 चिप बांसुरी 134 को जारी रखता है और इसमें विभिन्न पेचदार वक्रता के साथ एक क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 135 है। , चिप नाली 134 और चिप नाली 135 को विभिन्न पेचदार वक्रता के माध्यम से जोड़कर, ड्रिल पूंछ 13 188 डिग्री का एक सममित और पूर्ण चिप नाली बना सकता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: डिस्क स्प्रिंग वाशर, हाफ-थ्रेड बोल्ट, विस्फोटक स्क्रू, जेबी 4763 स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त प्रदान कर सकते हैं आपके लिए फास्टनर समाधान।

सौर नियंत्रक शासित चरण पेंच

एल्यूमीनियम पेंच


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।