उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

गैर-मानक 304 स्टेनलेस स्टील स्क्रू स्टेनलेस स्टील गोल सिर पेंच पैन सिर पेंच;

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2546समाप्ति स्रोत: समय:2023-06-16 06:18:08

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट हेड क्रॉस रिकेस्ड स्क्रू, SOOS ...

इस्पात निर्माण संयंत्रों में, धातुकर्म कास्टिंग क्रेन ट्रॉलियों के पहियों का उपयोग तरल धातु को लटकाने के लिए किया जाता है, जो फ्लैंग्स के माध्यम से कार्डन शाफ्ट से जुड़े होते हैं। आमतौर पर, एक की-वे कनेक्टिंग फ्लैंज की रेडियल दिशा में सेट होता है, और की-वे एक थ्रू ग्रूव होता है। टॉर्क ट्रांसमिट करने के लिए की-वे में बी-टाइप फ्लैट की को सेट किया गया है। पहिया के लगातार आगे और पीछे की गति के दौरान, निकला हुआ किनारा कनेक्शन बोल्ट आसानी से ढीला हो जाता है। चूँकि कुंजीमार्ग है

विभिन्न प्रकार के उपकरणों के लिए उपयुक्त पेंच एक एकल-संरचना थ्रेडेड भाग है, जिसमें एक स्क्रू बॉडी और एक स्क्रू हेड शामिल है। स्क्रू बॉडी की बाहरी सतह को बाहरी थ्रेड 1 के साथ संसाधित किया जाता है, और स्क्रू हेड के बाहरी हिस्से को छह स्क्रू हेड्स द्वारा बनाया जाता है। प्रिज्मीय, बाहरी हेक्सागोनल प्रिज्म के प्रत्येक किनारे की शीर्ष सतह एक बॉस है, प्रत्येक बॉस के बीच एक एंड फेस ग्रूव 4 है, और प्रत्येक बॉस के बीच में एक एंड फेस होल 3 प्रदान किया जाता है; स्क्रू हेड का भीतरी भाग छह स्क्रू हेड्स द्वारा बनता है। साइड सतह 5 एक आंतरिक हेक्सागोनल प्रिज्म छेद बनाती है, और आंतरिक हेक्सागोनल प्रिज्म छेद के नीचे एक क्रॉस ग्रूव 12 के साथ संसाधित किया जाता है।

वर्तमान में, बाजार में मानक भागों में मुख्य रूप से कार्बन स्टील, स्टेनलेस स्टील और तांबा शामिल हैं। एक कार्बन स्टील। हम कार्बन स्टील सामग्री में कार्बन की सामग्री से कम कार्बन स्टील, मध्यम कार्बन स्टील और उच्च कार्बन स्टील और मिश्र धातु इस्पात को अलग करते हैं। 1 कम कार्बन स्टील C% ≤0.25% को आमतौर पर चीन में A3 स्टील कहा जाता है। विदेशी देशों को मूल रूप से 1008, 1015, 1018, 1022, आदि कहा जाता है। मुख्य रूप से ग्रेड 4.8 बोल्ट, ग्रेड 4 नट, छोटे स्क्रू और कठोरता आवश्यकताओं के बिना अन्य उत्पादों के लिए उपयोग किया जाता है। (नोट: 1022 सामग्री मुख्य रूप से ड्रिल टेल स्क्रू के लिए उपयोग की जाती है।) 2 मध्यम कार्बन स्टील 0.25% 3 उच्च कार्बन स्टील सी%> 0.45%। 4 मिश्र धातु इस्पात का मूल रूप से बाजार में उपयोग नहीं किया जाता है: स्टील के कुछ विशेष गुणों को बढ़ाने के लिए मिश्र धातु तत्वों को साधारण कार्बन स्टील में जोड़ा जाता है: जैसे कि 35, 40 क्रोमियम मोलिब्डेनम, SCM435, 10B38। Fangsheng शिकंजा मुख्य रूप से SCM435 क्रोमियम मोलिब्डेनम मिश्र धातु इस्पात का उपयोग करते हैं, मुख्य घटक C, Si, Mn, P, S, Cr, Mo। दो स्टेनलेस स्टील हैं। प्रदर्शन ग्रेड: 45, 50, 60, 70, 80 1 मुख्य रूप से अच्छी गर्मी प्रतिरोध, अच्छा संक्षारण प्रतिरोध और अच्छी वेल्डेबिलिटी के साथ ऑस्टेनाइट (18% सीआर, 8% नी) में विभाजित है। ए 1, ए 2, ए 4 2 मार्टेंसाइट, 13% सीआर में खराब संक्षारण प्रतिरोध, उच्च शक्ति और अच्छा पहनने का प्रतिरोध है। C1, C2, C4 फेरिटिक स्टेनलेस स्टील्स। 18% Cr में मार्टेंसाइट की तुलना में बेहतर अपसेटिंग और संक्षारण प्रतिरोध है। बाजार में आयातित सामग्री मुख्य रूप से जापान हैं। स्तर के अनुसार, इसे मुख्य रूप से SUS302, SUS304 और SUS316 में विभाजित किया गया है। तीन तांबे। आमतौर पर इस्तेमाल की जाने वाली सामग्री पीतल...जिंक-तांबा मिश्र धातुएं हैं। बाजार मुख्य रूप से मानक भागों के रूप में H62, H65, H68 तांबे का उपयोग करता है।

पहले एक ग्राहक से मिले, और कंपनी द्वारा आवश्यक स्टेनलेस स्टील के स्क्रू को ढीला होने से रोकने की जरूरत है। सीधे शब्दों में कहें, इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू का इस्तेमाल उत्पाद सामग्री पर किया जाना चाहिए ताकि इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू हल्के से गिर न जाए। उत्पाद सामग्री के साथ शिकंजा को अधिक कसकर जोड़ा जाना आवश्यक है। इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू एंटी-लूज़िंग के समाधान के लिए, दो समाधान हैं। अगला, स्टेनलेस स्टील के मानक भागों को ढीला होने से रोकने के लिए निम्नलिखित दो समाधान प्रस्तुत किए गए हैं। पहला विशेष सामग्री के लचीलेपन का उपयोग करना है, जैसे इंजीनियरिंग राल सामग्री, जिसमें अच्छा लचीलापन है। इसे इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू थ्रेड से संलग्न करें। इसे यांत्रिक रूप से अखरोट, या भौतिक उत्पाद के खिलाफ रगड़ें। कंपन और पूर्ण प्रतिरोध उत्पन्न करें। ढीले शिकंजा की समस्या को पूरी तरह से हल करें। दूसरा, सीधे शब्दों में कहें, इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू के धागे पर गोंद की एक परत लागू करना है, तथाकथित वितरण। इस गोंद को ड्रॉप-प्रतिरोधी गोंद कहा जाता है। इस गोंद में उच्च चिपचिपाहट और गैर-विषाक्तता जैसे अच्छे गुण होते हैं। यह गोंद स्टेनलेस स्टील के शिकंजे पर लगाया जाता है, और जब यह सूख जाता है, तो यह बहुत अच्छी तरह से पालन करता है। इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू थ्रेड को अखरोट के धागे के साथ जोड़ा जा सकता है, या उत्पाद थ्रेडेड होल में शामिल होने के बाद, एक सुपर कसने वाला प्रभाव होता है। एक सुपर अच्छा एंटी-लूज़िंग प्रभाव चलाएं।

आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला राष्ट्रीय मानक GB41Ⅰ प्रकार षट्भुज अखरोट-- C ग्रेड GB6170Ⅰ प्रकार हेक्सागोनल अखरोट--, B ग्रेड GB6171Ⅰ प्रकार हेक्सागोनल अखरोट-ठीक धागा-, B ग्रेड इंदौरGB6172 हेक्सागोनल पतला अखरोट--, B ग्रेड - चम्फरिंग GB6173 हेक्सागोनल पतला अखरोट- ठीक धागा-, बी ग्रेड GB6174 हेक्सागोनल पतले अखरोट-बी ग्रेड- बिना चम्फरिंग के

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: एयरक्राफ्ट फ्रेम, कैमरा, ट्राइपॉड, नूरल्ड राउंड नट, स्टॉपर बोल्ट, कॉपर टूथ प्लम ब्लॉसम रबर हेड हैंडल नट, कीलक अखरोट, पुल इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरटोपी अखरोट, आदि उत्पादों, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

गैर-मानक 304 इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू

इंदौरस्टेनलेस स्टील गोल सिर शिकंजा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।