उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

सीएनसी एल्यूमिनियम पार्ट्स उच्च एल्यूमिनियम पार्ट्स भूतल उपचार टेफ्लॉन सीएनसी ऑप्टिकल इंस्ट्रूमेंट एल्यूमिनियम पार्ट्स

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2443समाप्ति स्रोत: समय:2023-11-07 00:38:50

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: /3/4/5/6 पैड के साथ गैर-पर्ची निकल...

नट की श्रृंखला को पूर्व कला में जाना जाता है, जिसमें आम तौर पर एक आंतरिक धागा होता है जिसे संबंधित डिज़ाइन के स्क्रू के बाहरी धागे या थ्रेडेड बोल्ट पर पिरोया जा सकता है। वर्णित प्रकार के नटों का उपयोग किया जाता है, उदाहरण के लिए, शीट मेटल हाउसिंग के नाली में स्क्रू-जैसे केबल कनेक्शन को बन्धन के लिए पागल के रूप में। इस प्रकार के शीट मेटल हाउसिंग में आमतौर पर दीवारें इतनी पतली होती हैं कि उन्हें पिरोया नहीं जा सकता है, इसलिए इंस्टॉलेशन को पूरा करने के लिए इस प्रकार के थ्रेडेड कनेक्शन की आवश्यकता होती है।

पूर्व कला की समस्याओं को हल करने के लिए ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा अपनाया गया तकनीकी समाधान है: एक पैच नट, जिसकी विशेषता है कि इसमें एक नट बॉडी शामिल है, और नट बॉडी में एक वेल्डिंग एंड फेस है, और वेल्डिंग एंड फेस का किनारा एक दाँतेदार दाँत बनाता है जो रिंग के बाहर की ओर निकलता है।

वर्तमान में, बाजार में आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले खाद्य प्रसंस्करण चाकू के कनेक्टिंग शाफ्ट आमतौर पर वर्ग संगीन का उपयोग करते हैं, जो भागों को स्थापित करना आसान नहीं होता है, और भागों को बदलने में समय लगता है और श्रमसाध्य होता है; प्रसंस्करण लागत में वृद्धि। बाजार में एक वृत्ताकार संगीन के साथ एक लिंक संरचना भी है, लेकिन पूरे खाद्य प्रोसेसर के कुछ समय के लिए उपयोग किए जाने के बाद इसे ढीला करना आसान है और फर्म नहीं है, जो मशीन के उपयोग को प्रभावित करता है। इसलिए, एक कनेक्शन संरचना जो संचालित करने में आसान और प्रक्रिया में सरल है, की तत्काल आवश्यकता है।

स्क्रू लॉकिंग डिवाइस में एक माउंटिंग फ्रेम, माउंटिंग फ्रेम पर व्यवस्थित एक ड्राइविंग संरचना, एक स्क्रूड्राइवर और ड्राइविंग संरचना द्वारा संचालित और स्थानांतरित एक माप संरचना शामिल है; मापने की संरचना में एक सोलनॉइड वाल्व सिलेंडर शामिल होता है, जो निश्चित रूप से सोलनॉइड वाल्व सिलेंडर के पिस्टन रॉड से जुड़ा होता है। इजेक्टर रॉड, सोलनॉइड वाल्व सिलेंडर के थ्रस्ट का पता लगाने के लिए प्रेशर सेंसर, और कंट्रोल पैनल विद्युत रूप से ड्राइविंग स्ट्रक्चर, सोलनॉइड वाल्व और प्रेशर सेंसर से जुड़ा होता है।

पेंच आमतौर पर भाग के थ्रेडेड छेद में स्थापित किया जाता है, और इसका मुख्य कार्य दो भागों के बीच सापेक्ष स्थिति को ठीक करना है। यह विभिन्न उद्योगों में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। एक पारंपरिक पेंच में आम तौर पर स्क्रू रॉड और स्क्रू रॉड के एक छोर पर स्थित एक सिर शामिल होता है। स्थापना के दौरान, स्क्रू रॉड एक थ्रेडेड होल से जुड़ा होता है, और सिर स्क्रू होल के बाहर स्थित होता है और स्क्रू होल के किनारे पर स्थित होता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 10.9 फिशटेल बोल्ट, अवतल क्रॉस बोल्ट, रंग जिंक केज नट्स, 12.9 हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप अपने उत्पादों के लिए उपयुक्त के साथ। फास्टनर समाधान।

सीएनसी एल्यूमीनियम भागों

उच्च एल्यूमीनियम भागों


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।