उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्लास्टिक थ्रेडेड इंसर्ट्स इंजेक्शन मोल्डेड हॉट मेल्ट कॉपर इंसर्ट ब्रास इंसर्ट नट

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2489समाप्ति स्रोत: समय:2023-08-26 13:35:04

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कॉपर और कॉपर मिश्र धातु रिवेट्स, ब...

इंदौरस्लॉटेड राउंड नट, साइड होल राउंड नट, एंड फेस होल राउंड नट, स्माल राउंड नट राउंड नट, इंदौरइंदौररिंग नट, विंग नट कॉपर नट, इनलाइड कॉपर नट, नूरल्ड कॉपर नट, एम्बेडेड कॉपर नट, इंदौरइंजेक्शन कॉपर नट और अन्य मिश्र धातु जस्ता-तांबा मिश्र धातु नट और अन्य विरोधी ढीले सिद्धांत लॉकिंग नट को संपादित करें लॉकिंग नट डीआईसी-लॉक लॉकिंग नट दो भागों से बना है, प्रत्येक भाग में एक कंपित कैम है, आंतरिक पच्चर डिजाइन के कारण, ढलान कोण बोल्ट के कोण से अधिक है अखरोट का, संयोजन कसकर एक पूरे में एकीकृत होता है। जब कंपन होता है, तो डीआईसी-लॉक लॉकनट के उभरे हुए हिस्से एक दूसरे के साथ उठाने के तनाव को उत्पन्न करने के लिए डगमगाते हैं, जिससे एंटी-ढीला प्रभाव प्राप्त होता है।

टी-बोल्ट को सीधे एल्यूमीनियम प्रोफाइल के खांचे में डाला जा सकता है। इसे इंस्टॉलेशन प्रक्रिया के दौरान स्वचालित रूप से तैनात और लॉक किया जा सकता है। यह अक्सर निकला हुआ किनारा अखरोट के संयोजन के साथ प्रयोग किया जाता है। चुनने के लिए प्रोफाइल। टी-बोल्ट जंगम एंकर बोल्ट हैं। मौजूदा टी-बोल्ट उपयोग के दौरान स्लॉट में घुमाने और स्विंग करने में आसान है, जिससे टी-बोल्ट के उपयोग में कुछ असुविधा होती है।

उपयोग करते समय, नट और बोल्ट को जगह में स्थापित करने के बाद, बोल्ट के खांचे से लॉकिंग स्ट्रिप डालें, और लॉकिंग स्ट्रिप के वी-आकार के लॉकिंग दांतों को वी-आकार के टूथ ग्रूव में से एक में स्नैप करें, और पुश करें पूरी तरह से खांचे में पट्टी बंद करना। वी-आकार के लॉकिंग दांत नट में फंस जाते हैं, और लॉकिंग स्ट्रिप बॉडी बोल्ट के खांचे में फंस जाती है, जिससे नट और बोल्ट के सापेक्ष रोटेशन को प्रतिबंधित कर दिया जाता है, और नट और बोल्ट के बीच धागे होते हैं प्रतिबंधित करने के लिए उनके सापेक्ष स्लाइडिंग, इसलिए यह बोल्ट गिरने से भी अखरोट को ढीला होने से रोक सकता है; जब अखरोट को अलग करने की आवश्यकता होती है, तो केवल खांचे से लॉकिंग पट्टी को बाहर निकालना आवश्यक होता है, और अखरोट को सामान्य रूप से अलग किया जा सकता है।

ऑटोमोबाइल में, व्हील नट व्यापक रूप से उपयोग किए जाने वाले घटक हैं। व्हील नट की वास्तविक उपयोग आवश्यकताओं के अनुसार, व्हील नट पर अक्सर स्पेसर होते हैं। इस तरह, व्हील नट और स्पेसर व्हील नट असेंबली बनाते हैं। हालांकि, पूर्व कला में, चूंकि वॉशर केवल व्हील नट पर ही लगाया जाता है, जब व्हील नट को हटा दिया जाता है या बड़ी संख्या में व्हील नट रखे जाते हैं, व्हील नट और वॉशर अलग हो जाएंगे। उपयोग में होने पर, उन्हें एक-एक करके इकट्ठा करने की आवश्यकता होती है, और जब उन्हें अलग किया जाता है या उपयोग के बाद फिर से रखा जाता है, तो उन्हें फिर से इकट्ठा करने की आवश्यकता होती है, जो न केवल अनावश्यक कार्यभार को बढ़ाता है, बल्कि व्हील नट के उपयोग प्रभाव को भी प्रभावित करता है। वास्तविक उपयोग।

1. मुड़ पेंच को बैरल के वास्तविक आंतरिक व्यास के अनुसार माना जाना चाहिए, और नए पेंच के बाहरी व्यास विचलन को बैरल के साथ सामान्य निकासी के अनुसार दिया जाना चाहिए। 2. पहना पेंच के कम व्यास के साथ धागे की सतह का इलाज करने के बाद, पहनने के लिए प्रतिरोधी टंगस्टन कार्बाइड मिश्र धातु को थर्मल रूप से स्प्रे किया जाता है, और फिर आकार के आधार पर। 3. पहने हुए पेंच के धागे वाले हिस्से पर पहनने के लिए प्रतिरोधी टंगस्टन कार्बाइड मिश्र धातु को सरफेस करना। पेंच पहनने की डिग्री के अनुसार, सरफेसिंग वेल्डिंग 1 ~ 2 मिमी मोटी होती है, और फिर स्क्रू को जमीन पर रखा जाता है और आकार में संसाधित किया जाता है। यह पहनने के लिए प्रतिरोधी टंगस्टन कार्बाइड मिश्र धातु C, Cr, Vi, Co, W और B जैसी सामग्रियों से बना है, जो पेंच के पहनने के प्रतिरोध और संक्षारण प्रतिरोध को बढ़ाता है। 4. स्क्रू के निचले व्यास की मरम्मत हार्ड क्रोमियम को इलेक्ट्रोप्लेटिंग द्वारा की जाती है। क्रोमियम एक पहनने के लिए प्रतिरोधी और संक्षारण प्रतिरोधी धातु भी है, लेकिन कठोर क्रोमियम परत गिरना आसान है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 511 छोटे-तरफा काठी के आकार का एक तरफा फूल दांत गास्केट, GB96 स्टेनलेस स्टील बढ़े हुए इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, काउंटरसंक हेड हेक्सागोन सॉकेट विस्तार बोल्ट, फिशये स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

प्लास्टिक पिरोया सम्मिलन

इंजेक्शन गर्म पिघला हुआ तांबा सम्मिलित करता है


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।