उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

जल शोधक अवतल अंत मशीन मीटर पेंच सेट पेंच 3/8 5/8 1/2-13 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2598समाप्ति स्रोत: समय:2023-04-11 12:22:00

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: एल्यूमीनियम मिश्र धातु मशीनरी छोटे भा...

बोल्ट या स्क्रू और इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर असेंबली GB/T 9074.1-2002 क्रॉस रिकेस्ड हेड स्क्रू और बाहरी सेरेटेड लॉक वॉशर असेंबली GB 9074.2-88 क्रॉस रिकेस्ड इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू और स्प्रिंग वॉशर असेंबली GB 9074.3-88 क्रॉस रिकेस्ड इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू, स्प्रिंग वॉशर और फ्लैट वॉशर असेंबली जीबी 9074.4-88 क्रॉस रिकेस्ड स्मॉल इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू और फ्लैट वॉशर असेंबली जीबी 9074.5-88 क्रॉस रिकेस्ड स्मॉल इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू और लार्ज वॉशर असेंबली जीबी 9074.6-88 [1] क्रॉस रिकेस्ड स्मॉल इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू और स्प्रिंग वॉशर असेंबली जीबी 9074.7- 88 क्रॉस रिकेस्ड इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू, स्प्रिंग वॉशर और फ्लैट वॉशर असेंबली GB 9074.8-88 इंदौरक्रॉस रिकेस्ड इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू और शंक्वाकार लॉक वॉशर असेंबली GB 9074.9-88 इंदौरक्रॉस रिकेस्ड इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू और शंक्वाकार लॉक टाइट वॉशर असेंबली GB 9074.10-88 क्रॉस ग्रूव हेक्सागोन हेड बोल्ट और फ्लैट वॉशर असेंबली जीबी 9074.11-88 क्रॉस ग्रूव हेक्सागोन हेड बोल्ट और स्प्रिंग वॉशर असेंबली जीबी 9074.12-88 क्रॉस ग्रूव हेक्सागोन हेड बोल्ट, स्प्रिंग वॉशर और फ्लैट वॉशर गधा जीबी 9074.13-88 हेक्सागोन हेड बोल्ट और स्प्रिंग वॉशर असेंबली जीबी 9074.15-88 हेक्सागोन हेड बोल्ट और बाहरी सीरेटेड लॉक वॉशर असेंबली जीबी 9074.16-88 हेक्सागोन हेड बोल्ट, स्प्रिंग वॉशर और फ्लैट वॉशर असेंबली जीबी 9074.17-88 टैपिंग स्क्रू और फ्लैट वॉशर से असेंबली जीबी / टी 9074.18-2002 क्रॉस रिकेस्ड हेक्सागोन हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू और फ्लैट वॉशर असेंबली जीबी 9074.20-88 क्रॉस रिकेस्ड हेक्सागोनल हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू और बड़ी वॉशर असेंबली जीबी 9074.21-88 असेंबली स्प्रिंग वाशर जीबी 9074.26-88 बाहरी सीरेटेड लॉक के लिए असेंबली के लिए वाशर GB 9074.27-88 असेंबली के लिए शंक्वाकार लॉक वाशर GB 9074.28-88।

स्क्रू एक ऐसा उपकरण है जो किसी वस्तु के वृत्ताकार घुमाव और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के तंत्र को चरण दर चरण तेज करता है। वस्तुओं और भागों को जकड़ने के लिए शिकंजा का उपयोग करते समय, अक्सर स्प्रिंग वाशर और इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर के साथ शिकंजा का उपयोग करना आवश्यक होता है ताकि सापेक्ष स्थिति को लॉक और ठीक किया जा सके, ताकि बन्धन कनेक्शन की स्थिरता में सुधार हो और स्क्रू को ढीला होने की संभावना कम हो। हालांकि, पूर्व कला में, मैन्युअल रूप से स्प्रिंग वॉशर और फ्लैट वॉशर को क्रम में डालने की विधि का उपयोग किया जाता है, जो न केवल कर्मचारियों के कार्यभार को बढ़ाता है, बल्कि स्थापना दक्षता को अपेक्षाकृत कम करता है। दूसरी ओर, गैस्केट के साथ पारंपरिक पेंच में केवल फिक्सिंग का कार्य होता है, सीलिंग के कार्य के बिना, इसे विशेष उपकरण जैसे तेल टैंक और वायुरोधी केबिन पर लागू नहीं किया जा सकता है। इसलिए, एक पेंच डिजाइन करना आवश्यक है जो कार्यभार को कम कर सकता है और इसकी अपनी सीलिंग संरचना हो सकती है।

नट ऐसे भाग होते हैं जो यांत्रिक उपकरणों को कसकर जोड़ते हैं। आंतरिक धागे के माध्यम से, एक ही विनिर्देश के नट और बोल्ट को एक साथ जोड़ा जा सकता है। वर्तमान में, अधिकांश नटों का उपयोग गास्केट के साथ किया जाता है जब वे लॉक होते हैं, या एक एकीकृत संरचना के रूप में सेट होते हैं, जिसमें घर्षण बढ़ने का लाभ होता है, कसने के प्रभाव को मजबूत करता है, लेकिन इंदौरइंदौरस्क्वायर नट आमतौर पर गैस्केट को जोड़ने के बिना सीधे उपयोग किया जाता है, और ऊपरी और निचले सिरे के चेहरे सपाट, बहुत चिकने होते हैं, जब मजबूत कंपन के अधीन होता है, तो इसे ढीला करना बहुत आसान होता है, और कसने का प्रभाव अच्छा नहीं होता है।

कुछ भारी उपकरण जैसे बड़े मोटर्स, बड़े रिड्यूसर आदि, उपकरण की स्थापना और समायोजन और रखरखाव स्थान की आवश्यकता को सुविधाजनक बनाने के लिए, उपकरण स्थापना और रखरखाव के दौरान एक निश्चित स्थिति को स्थानांतरित करने की आवश्यकता होती है। आमतौर पर, एक स्टील बेस या प्लेटफॉर्म को उपकरण के नीचे सेट किया जाता है, और बेस या प्लेटफॉर्म को एक आयताकार बोल्ट इंस्टॉलेशन स्लॉट प्रदान किया जाता है, जिसे आमतौर पर एक आयताकार स्लॉट के रूप में जाना जाता है, जैसा कि चित्र 1--चित्र 4 में दिखाया गया है। सामान्य हेक्सागोन हेड का उपयोग करते समय आंकड़े 1 और 2 में लंबे गोलाकार खांचे के साथ बोल्ट या सामान्य टी-बोल्ट, अखरोट को कसने पर बोल्ट को घूमने से रोकने के लिए लंबे गोलाकार खांचे के पीछे सहायक फिक्सिंग बोल्ट या वेल्डिंग स्टॉपर्स की आवश्यकता होती है। अंजीर। 3 और अंजीर। 4 में, लंबे गोलाकार खांचे में बोल्ट के रोटेशन को रोकने के लिए एक क्लैंपिंग ग्रूव होता है, लेकिन यह संरचना लंबे गोलाकार खांचे की प्रसंस्करण लागत को बहुत बढ़ा देती है।

उच्च शक्ति वाले फास्टनर सामग्री में मुख्य रूप से ML35, 35K, ML40Cr, ML35CrMo स्टील, आदि शामिल हैं, जिनमें से 75ML35CrMo स्टील का आयात किया जाता है। सामग्री की मुख्य समस्याएं बॉक्स अलगाव, डीकार्बराइजेशन, दरारें आदि हैं। ठंड बनाने से पहले सामग्री को गोलाकार और annealed करने की आवश्यकता होती है, और annealing एक तेल भट्ठी में किया जाता है। भट्ठी में कोई सुरक्षात्मक वातावरण नहीं है, और एक डीकार्बराइजेशन घटना है। 1.2 उच्च शक्ति वाले फास्टनरों, मुख्य रूप से ग्रेड 12.9, को चेन कास्टिंग फर्नेस उत्पादन लाइन पर बुझाया और टेम्पर्ड किया जाता है। भट्ठी में तापमान और वातावरण को कंप्यूटर द्वारा नियंत्रित किया जाता है, और आरएक्स गैस का उपयोग सुरक्षात्मक वातावरण के रूप में किया जाता है। हीटिंग और एंटी-ऑक्सीडेशन और डीकार्बराइजेशन को प्रभावी ढंग से नियंत्रित किया जा सकता है, और फास्टनरों की गुणवत्ता हीटिंग प्रक्रिया के दौरान बरकरार रहती है। मुख्य रूप से ग्रेड 8.8 के उच्च शक्ति वाले फास्टनरों को कंपन चूल्हा भट्टी पर बुझाया और टेम्पर्ड किया जाता है। कंपन चूल्हा भट्ठी की संरचना से प्रभावित, भट्ठी का सीलिंग प्रदर्शन खराब है, आरएक्स वातावरण को नियंत्रित करना आसान नहीं है, भट्ठी का तापमान अंतर बड़ा है, और भट्ठी में भागों को गर्म किया जाता है। टकराव और समय की लंबाई असंगत है, और हीटिंग प्रक्रिया के दौरान फास्टनरों की गुणवत्ता खराब है, और डीकार्बराइजेशन, धक्कों और असमान हीटिंग जैसी घटनाएं हैं।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: नॉन-स्लिप नट नट्स, बड़े और छोटे हेड स्क्रू, टॉर्क्स थ्री कॉम्बिनेशन स्क्रू, हेक्सागोनल फ्लैंज बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त बन्धन उत्पाद टुकड़ा समाधान प्रदान कर सकते हैं।

जल शोधक इंदौरअवतल अंत इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरमशीन पेंच

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरस्क्रू रखो


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।