उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

कॉपर कैप बड़ी संख्या में इलेक्ट्रॉनिक हाई-स्पीड स्टैम्पिंग डाई ड्राइंग कॉपर कैप मशीनरी और उपकरण हार्डवेयर सहायक उपकरण प्रदान करता है

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2979समाप्ति स्रोत: समय:2022-05-22 18:08:43

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में दस साल से अधिक का उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: गैर-मानक फास्टनर स्क्रू, टी-स्लॉट नट, ...

ऑटो मरम्मत उद्योग में रंग मिलान के लिए उपयोग किया जाने वाला पेंट मिक्सिंग मिक्सर मुख्य ड्राइविंग बल के रूप में मल्टी-लिंक कनेक्शन ट्रांसमिशन का उपयोग करता है। टोक़ के संचरण में कोटर पिन के प्रभाव प्रतिरोध और थकान प्रतिरोध के लिए उच्च गुणवत्ता की आवश्यकताएं होती हैं। कोटर पिन के उपयोग के दौरान, यह पाया गया कि क्रैकिंग घटना अपर्याप्त ताकत के कारण हुई, जिसके परिणामस्वरूप मशीन नहीं चल रही थी। पेंट मिक्सिंग मिक्सर के मौजूदा मल्टी-लिंक ट्रांसमिशन मोड में, कनेक्टिंग रॉड फ्रेम की प्रत्येक परत में 10 से अधिक पेंट पॉट्स को हिलाने के लिए चलाती है, और नीचे की कनेक्टिंग रॉड ऊपरी कनेक्टिंग के टॉर्क के ट्रांसमिशन के लिए भी जिम्मेदार होती है। रॉड, जो कनेक्टिंग रॉड और कनेक्टिंग रॉड के बीच कनेक्शन की ओर जाता है। छड़ से जुड़े पिनों में मजबूत प्रभाव प्रतिरोध और थकान प्रतिरोध होना चाहिए, और एक निश्चित विरोधी ढीला कार्य होना चाहिए।

नट के साथ फास्टनर बहुभुज नट और बोल्ट से बना होता है। बोल्ट में एक इंटीग्रल स्क्रू रॉड और एक स्क्रू हेड शामिल है। नट और स्क्रू हेड की बन्धन सतह बहुभुज हैं। पेंच की परिधि पर बाहरी धागे होते हैं, और मुख्य बिंदु यह है कि नट और स्क्रू हेड का अक्षीय त्रि-आयामी आकार एक विषम-संख्या वाला छोटा शंकु है, और विषम-संख्या वाला कोण एक चाप कोण है, और प्रत्येक चाप कोण एक लोचदार सतह से मेल खाता है।

स्क्रू असेंबली जिग में एक आधार, एक सिलेंडर और एक सिलेंडर होता है जो आधार पर लंबवत रूप से व्यवस्थित होते हैं और एक दूसरे के विपरीत व्यवस्थित होते हैं, और एक स्लाइडिंग प्लेट जो सिलेंडर और सिलेंडर के साथ ऊपर और नीचे जा सकती है, स्लाइडिंग प्लेट के ऊपर का क्षेत्र सिलेंडर के साथ प्रदान किया जाता है, और चारों कोने क्रमशः सिलेंडर से गुजरते हैं। चार न्यूमेटिक स्क्रूड्राइवर्स को स्लाइडिंग प्लेट पर रखा और तय किया जाता है, बेस के क्षेत्र को चार न्यूमेटिक स्क्रूड्राइवर्स के अनुरूप फिक्सिंग प्लेट के साथ प्रदान किया जाता है; आधार के एक सिरे पर एक स्विच भी दिया गया है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक ही समय में उत्पाद में कई स्क्रू चला सकता है, जिसमें उच्च उत्पादन क्षमता और उच्च उपज दर की विशेषताएं हैं।

लोग अक्सर सोचते हैं कि मैग्नेट स्टेनलेस स्टील को इसके पेशेवरों और विपक्षों और इसकी प्रामाणिकता को सत्यापित करने के लिए आकर्षित करता है। यदि यह गैर-चुंबकत्व को आकर्षित नहीं करता है, तो इसे अच्छा माना जाता है, और यह वास्तविक है; यदि यह चुंबकीय है, तो इसे नकली माना जाता है। वास्तव में, यह एक अत्यंत एकतरफा, अवास्तविक और गलत पहचान पद्धति है। कई प्रकार के इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू हैं, जिन्हें कमरे के तापमान पर संगठनात्मक संरचना के अनुसार कई श्रेणियों में विभाजित किया जा सकता है: 1. ऑस्टेनाइट प्रकार: जैसे 304, 321, 316, 310, आदि; 2. मार्टेंसाइट या फेराइट प्रकार: जैसे 430, 420, 410, आदि; ऑस्टेनाइट प्रकार गैर-चुंबकीय या कमजोर चुंबकीय है, और मार्टेंसाइट या फेराइट चुंबकीय है। आमतौर पर सजावटी ट्यूब शीट के लिए उपयोग किए जाने वाले अधिकांश स्टेनलेस स्टील में ऑस्टेनिटिक 304 सामग्री होती है, जो आम तौर पर गैर-चुंबकीय या कमजोर चुंबकीय होती है, लेकिन रासायनिक संरचना में उतार-चढ़ाव या गलाने के कारण विभिन्न प्रसंस्करण स्थितियों के कारण चुंबकीय भी दिखाई दे सकती है, लेकिन इस पर विचार नहीं किया जा सकता है नकली या घटिया के रूप में, इसका क्या कारण है? जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, ऑस्टेनाइट गैर-चुंबकीय या कमजोर चुंबकीय है, जबकि मार्टेंसाइट या फेराइट चुंबकीय है। गलाने के दौरान घटक अलगाव या अनुचित गर्मी उपचार के कारण, ऑस्टेनिटिक 304 स्टेनलेस स्टील में थोड़ी मात्रा में मार्टेंसाइट या फेराइट का कारण होगा। शरीर के ऊतक। इस तरह 304 स्टेनलेस स्टील में कमजोर चुंबकत्व होगा। इसके अलावा, 304 स्टेनलेस स्टील के ठंडे काम के बाद, संरचना भी मार्टेंसाइट में बदल जाएगी। अधिक से अधिक ठंड काम कर रहे विरूपण, अधिक मार्टेंसाइट परिवर्तन, और स्टील के चुंबकीय गुण जितना अधिक होगा। स्टील स्ट्रिप्स के एक बैच की तरह, 76 ट्यूब स्पष्ट चुंबकीय प्रेरण के बिना उत्पादित होते हैं, और Φ9.5 ट्यूबों का उत्पादन किया जाता है। झुकने और झुकने के बड़े विरूपण के कारण चुंबकीय प्रेरण अधिक स्पष्ट है। चौकोर आयताकार ट्यूब की विकृति गोल ट्यूब की तुलना में बड़ी होती है, विशेष रूप से कोने वाले हिस्से में, विरूपण अधिक तीव्र होता है और चुंबकीय बल अधिक स्पष्ट होता है। उपरोक्त कारणों से 304 स्टील के चुंबकीय गुणों को पूरी तरह से समाप्त करने के लिए, उच्च तापमान समाधान उपचार द्वारा स्थिर ऑस्टेनाइट संरचना को बहाल किया जा सकता है, जिससे चुंबकीय गुणों को समाप्त किया जा सकता है। विशेष रूप से, उपरोक्त कारणों से 304 स्टेनलेस स्टील के चुंबकीय गुण अन्य सामग्रियों जैसे 430 और कार्बन स्टील से पूरी तरह से अलग हैं, जिसका अर्थ है कि 304 स्टील के चुंबकीय गुण हमेशा कमजोर चुंबकीय गुण दिखाते हैं। यह हमें बताता है कि यदि स्टेनलेस स्टील की पट्टी कमजोर चुंबकीय या पूरी तरह से गैर-चुंबकीय है, तो इसे 304 या 316 सामग्री के रूप में आंका जाना चाहिए; यदि यह कार्बन स्टील के समान है, तो यह मजबूत चुंबकत्व दिखाता है, क्योंकि इसे 304 सामग्री के रूप में नहीं आंका जाता है।

प्रत्येक स्व-टैपिंग स्क्रू तीन भागों से बना होता है: सिर, टांग और टांग का अंत। प्रत्येक स्व-टैपिंग स्क्रू की संरचना में चार प्रमुख तत्व होते हैं: सिर का आकार, रिंचिंग विधि, धागा प्रकार और अंत रूप। 1. सिर के आकार सिर के विभिन्न आकार होते हैं। गोल सिर (अर्ध-गोल सिर), फ्लैट गोल सिर, गोल सिर निकला हुआ किनारा (पैड के साथ), फ्लैट गोल सिर निकला हुआ किनारा (पैड के साथ), पैन सिर, पैन सिर निकला हुआ किनारा (पैड के साथ), काउंटरसंक सिर, अर्ध-काउंटरसंक सिर हैं , सिलेंडर सिर, गोलाकार सिलेंडर सिर, सींग का सिर, हेक्सागोनल सिर, हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा सिर, हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा (पैड के साथ) सिर, आदि। 2. रिंचिंग विधि रिंचिंग विधि स्क्रू के सिर को घुमाने और कसने के तरीके को संदर्भित करती है पेंच। दो बुनियादी तरीके हैं: बाहरी रिंच और आंतरिक रिंच। सामान्यतया, बाहरी रिंचिंग किसी भी प्रकार के आंतरिक रिंच (आंतरिक नाली) की तुलना में अधिक टोक़ की अनुमति देगा। बाहरी रिंच: हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा सतह, हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा, हेक्सागोनल फूल आकार, आदि; आंतरिक रिंच: फ्लैट नाली, क्रॉस नाली एच प्रकार, क्रॉस नाली जेड प्रकार, क्रॉस नाली एफ प्रकार, वर्ग नाली, यौगिक नाली, आंतरिक फूल कुंजी, आंतरिक षट्भुज फूल, आंतरिक त्रिकोण, आंतरिक षट्भुज, आंतरिक 12 कोने, क्लच स्लॉट, छह- ब्लेड स्लॉट, हाई टॉर्क क्रॉस स्लॉट, आदि। 3. कई प्रकार के थ्रेड्स होते हैं, जिनमें सेल्फ-टैपिंग थ्रेड्स (वाइड थ्रेड), मशीन थ्रेड्स (साधारण थ्रेड्स), ड्राईवॉल स्क्रू थ्रेड्स, फ़ाइबरबोर्ड स्क्रू थ्रेड्स और कुछ अन्य विशेष थ्रेड्स शामिल हैं। इसके अलावा, थ्रेड्स को सिंगल-लीड (सिंगल-एंड), डबल-लीड (डबल-एंड), मल्टी-लीड (मल्टी-एंड) और हाई-लो थ्रेड डबल-एंड थ्रेड्स में विभाजित किया जा सकता है। 4. टर्मिनल फॉर्म टर्मिनल फॉर्म के दो मुख्य प्रकार हैं: टेपर्ड एंड और फ्लैट एंड। हालांकि, उपयोग की जरूरतों के अनुसार, अंत के स्क्रू-इन हिस्से में, एक समान ड्रिल आकार वाले खांचे, खांचे, चीरे या भागों को काटने के कार्य के साथ संसाधित किया जा सकता है। कुछ मानकों में, यह एक पतला अंत या एक सपाट अंत भी होता है, और एक गोल अंत जैसे विभिन्न रूप होते हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोन सॉकेट विस्तार नाखून शिकंजा, एक गोल सिर और एक चम्फर्ड पोजिशनिंग पिन, इंदौरटॉर्क्स स्क्रू, मल्टी-इंदौरटूथ नट और अन्य उत्पादों, हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। आपका फास्टनर समाधान।

तांबे की टोपी

बड़ी मात्रा में उपलब्ध


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।