उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

सीएनसी सीएनसी मिलिंग और टर्निंग पार्ट्स समर्थन धारक एएएए 3/8 एएएए 5/8 एएएए 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2702समाप्ति स्रोत: समय:2023-01-12 09:15:50

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: GB12617.3 रिवेट्स, स्नैप डॉग चेन...

वर्तमान में, उत्पादन कार्यशाला में, रिवेट्स जैसे कि तिरछा, गलत रिवेट्स और कई रिवेट्स को हटाने के लिए कोई विशेष उपकरण नहीं है। इन रिवेट्स को हटाते समय, कार्यकर्ता घर के बने रिवेट रिमूवल टूल्स का उपयोग करते हैं, रिवेट हेड को हटाने के लिए स्लेजहैमर का उपयोग करते हैं, और फिर रिवेट रॉड को हटाने के लिए एक तेज टूल का उपयोग करते हैं। बेदखल करना हटाने के संचालन के दौरान, कभी-कभी कीलक का सिर उड़ जाएगा, गति अधिक है, खतरा बहुत अधिक है, और श्रम की तीव्रता अधिक है, जिससे कई औद्योगिक दुर्घटनाएं हुई हैं।

मौजूदा मशीन स्क्रू संरचना असेंबली और स्वचालित उत्पादन के लिए अनुकूल नहीं है। मशीन का पेंच एक सिलेंडर के रूप में होता है, सिलेंडर की बाहरी सतह पर धागे होते हैं, और मशीन के पेंच के एक छोर पर एक पायदान होता है। इंस्टालेशन के दौरान, मशीन स्क्रू को नॉच पर काम करने वाले टूल द्वारा घुमाना सुविधाजनक होता है, ताकि मशीन स्क्रू सभी थ्रेडेड होल में प्रवेश करे और बाहरी स्थान पर कब्जा न करे। हालांकि, स्लॉट के अनुरूप मशीन स्क्रू की बाहरी सतह पर धागा उपकरण के बाहरी बल और थ्रेडेड होल के कारण आसानी से विकृत या खरोंच हो जाता है, जिससे पेंच या जुदा करना मुश्किल हो जाता है, और बहुमुखी प्रतिभा और विनिमेयता कम हो जाती है। . उत्पाद की गुणवत्ता को प्रभावित करते हैं।

2. कम चक्र थकान कम चक्र थकान का मतलब है कि थकान तनाव सामग्री की उपज सीमा के करीब या उससे अधिक है। सामग्री में प्रत्येक तनाव चक्र में एक निश्चित मात्रा में प्लास्टिक विरूपण होता है। जीवन आमतौर पर 102 से कई गुना 104 की सीमा में होता है, और आमतौर पर थकान वक्र का उपयोग किया जाता है। ε-एन वक्र प्रतिनिधित्व। परिमित तत्व गणना परिणाम बताते हैं कि बोल्ट को लॉक नट में खराब कर दिया जाता है, थ्रेडेड टुकड़े की जड़ पर तनाव बड़ा होता है, और सतह क्षेत्र का हिस्सा उपज स्थिति में होता है, जबकि मध्य क्षेत्र में तनाव होता है थ्रेडेड पीस की जड़ छोटी होती है, और तनाव की स्थिति अधिक जटिल होती है। थ्रेड पीस की जड़ में उच्च तनाव वाला क्षेत्र पारस्परिक लोडिंग का अनुभव करता है, जो कम चक्र थकान के लिए प्रवण होता है, जो थ्रेड पीस के दबाव को कम करता है और स्क्रू-आउट टॉर्क को कम करता है।

GB बोल्ट को आम तौर पर दो प्रकारों में विभाजित किया जाता है: GB30 बोल्ट और GB21 बोल्ट। अंतर यह है कि GB30 का हेक्सागोनल हेड GB21 से बड़ा है। सभी सामग्री का उपयोग किया जाता है: Q235। ग्रेड 4.8 है, कठोरता कमजोर है, और इसका उपयोग कम कठोरता आवश्यकताओं और कम गतिविधियों वाले भागों के लिए किया जाता है, जिन्हें साधारण बोल्ट कहा जाता है। सबसे विशिष्ट उपयोग: मशीनरी, निर्माण, फिक्सिंग, बन्धन।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के एक अन्य अवतार में, स्लॉटिंग डिवाइस 4 में एक मोटर 41 और एक मोटर 43 शामिल है, कटिंग व्हील 42 को मोटर 41 के आउटपुट एंड पर निश्चित रूप से व्यवस्थित किया गया है, और मोटर 41 कटिंग को ड्राइव करता है। पहिया 42 पेंच खोलने के लिए घुमाने के लिए। स्लॉट, मोटर 43 को कार्यक्षेत्र 1 पर निश्चित रूप से व्यवस्थित किया गया है, मोटर 41 को मोटर 43 पर व्यवस्थित किया गया है, मोटर 41 और मोटर 43 के बीच एक ट्रैक 47 की व्यवस्था की गई है, मोटर 41 ट्रैक 47 के माध्यम से पारस्परिक हो सकता है, और जब स्क्रू को स्लॉट किया गया है, मोटर 41 स्क्रू की दिशा में जाने के लिए कटिंग व्हील 42 को ड्राइव करता है। जब स्लॉटिंग समाप्त हो जाती है, तो मोटर 41 कटिंग व्हील 42 को वापस लेने के लिए ड्राइव करता है। फिक्स्ड व्हील 48 को मोटर 43 के आउटपुट एंड पर व्यवस्थित किया गया है। फिक्स्ड व्हील 48 सीधे कटिंग व्हील 42 के नीचे स्थित है। मध्य स्क्रू की सतह संपर्क में है, और मोटर 43 फिक्स्ड व्हील 48 को घुमाने के लिए ड्राइव करता है। सतह को चिकना बनाने के लिए इंदौरस्लॉटेड स्क्रू की सतह को पीसें और पॉलिश करें। अधिमानतः, कटिंग व्हील 42 और फिक्स्ड व्हील 48 के रोटेशन की दिशा विपरीत है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: पेंच हेक्सागोन बोल्ट, दो तरफा दांतेदार तितली विरोधी पर्ची, प्लास्टिक इन्सुलेशन बोल्ट, पैड के साथ बढ़े हुए दांतेदार शिकंजा और अन्य उत्पादों, हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। आपका फास्टनर समाधान।

सीएनसी सीएनसी मिलिंग टर्निंग

अवयव


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।