उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

लम्बी टूथ रॉड गैर-मानक स्टेनलेस स्टील बोल्ट डबल-एंडेड टूथ स्क्रू 3/8 5/8 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2544समाप्ति स्रोत: समय:2023-05-18 02:13:56

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: लोहे के काले लोचदार बेलनाकार पिन, ...

पेंच: एक प्रकार का फास्टनर जिसमें स्क्रू हेड और स्क्रू रॉड (बाहरी धागे वाला एक सिलेंडर) होता है, जिसे छेद के माध्यम से दो भागों को जकड़ने और जोड़ने के लिए एक नट के साथ संयोजन में उपयोग करने की आवश्यकता होती है। और लोगों के जीवन में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। वास्तविक जीवन में, मशीन के कंपन के कारण, स्क्रू और नट के बीच कनेक्शन पर वर्कपीस ढीला होता है, और नट को बार-बार कसने की आवश्यकता होती है, जो समय लेने वाली और श्रमसाध्य होती है, समय में देरी करती है, और उत्पादन को कम करती है दक्षता, तो उत्पादन प्रक्रिया को कैसे कम किया जाए। बार-बार शिकंजा कसना लोगों के लिए एक अनसुलझी समस्या बन गई है। इसलिए, एक स्लेटेड पेंच प्रदान करने की तत्काल आवश्यकता है।

आमतौर पर, कार के पहिये को पोजिशनिंग पिन और पिन के साथ एक्सल स्लीव पर तय किया जाता है, और टायर हब और स्लीव को लॉकिंग नट्स, लॉक वाशर और एडजस्टिंग नट्स के साथ एक्सल पर बांधा जाता है। यह संरचना सामान्य रूप से एक निश्चित अवधि के भीतर काम कर सकती है जब वाहन की गति कम होती है और कंपन छोटा होता है। हालांकि, जब कार लंबे समय तक चलती है, खासकर जब सड़क की सतह असमान होती है और लोड तेजी से बदलता है, तो एक्सल स्लीव का बहुत प्रभाव पड़ता है। एक बार उत्पन्न कतरनी बल बहुत बड़ा हो जाने पर, पिन टूट जाएगी, और अखरोट ढीला हो जाएगा। प्रभावित, पहिया और हब ढीला हो जाएगा। यदि मेंटेनेंस समय पर नहीं किया गया, या ड्राइवर अनुभवहीन है, तो कार का एक्सीडेंट हो जाएगा जिसमें व्हील हब के साथ टायर गिर जाता है। यह बेहद खतरनाक है। इसलिए लोग पहियों और हब को गिरने से रोकने के तरीके खोज रहे हैं

ईयरलेस रिटेनिंग रिंग (विदेश में कॉन्स्टेंट सेक्शन रिंग्स के रूप में जाना जाता है) को कॉन्स्टेंट सेक्शन रिटेनिंग रिंग भी कहा जाता है, क्योंकि क्रॉस सेक्शन बराबर होता है, और पारंपरिक स्टैम्पिंग रिटेनिंग रिंग से कोई कान का हिस्सा नहीं निकलता है, इसलिए इसे ईयरलेस रिटेनिंग रिंग कहा जाता है। इयरलेस रिटेनिंग रिंग और स्पाइरल रिटेनिंग रिंग में उत्पादन, प्रसंस्करण और उपयोग विशेषताओं में समानताएं हैं। वे स्टील के तार से चपटे और घाव दोनों हैं। गर्मी उपचार और सतह के उपचार के बाद, उनके पास अच्छा लोच और क्रूरता है। ईयरलेस रिटेनिंग रिंग को दो प्रकारों में विभाजित किया गया है: शाफ्ट का उपयोग और छेद का उपयोग, और चुनने के लिए टेल एंड के विभिन्न रूप हैं। ईयरलेस रिटेनिंग रिंग का उपयोग पारंपरिक इंदौरसी-टाइप रिटेनिंग रिंग के समान है, जिसका व्यापक रूप से हाइड्रोलिक पार्ट्स असेंबली, वाल्व, इंस्ट्रूमेंट्स, विभिन्न लॉक कोर कंपोनेंट्स, सुई रोलर बेयरिंग, पुली, कनेक्टर, क्विक कनेक्टर और अन्य मैकेनिकल में उपयोग किया जाता है। विधानसभा

उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड निम्नलिखित तकनीकी समाधान प्रदान करता है: स्व-विस्तारित अर्ध-ठोस इंस्टॉलेशन रिवेट्स, जो शीर्ष कोर और रिवेट बॉडी सहित भागों की दो या दो से अधिक इकाइयों को जोड़ने और छिद्रित करने के लिए उपयोग किया जाता है। , इसमें विशेषता है: अनुदैर्ध्य दिशा के साथ सांद्रिक म्यान पर खोले गए शीर्ष कोर लॉक स्लॉट को तड़क-भड़क में डाला जाता है और गाढ़ा म्यान में तय किया जाता है, शीर्ष कोर शीर्ष कोर रोटरी आस्तीन में नीचे की ओर फैला होता है, गाढ़ा म्यान आस्तीन जुड़ा होता है निचले शरीर की ऊपरी सीलिंग आस्तीन के साथ और अनुदैर्ध्य अक्ष से जुड़ा हुआ है, कीलक शरीर के नीचे एक खोखले शरीर की व्यवस्था की जाती है, खोखले शरीर के नीचे एक जोड़ स्थापित किया जाता है, और एक सहायक पैर संयुक्त से जुड़ा होता है, और सहायक पैर और मोड़ फोल्डिंग क्लिप को कंपित और वितरित किया जाता है, फोल्डिंग क्लिप अवतल-उत्तल झुकाव वाली सतह होती हैं, और सहायक पैर फोल्डिन के साथ धीरे-धीरे जुड़े होते हैं जी क्लिप।

कोर रिवेट एक अन्य प्रकार की सिंगल साइडेड रिवेटिंग है। रिवेटिंग करते समय, कोर को उजागर करने के लिए रिवेट के सिर को हथौड़े से मारा जाता है, ताकि यह नाखून के सिर के अंतिम चेहरे के साथ फ्लश हो, यानी रिवेटिंग ऑपरेशन पूरा हो गया है, जो बहुत सुविधाजनक है, विशेष रूप से असुविधाजनक के लिए उपयुक्त है साधारण रिवेट्स (जो दोनों तरफ से रिवेट किया जाना चाहिए) या ब्लाइंड रिवेट्स (रिवेट गन की कमी) का उपयोग करते हुए रिवेटिंग के अवसर। आमतौर पर इंदौरफ्लैट हेड रिवेट्स का उपयोग करते हैं, इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स उन अवसरों के लिए उपयुक्त होते हैं जहां सतह पर चिकनी रिवेटिंग की आवश्यकता होती है। कुछ रिवेट्स को कपड़ों के साथ भी मैच किया जा सकता है, जो आज एक लोकप्रिय तत्व बन गया है, जो ज्यादातर पंक शैली का प्रतिनिधि है। इसके अलावा, युग्मित रिवेट्स हैं, जो विशेष हैं। दो भागों में विभाजित, एक टोपी के साथ रॉड के मोटे हिस्से में केंद्र में एक छेद होता है, और एक टोपी के साथ रॉड का दूसरा भाग एक हस्तक्षेप फिट होता है। रिवेट करते समय, पतली छड़ को मोटी छड़ में चलाएँ।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: मादा स्क्रू थ्रेड कनेक्शन, लोचदार पिन इंदौरबेलनाकार पिन, पिन पोजीशनिंग पिन, काले छोटे इंदौरगोल अखरोट और अन्य उत्पादों, हम कर सकते हैं आपको प्रदान करें आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान करें।

विस्तारित टूथ बार

गैर-मानक इंदौरस्टेनलेस स्टील बोल्ट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।