उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्पॉट थोक हार्डवेयर 316L स्टेनलेस स्टील वाल्व कोर स्टेनलेस स्टील विशेष आकार का शाफ्ट

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2353समाप्ति स्रोत: समय:2024-02-18 01:07:00

जानकारी का सारांश:पेंच उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: नायलॉन आवरण स्तंभ, GB6175 सुपर मोट...

निर्माण बाजार के जोरदार विकास के साथ, फास्टनर-प्रकार के स्टील पाइप मचान और फॉर्मवर्क समर्थन का व्यापक रूप से उपयोग किया गया है, और फास्टनर-प्रकार के स्टील पाइप मचान और फॉर्मवर्क समर्थन प्रणाली में बड़ी संख्या में फास्टनरों का उपयोग किया जाता है। आमतौर पर इस्तेमाल की जाने वाली फास्टनर संरचना में फास्टनर बॉडी और ब्लेड को जोड़ने के लिए फास्टनर बॉडी 1, ब्लेड 2 और रिवेट 3 शामिल होते हैं। फास्टनर बॉडी और ब्लेड के बीच स्टील पाइप को भेदने के लिए एक चाप के आकार की गुहा 4 प्रदान की जाती है। चित्र 1 समकोण फास्टनरों को दिखाया गया है। हालांकि, भवन निर्माण की प्रक्रिया में, फास्टनरों के ब्लेड में विभिन्न डिग्री की दरारें और फ्रैक्चर होते हैं, जो फास्टनरों के स्क्रैपिंग की ओर ले जाते हैं, या फास्टनरों के रिवेट्स के खराब एंकरिंग के कारण फास्टनरों को स्क्रैप कर दिया जाता है, जिसके परिणामस्वरूप बहुत सारा कचरा, और फास्टनरों क्षतिग्रस्त हो गए हैं। एक बड़ा सुरक्षा निर्माण खतरा है। हालांकि, क्षतिग्रस्त फास्टनरों को पूरी तरह से हाथ से मरम्मत करने के कई नुकसान हैं, जैसे तकनीकी कठिनाई, समय लेने वाली और श्रम-गहन, और उच्च परिचालन लागत। इसलिए, श्रमिकों की श्रम तीव्रता को कम करने, मरम्मत दक्षता में सुधार करने और परिचालन लागत को कम करने के लिए क्षतिग्रस्त फास्टनरों की मरम्मत की प्रक्रिया में रिवेट्स स्थापित करने के लिए एक सहायक उपकरण का शोध और डिजाइन करना एक तकनीकी समस्या है जिसे कला में कुशल लोगों द्वारा तत्काल हल किया जाना है।

इस उच्च-प्रदर्शन वाले इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू थ्रेड की संरचना और अनुपात हैं: 0.08% -0.15% C; 0.01% -0.60% सी; 0.02% -0.60% एमएन; 0.01% -0.03% पी; 0.002% - 0.03% एस; 12% -14% करोड़; 0.8%-1.5% मो और शेष Fe है। तैयारी विधि में निम्नलिखित चरण शामिल हैं: रासायनिक संरचना आवश्यकताओं के अनुसार पिघले हुए स्टील को गलाना; हॉट रोलिंग; स्टेनलेस स्टील प्लेट को खाली करने के लिए एनीलिंग और अचार बनाना; कोटिंग और सुखाने; ठंडा चित्र; एक तटस्थ उत्प्रेरक के साथ सफाई और सुखाने; शमन; तड़का ; लेपित और सूखे; स्टेनलेस स्टील के धागे में खींचा गया। यह उच्च-प्रदर्शन इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू लाइन उच्च संक्षारण प्रतिरोध, उच्च लोच और उच्च क्रूरता के साथ ऊर्जा-बचत और पर्यावरण के अनुकूल है। तैयारी विधि और प्रक्रिया उन्नत और सरल है, और उत्पादन लागत कम है।

युलुओ द्वारा प्रदान किया गया एक प्रकार का अखरोट। अखरोट एक आवरण के आकार में होता है और एक थ्रेडेड सेक्शन के साथ प्रदान किया जाता है। थ्रेडेड सेक्शन के दोनों सिरों पर छेद की दीवारों को क्रमशः एक कुंडलाकार आकार और दो खांचे के साथ प्रदान किया जाता है, और खांचे का पायदान छेद के कोर की ओर इशारा करता है। स्क्रू-इन दिशा के सामने के छोर पर कुंडलाकार खांचे के पायदान पर छेद का व्यास थ्रेड सेगमेंट के नाममात्र आकार से बड़ा होता है, और स्क्रू के पीछे के छोर पर कुंडलाकार खांचे के पायदान पर छेद का व्यास- दिशा में धागा खंड के नाममात्र आकार से छोटा है।

दो संयोजन स्क्रू को दो संयोजन स्क्रू भी कहा जाता है। जैसा कि नाम से पता चलता है, इसमें स्प्रिंग वॉशर या केवल एक फ्लैट वॉशर वाला स्क्रू होता है। थ्रेड रोलिंग के बाद, दो घटकों को एक साथ जोड़ दिया जाता है। लोहे और स्टेनलेस स्टील में दो संयोजन स्क्रू उपलब्ध हैं। लोहे के लिए, स्क्रू वायर 1010, 1018, 10B21, आदि जैसे स्क्रू सामग्री हैं। सामान्य लोहे के घाट को इलेक्ट्रोप्लेट करने की आवश्यकता होती है, और इलेक्ट्रोप्लेटिंग को पर्यावरण संरक्षण और साधारण में विभाजित किया जाता है। उदाहरण के लिए, पर्यावरण के अनुकूल रंग जस्ता, पर्यावरण के अनुकूल नीला जस्ता, सफेद जस्ता, रंग जस्ता, सफेद निकल और अन्य इलेक्ट्रोप्लेटिंग हैं। स्टेनलेस स्टील दो संयोजन शिकंजा। सामग्री स्टेनलेस स्टील 304 है।

स्टेनलेस स्टील के स्क्रू जरूरी नहीं कि जंग और जंग लगें, लेकिन स्टेनलेस स्टील के स्क्रू में लोहे के स्क्रू की तुलना में जंग और जंग को झेलने की अधिक क्षमता होती है। लेकिन कुछ परिस्थितियों में स्टेनलेस स्टील के स्क्रू अभी भी जंग खा सकते हैं। तो किन परिस्थितियों में स्टेनलेस स्टील के स्क्रू में जंग लगने की संभावना होती है! जंग लगने का कारण क्या है? स्टेनलेस स्टील के शिकंजे में बेहतर विशेषताएं, मजबूत संक्षारण प्रतिरोध, उच्च तापमान प्रतिरोध और मजबूत जंग प्रतिरोध है। लेकिन यह कठोर वातावरण में जंग खाएगा। उदाहरण के लिए, स्टेनलेस स्टील के स्क्रू हर दिन बहुत नम परिस्थितियों में धूप और हवा के संपर्क में आते हैं। समय के साथ, यह निश्चित रूप से थोड़ा जंग खाएगा। उदाहरण के लिए, कुछ एसिड-बेस रसायनों के संपर्क में आने से रासायनिक प्रतिक्रियाएं होती हैं। जंग और जंग का कारण बनता है। स्टेनलेस स्टील के खराब स्क्रू भी हैं, जैसे कि समुद्री जल में इस्तेमाल होने वाले स्टेनलेस स्टील SUS201 स्क्रू। लंबे समय तक विसर्जन के कारण, SUS201 स्टेनलेस स्टील के स्क्रू स्वयं नमकीन समुद्री जल में उपयोग के लिए उपयुक्त नहीं हैं। जंग और जंग का कारण बनता है। समुद्री उत्पादों के उपयोग के लिए, आमतौर पर स्टेनलेस स्टील SUS316 स्क्रू का उपयोग करने की सिफारिश की जाती है, क्योंकि 316 इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू में संक्षारण प्रतिरोध जैसे बेहतर प्रदर्शन होते हैं। ऊपर से, यह निष्कर्ष निकाला जा सकता है कि कुछ परिस्थितियों में स्टेनलेस स्टील के स्क्रू अभी भी जंग खाएंगे और जंग खाएंगे। इसलिए, इसके लिए इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू के तर्कसंगत उपयोग की आवश्यकता है। विभिन्न स्थितियों में विभिन्न सामग्रियों के स्टेनलेस स्टील के स्क्रू का उपयोग करें। और विभिन्न अवसरों में, स्टेनलेस स्टील के स्क्रू का उपयोग करते समय, विशेष ध्यान देने की भी आवश्यकता होती है, और कुछ विवरणों पर अधिक विचार करने की आवश्यकता होती है। जितना हो सके इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू के जंग और जंग को नियंत्रित करने का प्रयास करें।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोनल स्क्रू, आपूर्ति नायलॉन नट, थोक पिंजरे पागल, स्क्रू नट और अन्य उत्पादों के सेट, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके लिए उपयुक्त फास्टनर समाधान कार्यक्रम।

स्पॉट थोक हार्डवेयर

316L स्टेनलेस स्टील वाल्व कोर


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।