उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

Dongguan गैर-ऊंचाई सीएनसी 3/8 5/8 1/2-13 1/4-20 की आपूर्ति करता है

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2771समाप्ति स्रोत: समय:2022-09-29 20:40:47

जानकारी का सारांश:पेंच उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: कैरिज बोल्ट, स्टील संरचनाओं के लिए...

उपयोगिता मॉडल एक जोड़ने वाले टुकड़े से संबंधित है, विशेष रूप से आंतरिक सजावट में उत्पादों को आकार देने के लिए उपयोग किए जाने वाले मादा और मादा स्क्रू से। वर्तमान सजावट परियोजना में, सजावट स्टीरियोटाइप उत्पाद को ठीक करते समय, प्रक्रिया जटिल होती है, इसलिए श्रम-केंद्रित और समय लेने वाली, निर्माण लागत अधिक होती है, और निर्माण की डिग्री कम होती है। उदाहरण के लिए, दीवार को ठीक करने के लिए सजावटी बोर्ड, इसके संचालन में प्रयुक्त मुख्य प्रक्रिया चरण नाखून पट्टी को समतल करना है। कहने का तात्पर्य यह है कि लकड़ी को आवश्यक विनिर्देशों के अनुसार देखा, फिर दीवार पर क्षैतिज और ऊर्ध्वाधर रेखाएँ खींचीं, और फिर क्षैतिज और ऊर्ध्वाधर रेखाओं के अनुसार लकड़ी की पट्टियों को दीवार पर कील लगाएँ, और फिर बोर्ड को गोंद और गोंद दें। पहला कदम लाइनों, रंग और पेंट को स्थापित करना है। यह देखा जा सकता है कि निर्माण के लिए उपरोक्त विधि का उपयोग करना काफी परेशानी भरा है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य एक इंदौरमहिला पेंच प्रदान करना है, जो सजावटी उत्पादों को कुशलता से दीवार से जोड़ सकता है। जैसा कि ऊपर कल्पना की गई है, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का तकनीकी समाधान एक इंदौरमहिला पेंच है, जिसकी विशेषता यह है कि पेंच के दोनों सिरों को पिरोया जाता है, स्क्रू-इन एंड को इंदौरप्लास्टिक विस्तार ट्यूब में डाला जाता है। दीवार, और पेंच के दूसरे छोर को उसी के साथ पिरोया गया है एक महिला टुकड़ा संभोग और जुड़ा हुआ है। पेंच का दूसरा सिरा भी बार्ब के आकार का हो सकता है और सीधे सजावटी बोर्ड के साथ फिट हो सकता है। स्क्रू-इन एंड का पेंच धागा एक लकड़ी का धागा है, और मादा भाग के साथ संभोग कनेक्शन का धागा एक मशीन धागा है।

टी-बोल्ट एक सामान्य फास्टनर है, जिसका उपयोग ज्यादातर वहां किया जाता है जहां वर्कबेंच पर टी-स्लॉट होता है या जहां कनेक्शन केवल साइड से कनेक्ट किया जा सकता है। हालांकि, वास्तविक उत्पादन और प्रसंस्करण प्रक्रिया में इसकी निम्नलिखित समस्याएं हैं। 1. वर्तमान GB37-88 के अनुसार निर्मित टी-बोल्ट का उपयोग वर्कटेबल पर टी-स्लॉट के साथ संयोजन में किया जाता है, जिससे वर्कटेबल पर टी-स्लॉट को नुकसान पहुंचाना आसान होता है। 2. अवलोकन और जांच के अनुसार, यह पाया गया है कि GB37-88 द्वारा निर्मित टी-बोल्ट को नुकसान का 90% उपयोग के दौरान थ्रेड क्षति है, और टी-आकार का हिस्सा शायद ही कभी क्षतिग्रस्त होता है, जिसके परिणामस्वरूप कच्चे की बर्बादी होती है सामग्री। आविष्कार का सारांश वर्तमान आविष्कार का उद्देश्य इस समस्या को हल करना है कि वर्तमान समग्र टी-बोल्ट अन्य उपकरणों को नुकसान पहुंचाना आसान है और वास्तविक उपयोग प्रक्रिया में कच्चे माल की बर्बादी का कारण बनता है, और एक सरल संरचना प्रदान करना, उपयोग में आसान है , सुरक्षित और विश्वसनीय, और अन्य उपकरणों को नुकसान पहुंचाना आसान नहीं है। , जिससे कच्चे माल और मिश्रित टी-बोल्ट के अन्य लाभों की बचत होती है। उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, वर्तमान आविष्कार निम्नलिखित तकनीकी योजना को अपनाता है: एक समग्र टी-बोल्ट, जिसमें एक बोल्ट होता है, और बोल्ट का एक सिरा टी-आकार के ब्लॉक कॉकरोच से जुड़ा होता है। टी-आकार का ब्लॉक एक पतला छेद के साथ प्रदान किया जाता है, और बोल्ट और टी-आकार के ब्लॉक के बीच का कनेक्शन एक शंकु होता है, जो पतला छेद से मेल खाता है। उपयोगिता मॉडल टी-आकार के ब्लॉक के दो हिस्सों और टी-आकार के ब्लॉक के माध्यम से थ्रेडेड बोल्ट और बोल्ट पर शंकु और शंकु को स्वचालित रूप से उपयोग करने से पहले दो भागों को लॉक करने के लिए जोड़ता है। जब बोल्ट का थ्रेडेड हिस्सा क्षतिग्रस्त हो जाता है, तो केवल थ्रेडेड बोल्ट को बदलने की आवश्यकता होती है। यही बात है। वर्तमान में निर्माण प्रक्रिया में उत्पादित घरेलू टी-आकार के बोल्ट की तुलना में, उपयोगिता मॉडल जटिल निर्माण प्रक्रियाओं और कच्चे माल की बर्बादी की समस्याओं को हल करता है। यह सर्वविदित है कि टी-बोल्ट के निर्माण के लिए फोर्जिंग, टर्निंग, मिलिंग और हीट ट्रीटमेंट जैसे प्रसंस्करण की आवश्यकता होती है। चूंकि समग्र टी-बोल्ट का उपयोग टी-ब्लॉक और बोल्ट के संयोजन में किया जाता है, और टी-ब्लॉक शायद ही कभी क्षतिग्रस्त होता है, टी-ब्लॉक को एक बार खरीदने या बनाने के बाद, आपको केवल भविष्य में बोल्ट खरीदने या निर्माण करने की आवश्यकता होती है। . वर्तमान में चीन में उत्पादित टी-बोल्ट की तुलना में, समग्र टी-बोल्ट काम की सतह पर टी-स्लॉट की बेहतर सुरक्षा कर सकते हैं। चूंकि वर्तमान में चीन में उत्पादित टी-बोल्ट वस्तु को ठीक करते समय टी-बोल्ट की धुरी के चारों ओर एक निश्चित कोण घुमाएगा, टी-बोल्ट एक निश्चित कोण पर घूमेगा, जिससे टी-बोल्ट टी-आकार के बीच संपर्क कम हो जाएगा। काम करने वाले चेहरे की सतह और टी-स्लॉट तनाव सतह। सतह, इस सतह पर तनाव एकाग्रता का कारण बनता है। समग्र टी-बोल्ट गाइड सतह की वृद्धि के कारण उपरोक्त समस्याओं से बचा जाता है, जिससे टी-स्लॉट की रक्षा होती है। उपयोगिता मॉडल के लाभकारी प्रभाव हैं: 1. कच्चे माल की बचत। 2. प्रसंस्करण लागत कम करें। 3. तकनीकी प्रक्रिया को सरल बनाएं। 4. टी-स्लॉट को सुरक्षित रखें।

गैस्केट जुड़े हुए हिस्से और अखरोट के बीच के हिस्से को संदर्भित करता है, जो आम तौर पर एक सपाट धातु की अंगूठी होती है, जिसका उपयोग अखरोट से जुड़े हिस्से की सतह को खरोंच से बचाने और जुड़े हिस्से पर अखरोट के दबाव को फैलाने के लिए किया जाता है।

कीलक एक नाखून के आकार की वस्तु है जिसके एक सिरे पर टोपी होती है: रिवेटिंग में, रिवेट किए गए हिस्से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से जुड़े होते हैं। कई प्रकार के रिवेट्स हैं, और वे अनौपचारिक हैं। आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले अर्ध-गोलाकार सिर, सपाट सिर, अर्ध-खोखले कीलक, ठोस कीलक, काउंटरसंक हेड कीलक, इंदौरअंधा कीलक, खोखले कीलक होते हैं, जो आमतौर पर रिवेट किए गए भागों को जोड़ने के लिए अपने स्वयं के विरूपण का उपयोग करते हैं। आम तौर पर, 8 मिमी से छोटे के लिए कोल्ड रिवेटिंग का उपयोग किया जाता है, और बड़े लोगों के लिए हॉट रिवेटिंग का उपयोग किया जाता है। लेकिन कुछ अपवाद भी हैं, जैसे थ्री-रिंग लॉक पर नेमप्लेट, जो कीलक और लॉक बॉडी होल के बीच के हस्तक्षेप से रिवेट होता है। इसके अलावा, युग्मित रिवेट्स हैं, जो विशेष हैं। दो भागों में विभाजित, एक टोपी के साथ रॉड के मोटे हिस्से में केंद्र में एक छेद होता है, और एक टोपी के साथ रॉड का दूसरा भाग एक हस्तक्षेप फिट होता है। रिवेट करते समय, पतली छड़ को मोटी छड़ में चलाएँ। आपसी सहयोग प्राप्त करने के लिए अधिकांश मौजूदा रिवेट्स समग्र विरूपण से जुड़े हुए हैं। अल्ट्रा-फाइन-पिच डिस्प्ले स्क्रीन में, अल्ट्रा-फाइन-पिच डिस्प्ले स्क्रीन को ठीक करने के लिए उपयोग किए जाने वाले रिवेट्स का व्यास पतला होता है। यदि वे समग्र विरूपण द्वारा तय किए जाते हैं, तो वे झुकने और टूटने के लिए प्रवण होते हैं। और अन्य घटनाएं, कसने का प्रभाव अच्छा नहीं है या कोई कसने वाला प्रभाव नहीं है, जो घटकों को नुकसान पहुंचाता है, लागत बढ़ाता है, और समय और संसाधनों को बर्बाद करता है।

जब उपकरण या उपकरण को फ्लैट पैड के साथ स्थापित किया जा रहा हो, तो असर स्थापना की कार्य कुशलता में प्रभावी ढंग से सुधार करने के लिए, फ्लैट पैड के आगे और पीछे की स्थिति को व्यवस्थित करना आवश्यक है। समय लेने वाली, श्रम-गहन, कम उत्पादन क्षमता, उच्च प्रसंस्करण लागत दोष, एक ही समय में, अस्थिर उत्पाद की गुणवत्ता की कमी है, इसलिए एक फ्लैट पैड फ्रंट पहचान खिला तंत्र का विकास उद्योग अनुसंधान का एक गर्म स्थान बन गया है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: विस्तारित पूर्ण-दाँत बाहरी षट्भुज शिकंजा, DIN603 शिकंजा, बाहरी षट्भुज सिर लकड़ी के शिकंजा, सेट बोल्ट और विस्तारित शिकंजा और अन्य उत्पादों, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

Dongguan

इंदौरगैर-ऊंचाई सीएनसी की आपूर्ति


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।