उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

एल्युमिनियम नट ने हाथ को कस दिया एल्युमिनियम नट एल्युमिनियम एलॉय पार्ट्स के पुर्जे:

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2653समाप्ति स्रोत: समय:2023-01-20 14:30:21

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: राष्ट्रीय मानक रिवेट्स, फ्लैट हेड हेक...

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य उपरोक्त कमियों को दूर करना और एक सीमा पेंच प्रदान करना है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की तकनीकी योजना निम्नलिखित तरीके से महसूस की जाती है। इसकी संरचना स्क्रू, हेक्सागोनल कॉपर पोस्ट और लिमिट नेक से बनी है। लिमिट नेक का बायां सिरा खुला है, हेक्सागोनल कॉपर कॉलम को लिमिट नेक के अंदर से संप्रेषित किया जाता है, और अंदर स्क्रू थ्रेड्स के साथ प्रदान किया जाता है। हेक्सागोनल कॉपर कॉलम में स्क्रू थ्रेड की डिज़ाइन लंबाई अपनी लंबाई का 1/3-2/3 है। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के फायदे हैं (7), जो स्थापना और निर्धारण के दौरान मदरबोर्ड के विरूपण और विरूपण के कारण मदरबोर्ड के विरूपण में वृद्धि के कारण खराब मेमोरी संपर्क की समस्या को प्रभावी ढंग से रोक सकते हैं। , और विरूपण प्रभाव की मात्रा को प्रभावी ढंग से नियंत्रित कर सकता है।

एक मानक भाग के रूप में, इसकी अपनी सामान्य विशिष्टताएँ होनी चाहिए। हेक्सागोनल नट्स के लिए, आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले मानक हैं: GB52, GB6170, इंदौरGB6172 और DIN934। उनके बीच मुख्य अंतर हैं: GB6170 GB52, इंदौरGB6172 और DIN934 से अधिक मोटा है। DIN934 से मोटा, आमतौर पर मोटे अखरोट के रूप में जाना जाता है। दूसरा विपरीत पक्षों के बीच का अंतर है, M8 नट श्रृंखला में DIN934, GB6170 और इंदौरGB6172 के विपरीत पक्ष GB52 के विपरीत पक्ष 14MM से 13MM छोटे हैं, और M10 नट्स, DIN934 और GB52 के विपरीत पक्ष 17MM हैं। GB6170 और इंदौरGB6172 का विपरीत पक्ष 1MM बड़ा होना चाहिए, M12 अखरोट, DIN934, GB52 का विपरीत पक्ष GB6170 से 19MM बड़ा और इंदौरGB6172 का विपरीत पक्ष 18MM 1MM बड़ा होना चाहिए। M14 नट्स के लिए, DIN934 और GB52 का विपरीत पक्ष 22MM है, जो GB6170 और इंदौरGB6172 के विपरीत पक्ष से 1MM बड़ा है, जो कि 21MM है। दूसरा M22 नट है। DIN934 और GB52 का विपरीत पक्ष 32MM है, जो GB6170 और इंदौरGB6172 के विपरीत पक्ष से 2MM छोटा है, जो कि 34MM है। (GB6170 और इंदौरGB6172 की मोटाई के अलावा, विपरीत पक्ष की चौड़ाई बिल्कुल समान है) बाकी विनिर्देशों को मोटाई पर विचार किए बिना सामान्य रूप से उपयोग किया जा सकता है।

हेक्सागोन नट्स को तीन प्रकारों में विभाजित किया जाता है: I टाइप, II टाइप और थिन टाइप नॉमिनल मोटाई के अनुसार। ग्रेड 8 से ऊपर के नट्स को दो प्रकारों में विभाजित किया जाता है: टाइप 1 और टाइप II। टाइप I हेक्सागोन नट्स सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं। टाइप 1 नट्स को तीन ग्रेड में बांटा गया है: ए, बी, और सी। उनमें से, ग्रेड ए और ग्रेड बी नट्स छोटी सतह खुरदरापन और उच्च परिशुद्धता आवश्यकताओं वाली मशीनों, उपकरणों और संरचनाओं के लिए उपयुक्त हैं। क्लास सी नट्स का उपयोग मशीनों, उपकरणों या संरचनाओं पर किया जाता है जिनकी सतह खुरदरी होती है और कम परिशुद्धता की आवश्यकता होती है।

धातु सामग्री की कतरनी ताकत सामग्री की कतरनी बल का सामना करने की क्षमता को संदर्भित करती है, जो सामग्री अक्ष के लंबवत बाहरी बल की ताकत और सामग्री को कतरनी को संदर्भित करती है। परीक्षण आमतौर पर इंदौरबेलनाकार पिन को निर्दिष्ट स्थिरता में स्थापित करने के लिए होता है, और सहायक भाग और लोडिंग भाग के बीच का अंतर 0.15 मिमी से अधिक नहीं होना चाहिए, और फिर सामग्री की कतरनी शक्ति का परीक्षण करने के लिए बल लगाया जाता है।

सर्पिल का वर्णन करने वाला पहला व्यक्ति ग्रीक वैज्ञानिक आर्किमिडीज (सी। 287 ईसा पूर्व - 212 ईसा पूर्व) था। आर्किमिडीज स्क्रू एक लकड़ी के सिलेंडर में निहित एक विशाल सर्पिल है जिसका उपयोग पानी को एक स्तर से दूसरे स्तर तक उठाकर खेतों की सिंचाई के लिए किया जाता है। वास्तविक आविष्कारक स्वयं आर्किमिडीज नहीं हो सकते हैं। हो सकता है कि वह पहले से मौजूद किसी चीज़ का वर्णन कर रहा हो। यह नील नदी के दोनों किनारों पर सिंचाई के लिए प्राचीन मिस्र के कुशल कारीगरों द्वारा डिजाइन किया गया हो सकता है। मध्य युग में, बढ़ई लकड़ी के ढांचे में फर्नीचर को जोड़ने के लिए लकड़ी या धातु की कीलों का इस्तेमाल करते थे। 16वीं शताब्दी में, नाखून बनाने वालों ने एक पेचदार धागे से कीलें बनाना शुरू किया, जिनका उपयोग चीजों को अधिक सुरक्षित रूप से जोड़ने के लिए किया जाता था। इस तरह के नाखूनों से लेकर स्क्रू तक का यह एक छोटा सा कदम है। 1550 ईस्वी के आसपास, धातु के नट और बोल्ट जो पहली बार यूरोप में फास्टनरों के रूप में दिखाई दिए, वे सभी एक साधारण लकड़ी के खराद पर हाथ से बनाए गए थे। स्क्रूड्राइवर्स (स्क्रू छेनी) 1780 के आसपास लंदन में दिखाई दिए। बढ़ई ने पाया है कि स्क्रूड्राइवर के साथ स्क्रू को कसने से चीजें हथौड़े से मारने से बेहतर होती हैं, खासकर महीन दाने वाले स्क्रू से। 1797 में, मौडस्ले ने लंदन में ऑल-मेटल प्रिसिजन स्क्रू लेथ का आविष्कार किया। अगले वर्ष, विल्किंसन ने संयुक्त राज्य अमेरिका में एक नट और बोल्ट बनाने की मशीन का निर्माण किया। दोनों मशीनें सार्वभौमिक नट और बोल्ट का उत्पादन करती हैं। पेंच फिक्सिंग के रूप में काफी लोकप्रिय थे क्योंकि उस समय उत्पादन का एक सस्ता तरीका मिल गया था। 1836 में, हेनरी एम. फिलिप्स ने एक क्रॉस रिकेस्ड हेड वाले स्क्रू के लिए पेटेंट के लिए आवेदन किया, जिसने स्क्रू बेस इंदौरटेक्नोलॉजी में एक प्रमुख प्रगति को चिह्नित किया। पारंपरिक स्लॉटेड हेड स्क्रू के विपरीत, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरफिलिप्स हेड स्क्रू में इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरफिलिप्स हेड स्क्रू के सिर का किनारा होता है। यह डिज़ाइन स्क्रूड्राइवर को स्व-केंद्रित बनाता है और बाहर निकलना आसान नहीं है, इसलिए यह बहुत लोकप्रिय है। यूनिवर्सल नट और बोल्ट धातु के हिस्सों को एक साथ जोड़ सकते हैं, इसलिए 19 वीं शताब्दी तक, घर बनाने के लिए मशीन बनाने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली लकड़ी को धातु के बोल्ट और नट्स से बदला जा सकता है। अब स्क्रू का कार्य मुख्य रूप से दो वर्कपीस को एक साथ जोड़ना और बन्धन की भूमिका निभाना है। स्क्रू का उपयोग सामान्य उपकरण, जैसे मोबाइल फोन, कंप्यूटर, ऑटोमोबाइल, साइकिल, विभिन्न मशीन टूल्स और उपकरण, और लगभग सभी मशीनों में किया जाता है। शिकंजा का उपयोग करने की जरूरत है। स्क्रू दैनिक जीवन में अपरिहार्य औद्योगिक आवश्यकताएं हैं: कैमरे, चश्मा, घड़ियों, इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि में उपयोग किए जाने वाले अत्यंत छोटे स्क्रू; टीवी, बिजली के उत्पाद, संगीत वाद्ययंत्र, फर्नीचर आदि के लिए सामान्य पेंच।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: राष्ट्रीय मानक विस्फोट शिकंजा, बाहरी दाँतेदार लॉक वाशर, स्टार बैक्लाइट हाथ शिकंजा, लोचदार पिन कोटर पिन और अन्य उत्पादों, हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकता है आपका फास्टनर समाधान।

इंदौरएल्युमिनियम नट

घुमावदार हाथ एल्यूमीनियम नट कस


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।