उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

इलेक्ट्रिक साइकिल टॉर्क्स फ्लैट हेड स्क्रू काउंटरसंक हेड स्क्रू स्लॉट फ्लैट हेड काउंटरसंक हेड स्क्रू

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2494समाप्ति स्रोत: समय:2023-07-04 21:34:09

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: तितली वसंत वाशर, छोटे बाहरी व्यास ...

Yueluo का उद्देश्य अपने टांग पर बने एक पेचदार आकार में लगातार कुंडलित धागों की बहुलता के साथ एक पेंच प्रदान करना है; जिसमें पेंच प्रदान करने के उद्देश्य से, टांग को सिरे की ओर धागों के साथ सामने वाले भाग पर एक उभरे हुए काटने वाले हिस्से के साथ प्रदान किया जाता है। काटने और तेजी से चिप हटाने के चरण को सफलतापूर्वक पूरा करने के लिए सामने वाले हिस्से को ऑब्जेक्ट में खराब कर दिया जाता है, और रॉड भाग को पीछे के भाग में सिर की ओर धागे के साथ अवतल काटने वाले हिस्से के साथ प्रदान किया जाता है, ताकि रॉड के पीछे के हिस्से को किया जा सके। वस्तु में पेश किया। , ताकि चिप्स को काटने और इकट्ठा करने के चरण का कार्य सफलतापूर्वक पूरा किया जा सके; ताकि पेंच लॉकिंग प्रक्रिया के दौरान श्रम-बचत काटने, चिकनी और तेज़ चिप हटाने और चिप संग्रह जैसे कई कार्यों को प्राप्त कर सके।

इस तरह के फ्लैट गैस्केट में आमतौर पर तरल पदार्थ के लिए मार्ग खोलना शामिल होता है जिसके माध्यम से फ्लैट गैसकेट के एक तरफ से फ्लैट गैसकेट के दूसरी तरफ तरल पदार्थ प्रवाहित हो सकता है। इसके अलावा, कार्यात्मक तत्वों को ऐसे मार्ग के उद्घाटन में डाला जा सकता है, जैसे वाल्व तत्व एक दिशा में मार्ग को अवरुद्ध करते हैं, या छिद्र तत्व एक या दोनों दिशाओं में मार्ग को परिभाषित करते हैं।

यांत्रिक उपकरणों के दैनिक उपयोग और संचालन के दौरान, बाहरी भार, आंतरिक तनाव, पहनने, क्षरण और प्राकृतिक क्षरण, व्यक्तिगत भागों या पूरे परिवर्तन आकार, आकार, यांत्रिक गुणों आदि के प्रभाव के कारण, जो उत्पादन क्षमता को कम कर देता है उपकरण। कच्चे माल और बिजली की खपत बढ़ जाती है, उत्पादों की गुणवत्ता घट जाती है, और यहां तक कि व्यक्तिगत और उपकरण दुर्घटनाएं भी होती हैं। इसलिए, मशीनरी और उपकरण बनाने के लिए अक्सर उत्पादन क्षमता खेल सकते हैं और उपकरण के सेवा जीवन को लम्बा खींच सकते हैं, उपकरण को ठीक से मरम्मत और नियमित रूप से बनाए रखा जाना चाहिए।

बड़े विमान, बड़े बिजली उत्पादन उपकरण, ऑटोमोबाइल, हाई-स्पीड ट्रेनों, बड़े जहाजों और उपकरणों के बड़े पूर्ण सेट द्वारा प्रस्तुत आज के उन्नत विनिर्माण ने एक महत्वपूर्ण विकास दिशा में प्रवेश किया है। नतीजतन, फास्टनरों विकास के एक महत्वपूर्ण चरण में प्रवेश करेंगे। उच्च शक्ति वाले बोल्ट का उपयोग महत्वपूर्ण मशीनरी के कनेक्शन के लिए किया जाता है, और बार-बार डिस्सेप्लर या विभिन्न इंस्टॉलेशन टॉर्क विधियों के लिए अत्यधिक उच्च शक्ति वाले बोल्ट की आवश्यकता होती है। इसलिए, इसकी सतह की स्थिति और थ्रेड सटीकता की गुणवत्ता सीधे सेवा जीवन और मेजबान की सुरक्षा को प्रभावित करेगी। घर्षण गुणांक में सुधार करने और उपयोग के दौरान जंग, जब्ती या चिपके रहने से बचने के लिए, तकनीकी आवश्यकताएं निर्धारित करती हैं कि सतह को निकल फास्फोरस चढ़ाना के साथ इलाज किया जाना चाहिए। कोटिंग की मोटाई 0.02 से 0.03 मिमी की सीमा के भीतर होने की गारंटी है, और कोटिंग एक समान, घनी और पिनहोल से मुक्त है।

चीन के ऑटोमोबाइल उद्योग के तेजी से विकास के साथ, बॉडी असेंबली प्रक्रिया की आवश्यकताओं में लगातार सुधार हो रहा है। Riveting में लघु प्रक्रिया चक्र, कम शोर और कम ऊर्जा खपत की विशेषताएं हैं, और इसका व्यापक रूप से ऑटोमोबाइल निकायों में उपयोग किया जाता है। ऑटोमोबाइल उद्योग में, बॉडी शीट धातु संरचना की जटिलता के कारण, कई गुहाएं हैं, और कुछ स्थितियों में रिवेटिंग उपकरण संरचना में हस्तक्षेप करेंगे। कई असेंबली पॉइंट पारंपरिक टू-वे लोडिंग रिवेटिंग तकनीक का उपयोग नहीं कर सकते हैं, इसलिए इसके बजाय सिंगल-साइडेड रिवेटिंग का उपयोग किया जाता है। शिल्प।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट हेड बोल्ट, बाहरी हेक्सागोन इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू, हेवी-ड्यूटी आंतरिक टूथ लॉक वाशर, हेक्सागोन पतले नट और अन्य उत्पाद , हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

इलेक्ट्रिक साइकिल टॉर्क्स फ्लैट हेड स्क्रू

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।