उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

गैर-ऊंचाई सीएनसी मोड़ भागों स्टेनलेस स्टील उच्च परिशुद्धता सीएनसी मोड़ भागों एएएए 6 # -32 एएएए 5/16

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2327समाप्ति स्रोत: समय:2024-02-10 01:25:51

जानकारी का सारांश:पेंच उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: दांतों के साथ के-आकार का अखरोट, की...

बोल्ट या स्क्रू और इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर असेंबली GB/T 9074.1-2002 क्रॉस रिकेस्ड हेड स्क्रू और बाहरी सेरेटेड लॉक वॉशर असेंबली GB 9074.2-88 क्रॉस रिकेस्ड इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू और स्प्रिंग वॉशर असेंबली GB 9074.3-88 क्रॉस रिकेस्ड इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू, स्प्रिंग वॉशर और फ्लैट वॉशर असेंबली जीबी 9074.4-88 क्रॉस रिकेस्ड स्मॉल इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू और फ्लैट वॉशर असेंबली जीबी 9074.5-88 क्रॉस रिकेस्ड स्मॉल इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू और लार्ज वॉशर असेंबली जीबी 9074.6-88 [1] क्रॉस रिकेस्ड स्मॉल इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू और स्प्रिंग वॉशर असेंबली जीबी 9074.7- 88 क्रॉस रिकेस्ड इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू, स्प्रिंग वॉशर और फ्लैट वॉशर असेंबली GB 9074.8-88 इंदौरक्रॉस रिकेस्ड इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू और शंक्वाकार लॉक वॉशर असेंबली GB 9074.9-88 इंदौरक्रॉस रिकेस्ड इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू और शंक्वाकार लॉक टाइट वॉशर असेंबली GB 9074.10-88 क्रॉस ग्रूव हेक्सागोन हेड बोल्ट और फ्लैट वॉशर असेंबली जीबी 9074.11-88 क्रॉस ग्रूव हेक्सागोन हेड बोल्ट और स्प्रिंग वॉशर असेंबली जीबी 9074.12-88 क्रॉस ग्रूव हेक्सागोन हेड बोल्ट, स्प्रिंग वॉशर और फ्लैट वॉशर गधा जीबी 9074.13-88 हेक्सागोन हेड बोल्ट और स्प्रिंग वॉशर असेंबली जीबी 9074.15-88 हेक्सागोन हेड बोल्ट और बाहरी सीरेटेड लॉक वॉशर असेंबली जीबी 9074.16-88 हेक्सागोन हेड बोल्ट, स्प्रिंग वॉशर और फ्लैट वॉशर असेंबली जीबी 9074.17-88 टैपिंग स्क्रू और फ्लैट वॉशर से असेंबली जीबी / टी 9074.18-2002 क्रॉस रिकेस्ड हेक्सागोन हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू और फ्लैट वॉशर असेंबली जीबी 9074.20-88 क्रॉस रिकेस्ड हेक्सागोनल हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू और बड़ी वॉशर असेंबली जीबी 9074.21-88 असेंबली स्प्रिंग वाशर जीबी 9074.26-88 बाहरी सीरेटेड लॉक के लिए असेंबली के लिए वाशर GB 9074.27-88 असेंबली के लिए शंक्वाकार लॉक वाशर GB 9074.28-88।

इसके अलावा, इसमें एक मोटर भी शामिल है, मोटर को एक थ्रस्टर के साथ प्रदान किया जाता है जो कटिंग व्हील को संदेश देने वाले उपकरण की ओर ले जाता है, मोटर के दूसरे छोर को एक असर के साथ प्रदान किया जाता है, मोटर का आउटपुट अंत एक विशेष के साथ प्रदान किया जाता है- आकार का पहिया, विशेष आकार का पहिया असर के साथ दांतेदार होता है, और मोटर विशेष आकार के पहिये को घुमाने के लिए चलाती है। कट-ऑफ व्हील को कन्वेयर के करीब या दूर ले जाएं।

जैसा कि हम सभी जानते हैं, एयर कंडीशनर की बाहरी इकाई को स्थापित करते समय, अधिकांश इंस्टालरों को इसे बाहरी दीवार पर टांगने की आवश्यकता होती है। मशीन के पैर के शिकंजे को कसते समय, उन सभी को खिड़की से बाहर झुकना होगा या पूरे व्यक्ति पर चढ़ना होगा, और इसे कसने के लिए एक रिंच का उपयोग करना होगा। . इसलिए, इंस्टॉलर को संचालित करना मुश्किल है, और इंस्टॉलेशन सामग्री जैसे स्क्रू और नट्स को गिराना आसान है, जो न केवल सामग्री की बर्बादी है, बल्कि कर्मियों को चोट पहुंचाना भी आसान है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य उपरोक्त समस्याओं को हल करना है, और एक सुरक्षित और श्रम-बचत एयर कंडीशनर आउटडोर यूनिट मशीन फुट स्क्रू इंस्टॉलर प्रदान करना है कि इंस्टॉलर को खिड़की से बाहर झुकना या बाहर चढ़ना नहीं है कमरे की, और स्थापना सामग्री गिरना आसान नहीं है।

पेंच (पिनयिन: luógǎn, अंग्रेजी: पेंच): बाहरी सतह पर एक सर्पिल नाली के साथ एक सिलेंडर या एक पतला सर्पिल नाली के साथ एक शंकु काट दिया। पेंच का एक अलग सिर होता है, सिर को बाहरी षट्भुज पेंच कहा जाता है। अन्य भी हैं, जैसे बड़े फ्लैट स्क्रू, सॉकेट हेड स्क्रू इत्यादि।

एक वसंत के साथ टी-बोल्ट, बाहरी बंद गुहा के उद्घाटन को कम करने के लिए उपयोग किया जाता है, जिसमें एक सिर और एक टुकड़े में एक रॉड भाग शामिल होता है, और एक स्ट्रिप स्पेसर, एक वसंत और एक पुल रॉड, और पट्टी की लंबाई भी शामिल है स्पेसर उद्घाटन से बड़ा है, सिर के कनेक्टिंग भाग और रॉड भाग को बहुभुज विरोधी रोटेशन ब्लॉक के रूप में सेट किया गया है, और पट्टी के आकार के स्पेसर को एंटी-रोटेशन ब्लॉक डालने के लिए एंटी-रोटेशन छेद प्रदान किया जाता है, और आकार और एंटी-रोटेशन होल का आकार वही होता है जो एंटी-रोटेशन होल का आकार सिर के आकार से छोटा होता है; स्प्रिंग को रॉड भाग के साथ थ्रेडेड रूप से मिलान किया जाता है, और पुल रॉड के साथ निश्चित रूप से जुड़ा होता है, और पुल रॉड रॉड भाग से रॉड भाग की अक्षीय दिशा के साथ सिर के एक तरफ फैली हुई है। उपयोगिता मॉडल को एयरटाइट कैविटी के उद्घाटन में आसानी से और मज़बूती से बांधा जा सकता है, जिससे बाहरी भागों की स्थापना और कनेक्शन की सुविधा मिलती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: लम्बी गोल नट, छेद के साथ फ्लैट पिन, दांतेदार इंदौरइंदौरषट्भुज नट, 201 स्टेनलेस स्टील लॉक नट और अन्य उत्पादों, हम कर सकते हैं आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान करते हैं।

गैर मानक सीएनसी कार भागों

स्टेनलेस स्टील उच्च परिशुद्धता इंदौरसीएनसी मोड़ भागों M2


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।