उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

गोल्फ टी बॉल नेल एल्युमिनियम हैंगिंग क्रोम गोल्फ एक्सेसरीज एल्युमिनियम कॉलम 3/8 5/8 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2359समाप्ति स्रोत: समय:2023-12-23 18:58:54

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: राउंड स्पेसर कॉलम, नायलॉन सॉकेट हेड क...

विमान उत्पादन के लिए प्रक्रिया उपकरण (बाद में टूलिंग के रूप में संदर्भित) का उपयोग सीधे भाग बनाने और घटक संयोजन के लिए किया जाता है। टूलींग के उपयोग के दौरान विमान के पुर्जों और घटकों की लोडिंग और अनलोडिंग को संतुष्ट करने के लिए, टूलींग आम तौर पर एक संरचनात्मक रूप को अपनाता है जिसे पूरी तरह से अलग करना आसान होता है। विमान प्रक्रिया उपकरण निर्माण के क्षेत्र में, पोजिशनिंग पिन का उपयोग आमतौर पर टूलींग के वियोज्य भागों को जोड़ने और स्थिति के लिए किया जाता है। वर्तमान में, इस तरह के लोकेटिंग पिन को दो प्रकारों में विभाजित किया जाता है: डायरेक्ट पुल-आउट लोकेटिंग पिन और टाई-सस्पेंडेड लोकेटिंग पिन।

इंदौरइंदौरपेंच पेंच (विदेशी नाम: पेंच) को संदर्भित करता है, जो एक उपकरण है जो वस्तु के तिरछे गोलाकार घुमाव के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करता है और घर्षण बल को धीरे-धीरे बर्तनों और भागों को जकड़ने के लिए उपयोग करता है। एक पेंच फास्टनरों के लिए एक सामान्य शब्द है, जो रोजमर्रा की बोलचाल की भाषा है। मेट्रिक थ्रेड्स को MM (मिलीमीटर) में मापा जाता है और इनका पुच्छ कोण 60 डिग्री होता है। यूएस और इंपीरियल धागे दोनों को इंच में मापा जाता है। अमेरिकी धागे का पुच्छ कोण भी 60 डिग्री है, जबकि शाही धागे का पुच्छ कोण 55 डिग्री है।

राउंड हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू राउंड-हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू में स्क्रू का आकार GB818 है, और विभिन्न प्रकार की मुख्य तकनीकी आवश्यकताएं हैं: आयरन और स्टेनलेस स्टील सामग्री की आवश्यकताएं, आयरन लो, मीडियम, हाई कार्बन स्टील, स्टेनलेस स्टील कॉम्बिनेशन स्क्रू की सामग्री स्टेनलेस स्टील 201, स्टेनलेस स्टील 304 और स्टेनलेस स्टील 316 है। थ्रेड टॉलरेंस 6G है, और आयरन कॉम्बिनेशन स्क्रू के यांत्रिक गुण 4.8 और 8.8 हैं। 4.8-स्तरीय संयोजन स्क्रू साधारण स्टील हैं, और अधिकतम स्वीकार्य कठोरता 255HV है। 8.8-स्तरीय संयोजन स्क्रू आमतौर पर वायर रॉड 10B21 से बने होते हैं। , और फिर सख्त उपचार से गुजरना पड़ता है, और फिर सख्त उपचार के बाद निर्जलीकरण होता है। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच में वसंत वॉशर के हाइड्रोजन उत्सर्जन को रोकने के लिए हाइड्रोजन निकालना है। स्प्रिंग पैड को टूटने से बचाएं। संयोजन शिकंजा का सहिष्णुता वर्ग ए है। क्रॉस ग्रूव एच-आकार का है। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की सतह के उपचार में पर्यावरण संरक्षण और गैर-पर्यावरण संरक्षण है। जैसे, पर्यावरण संरक्षण नीला जस्ता, पर्यावरण संरक्षण रंग जस्ता, काला जस्ता, रंग जस्ता, सफेद निकल और इतने पर। स्प्रिंग वॉशर के लिए कॉम्बिनेशन स्क्रू की तकनीकी आवश्यकता यह है कि वॉशर बिना गिरे अपने आप घूमने में सक्षम हो।

फैन रिवेट्स को विशेष रूप से मैनुअल इंस्टॉलेशन के लिए डिज़ाइन किया गया है। उन्हें पैनल या निचले फ्रेम के छेद के माध्यम से खींचा जा सकता है। वे अच्छी क्रूरता के साथ इलास्टोमेर सामग्री से बने होते हैं और हस्तक्षेप असेंबली में भी जल्दी से स्थापित किए जा सकते हैं। डिजाइन चतुर है और इसमें लोचदार कार्य है। संबंधित एपर्चर के साथ खींचे जाने के बाद बाहर स्लाइड करना आसान नहीं है। पंखे की रिवेट्स का उपयोग मुख्य रूप से इलेक्ट्रॉनिक कंप्यूटर केस के पंखे, हीट सिंक और चिप्स के फिक्सिंग में किया जाता है, जिसमें कंपन और शोर में कमी होती है।

कनेक्शन बन्धन के लिए मानकीकृत यांत्रिक भागों। मानक फास्टनरों में मुख्य रूप से बोल्ट, स्टड, स्क्रू, सेट स्क्रू, नट, वाशर और रिवेट्स शामिल हैं। कई संरचनात्मक प्रकार के बोल्ट हैं, और अधिकांश सिर हेक्सागोनल हैं। झटके, कंपन या परिवर्तनशील भार के अधीन बोल्ट के लिए, लचीलेपन को बढ़ाने के लिए, पॉलिश किए गए रॉड वाले हिस्से को पतले वर्गों या खोखले में बनाया जाता है। स्टड के सीट के सिरे को जुड़े हुए टुकड़े के थ्रेडेड होल में खराब कर दिया जाता है, और नट के सिरे पर इस्तेमाल किया जाने वाला नट बोल्ट नट के समान होता है। पेंच की संरचना मूल रूप से बोल्ट की तरह ही होती है, लेकिन सिर का आकार अलग-अलग असेंबली रिक्त स्थान, कसने की डिग्री और कनेक्शन दिखावे के अनुकूल होने के लिए भिन्न होता है। कसने के विभिन्न स्तरों को समायोजित करने के लिए सेट स्क्रू में अलग-अलग सिर और टिप आकार होते हैं। नट विभिन्न प्रकार की शैलियों में भी उपलब्ध हैं, जिनमें हेक्सागोन सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: विभिन्न प्रकार के काले नट, नुकीले बोल्ट, उच्च शक्ति वाले हेक्सागोन हेड बोल्ट और स्टील संरचना के लिए नट, निचला छेद 4.2 कार्बन स्टील और अन्य उत्पाद, हम आपको एक फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं जो आपको उपयुक्त बनाता है।

गोल्फ टी बॉल कील

एल्युमिनियम हैंगिंग क्रोम


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।