उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

दबाव riveting स्टेनलेस स्टील आस्तीन स्टेनलेस स्टील डालने रॉड झाड़ी असर आस्तीन ढलाईकार धातु फिटिंग

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2520समाप्ति स्रोत: समय:2023-04-16 14:36:04

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बढ़े हुए चौकोर फ्लैट वाशर, काले रंग क...

पूर्व कला में, हार्डवेयर और हैंडल की रिवेटिंग और संयोजन के लिए स्वचालित उपकरण भी होते हैं; हालांकि, मौजूदा स्वचालित उपकरणों के लिए, रिवेट फीडिंग को स्वचालित रूप से और कुशलता से कैसे महसूस किया जाए, यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है।

हालांकि, यूलुओ को अभी भी लगता है कि पेंच सुधार और पेंच के लिए सुधार की गुंजाइश होनी चाहिए जो उपरोक्त दो मामलों में स्थिरता, श्रम, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करता है; उदाहरण के लिए, नंबर 556784 पेंच सुधार हालांकि रॉड में चिप्स काटने और इकट्ठा करने का कार्य होता है, जब स्क्रू लकड़ी जैसी वस्तु में पेंच करना शुरू कर देता है, तो यह वस्तु के ऊतक की कठोरता से बाधित होता है, इसलिए कर्मचारियों को अभी भी आवश्यकता होती है काफी बल लगाते हैं, जिसके परिणामस्वरूप ताला लग जाता है। सॉलिड ऑपरेशन में अभी भी ऑपरेशन में पेंच लगाने में कठिनाई का अभाव है; एक और उदाहरण, नंबर 289408 स्क्रू जैसे नए मामले जो लॉकिंग, स्थिरता, श्रम, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करते हैं, हालांकि रॉड में काटने और चिप हटाने का संरचनात्मक कार्य होता है, यह रॉड भाग को मध्य खंड में खराब कर दिया जाता है वस्तु का पिछला भाग। चूंकि मलबे को डिस्चार्ज नहीं किया जा सकता है, रॉड वाला हिस्सा वस्तु के बाहरी हिस्से को वस्तु के आसपास के ऊतक की ओर धकेलता है, जिससे वस्तु बाहर की ओर फैलती है और यहां तक कि वस्तु की उपस्थिति को गंभीर रूप से नुकसान पहुंचाती है।

वर्तमान में, बाजार नियामकों के विद्युत नियंत्रण बक्से में अंतर्निर्मित सर्किट बोर्ड घटकों के साथ एक बॉक्स बॉडी और एक बॉक्स कवर शामिल है जो इसके साथ जुड़ा हुआ है। बॉक्स कवर को ज्यादातर स्व-आपूर्ति वाले स्क्रू द्वारा बॉक्स बॉडी पर बांधा जाता है। निम्नलिखित समस्याएं हैं: सबसे पहले, बॉक्स में सर्किट बोर्ड पर कई विद्युत नियंत्रण रेखाएं होती हैं। स्व-आपूर्ति किए गए स्क्रू को स्थापित करते समय, विद्युत नियंत्रण रेखाएं क्षतिग्रस्त हो सकती हैं, जिससे आसानी से विद्युत नियंत्रण का शॉर्ट सर्किट हो सकता है, जो एक संभावित सुरक्षा खतरा है; इलेक्ट्रिक बैच और अन्य उपकरण स्थापित करने और अलग करने के लिए असुविधाजनक हैं, और उत्पादन लागत अधिक है।

कुछ भारी उपकरण जैसे बड़े मोटर्स, बड़े रिड्यूसर आदि, उपकरण की स्थापना और समायोजन और रखरखाव स्थान की आवश्यकता को सुविधाजनक बनाने के लिए, उपकरण स्थापना और रखरखाव के दौरान एक निश्चित स्थिति को स्थानांतरित करने की आवश्यकता होती है। आमतौर पर, एक स्टील बेस या प्लेटफॉर्म को उपकरण के नीचे सेट किया जाता है, और बेस या प्लेटफॉर्म को एक आयताकार बोल्ट इंस्टॉलेशन स्लॉट प्रदान किया जाता है, जिसे आमतौर पर एक आयताकार स्लॉट के रूप में जाना जाता है, जैसा कि चित्र 1--चित्र 4 में दिखाया गया है। सामान्य हेक्सागोन हेड का उपयोग करते समय आंकड़े 1 और 2 में लंबे गोलाकार खांचे के साथ बोल्ट या सामान्य टी-बोल्ट, अखरोट को कसने पर बोल्ट को घूमने से रोकने के लिए लंबे गोलाकार खांचे के पीछे सहायक फिक्सिंग बोल्ट या वेल्डिंग स्टॉपर्स की आवश्यकता होती है। अंजीर। 3 और अंजीर। 4 में, लंबे गोलाकार खांचे में बोल्ट के रोटेशन को रोकने के लिए एक क्लैंपिंग ग्रूव होता है, लेकिन यह संरचना लंबे गोलाकार खांचे की प्रसंस्करण लागत को बहुत बढ़ा देती है।

एक टी-आकार के ग्राउंडिंग बोल्ट में एक कनेक्शन प्लेटफॉर्म होता है, एक हेक्सागोनल बोल्ट को वर्णित कनेक्शन प्लेटफॉर्म के नीचे वेल्डेड किया जाता है, और वर्णित कनेक्शन प्लेटफॉर्म के निचले सतह किनारे को एक बार्ब के साथ प्रदान किया जाता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 304 इंदौरइंदौरसिलेंडर हेड स्क्रू, वुड इनलाइड नट्स, ब्लाइंड होल इंदौरइंदौररिवेट नट्स, प्लास्टिक इंसुलेशन पीसी और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप उपयुक्त बन्धन उत्पादों के टुकड़े समाधान के साथ।

दबाव riveting स्टेनलेस स्टील आस्तीन

स्टेनलेस स्टील सवार झाड़ी


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।