उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्टेनलेस स्टील लंबी शाफ्ट मिलिंग फ्लैट Dongguan हार्डवेयर निर्माता 3/8 5/8 1/2-13 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2490समाप्ति स्रोत: समय:2023-07-05 22:34:18

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: मशीन स्क्रू, GB848, हेक्सागोनल कॉप...

जब इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू और हेक्सागोन सॉकेट हेड बोल्ट कोल्ड हेडिंग प्रक्रिया द्वारा निर्मित होते हैं, तो स्टील की मूल संरचना सीधे कोल्ड हेडिंग प्रक्रिया की बनाने की क्षमता को प्रभावित करेगी। कोल्ड हेडिंग की प्रक्रिया में, स्थानीय क्षेत्र का प्लास्टिक विरूपण 60% -80% तक पहुंच सकता है, इसलिए स्टील में अच्छी प्लास्टिसिटी होनी चाहिए। जब स्टील की रासायनिक संरचना स्थिर होती है, तो प्लास्टिसिटी निर्धारित करने के लिए मेटलोग्राफिक संरचना महत्वपूर्ण कारक होती है। आमतौर पर यह माना जाता है कि मोटे परतदार पर्लाइट कोल्ड हेडिंग बनाने के लिए अनुकूल नहीं है, जबकि महीन गोलाकार पर्लाइट स्टील की प्लास्टिक विरूपण क्षमता में काफी सुधार कर सकता है। मध्यम कार्बन स्टील और मध्यम कार्बन मिश्र धातु इस्पात के लिए बड़ी मात्रा में उच्च शक्ति वाले बोल्ट के साथ, स्फेरोइडाइजिंग (सॉफ्टनिंग) एनीलिंग कोल्ड हेडिंग से पहले किया जाता है, ताकि वास्तविक उत्पादन जरूरतों को बेहतर ढंग से पूरा करने के लिए एक समान और महीन गोलाकार मोती प्राप्त किया जा सके। मध्यम कार्बन स्टील वायर रॉड्स के सॉफ्टनिंग एनीलिंग के लिए, हीटिंग तापमान को स्टील के महत्वपूर्ण बिंदु से ऊपर और नीचे रखा जाना चाहिए, और हीटिंग तापमान बहुत अधिक नहीं होना चाहिए, अन्यथा तृतीयक सीमेंटाइट अनाज की सीमा के साथ अवक्षेपित हो जाएगा, जिसके परिणामस्वरूप ठंड होगी हेडिंग क्रैकिंग। मध्यम कार्बन मिश्र धातु इस्पात की वायर रॉड को इज़ोटेर्मल स्फेरोइडाइज़ेशन द्वारा annealed किया जाता है। AC1+ (20-30%) पर गर्म करने के बाद, भट्ठी को Ar1 से थोड़ा कम ठंडा किया जाता है, एक समतापी अवधि के लिए तापमान लगभग 700 डिग्री सेल्सियस होता है, और फिर भट्ठी को लगभग 500 डिग्री सेल्सियस तक ठंडा किया जाता है और एयर-कूल्ड किया जाता है। स्टील की मेटलोग्राफिक संरचना मोटे से महीन, परत से गोलाकार में बदल जाती है, और कोल्ड हेडिंग की क्रैकिंग दर बहुत कम हो जाएगी। 35\45\ML35\SWRCH35K स्टील के लिए एनीलिंग तापमान को नरम करने का सामान्य क्षेत्र 715-735 डिग्री सेल्सियस है; जबकि SCM435\40Cr\SCR435 स्टील के गोलाकार एनीलिंग के लिए सामान्य ताप तापमान 740-770 डिग्री सेल्सियस है, और इज़ोटेर्मल तापमान 680-700 डिग्री सेल्सियस है।

हमारे जीवन में, कई ठोस लकड़ी के फर्नीचर हैं। इन फ़र्नीचर के हिस्सों को स्क्रू या कील जैसे हिस्सों को जोड़कर रखा और जोड़ा जाता है, इसलिए फ़र्नीचर की सतह पर स्क्रू या कील, या यहाँ तक कि कुछ दरारें भी छोड़ देंगी, ताकि फ़र्नीचर की सतह क्षतिग्रस्त न हो। फ्लैट, विशेष रूप से भद्दा।

एक डबल-नट सेल्फ-लॉकिंग फास्टनर में बोल्ट, नट, नट और लोचदार गास्केट शामिल हैं जो दबाव में प्लास्टिक विरूपण उत्पन्न कर सकते हैं; नट और बोल्ट धागे से जुड़े हुए हैं, और अखरोट के एक छोर को बाहरी धागे के साथ प्रदान किया जाता है; एक सिरे में एक भीतरी धागा होता है, और नट का भीतरी धागा और नट का बाहरी धागा एक धागे का जोड़ा बनता है; अखरोट के दूसरे छोर को एक छेद के साथ प्रदान किया जाता है, और बोल्ट अखरोट के छेद से होकर गुजरता है; जब अखरोट और अखरोट को स्थापित और कड़ा किया जाता है, तो लोचदार गैसकेट अखरोट में स्थित होता है। बोल्ट और अखरोट के बीच; बोल्ट धागे की परिधि पर धागे को काटने के लिए एक पायदान की व्यवस्था की जाती है; पायदान की दिशा बोल्ट की अक्षीय दिशा के समानांतर है।

एक्सट्रूज़न प्रक्रिया से यह देखा जा सकता है कि पेंच उच्च तापमान, कुछ जंग, मजबूत पहनने और उच्च टोक़ के तहत काम करता है। इसलिए, पेंच चाहिए: 1) उच्च तापमान प्रतिरोध, उच्च तापमान के तहत कोई विरूपण नहीं; 2) प्रतिरोध पहनें, लंबे जीवन; 3) संक्षारण प्रतिरोध, सामग्री संक्षारक है; 4) उच्च शक्ति, बड़े टोक़, उच्च गति का सामना कर सकती है; 5) अच्छा काटने का प्रदर्शन; 6) गर्मी उपचार के बाद, अवशिष्ट तनाव छोटा होता है, और थर्मल विरूपण छोटा होता है। [1]

नट ऐसे भाग होते हैं जो यांत्रिक उपकरणों को कसकर जोड़ते हैं। आंतरिक धागे के माध्यम से, एक ही विनिर्देश के नट और बोल्ट को एक साथ जोड़ा जा सकता है। उदाहरण के लिए, M4-P0.7 नट को केवल M4-P0.7 श्रृंखला बोल्ट (अखरोट में) के साथ जोड़ा जा सकता है। उनमें से, M4 का अर्थ है अखरोट का आंतरिक व्यास लगभग 4 मिमी है, और 0.7 का अर्थ है कि दो धागों के बीच की दूरी 0.7 मिमी है); अमेरिकी उत्पादों के लिए भी यही सच है, उदाहरण के लिए, 1/4-20 अखरोट का मिलान केवल 1/4-20 स्क्रू से किया जा सकता है (एक 1/4 फिंगर नट का आंतरिक व्यास लगभग 0.25 इंच होता है, और 20 अंगुलियों में प्रत्येक इंच में 20 दांत)।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ब्लू-प्लेटेड बोल्ट, सिकुड़ रॉड एल्यूमीनियम कॉलम, सीटी पिन स्प्रिंग पिन, रासायनिक विस्तार शिकंजा और अन्य उत्पाद, हम कर सकते हैं आपको समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनर प्रदान करते हैं।

स्टेनलेस स्टील लंबा शाफ्ट

दोनों सिरों पर चपटा होना


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।