उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्टॉक में स्लॉटेड स्क्रू किचन हार्डवेयर एक्सेसरीज 3/8 5/8 1/2-13 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2779समाप्ति स्रोत: समय:2022-08-06 02:39:34

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बेलनाकार लंबा शीर्ष कॉलम कनेक्टिंग रॉ...

मौजूदा औद्योगिक प्रौद्योगिकी क्षेत्र में, मुख्य रूप से घटकों के बीच कनेक्शन के लिए स्क्रू का उपयोग किया जाता है। कई इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों के लिए, क्योंकि उत्पाद अधिक से अधिक पतले और हल्के होते हैं, शेल और शेल के बीच का संबंध अक्सर शेल की मोटाई से प्रभावित होता है। , आमतौर पर कनेक्शन के लिए स्क्रू कॉलम संरचना का उपयोग करने की आवश्यकता होती है। मौजूदा आउटडोर थ्री-प्रूफ मोबाइल फोन को एक उदाहरण के रूप में लें: स्क्रू कॉलम संरचना में एक शेल, एक शेल और एक स्क्रू शामिल होता है, शेल को स्क्रू कॉलम की बहुलता के साथ प्रदान किया जाता है, और स्क्रू कॉलम में नट को अंदर के माध्यम से इंजेक्ट किया जाता है। -मोल्ड इंजेक्शन प्रक्रिया। सीधे आवास के साथ एकीकृत। बाहरी थ्री-प्रूफ मोबाइल फोन के विशेष उपयोग के माहौल और उपयोग की आवश्यकताओं के कारण, उन्हें अच्छे उच्च-शक्ति वाले एंटी-ड्रॉप प्रदर्शन की आवश्यकता होती है, जबकि पूर्व कला में तीन-प्रूफ मोबाइल फोन उच्च-शक्ति ड्रॉप परीक्षणों के अधीन होते हैं। पेंच स्तंभ के मौलिक तनाव एकाग्रता के लिए। प्रक्रिया के दौरान, स्क्रू कॉलम के टूटने या जड़ से टूटने जैसी समस्याएं होती हैं।

यदि उपर्युक्त नट और स्क्रू का उपयोग एक प्रकार के फास्टनरों के रूप में किया जाता है जो दूसरों को अलग होने से रोक सकते हैं, जैसे कि लोहे के दरवाजे-स्टील की खिड़कियां स्थापित करते समय, लोग आमतौर पर पहले नट्स को कसते हैं, और फिर नट्स को वेल्ड करने के लिए वेल्डिंग मशीन का उपयोग करते हैं। और पेंच। अखरोट को ढीला होने से रोकने के लिए, स्क्रू पर थ्रेड्स को मिलाने के लिए एक उपकरण का उपयोग करना आवश्यक हो सकता है। यह देखा जा सकता है कि यह दृष्टिकोण बहुत असुविधाजनक है।

उपरोक्त समस्याओं को ध्यान में रखते हुए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड का उद्देश्य फोमयुक्त सामग्री के साथ एल्यूमीनियम, स्टील और स्टेनलेस स्टील शीट की रिवेटिंग के लिए उपयुक्त एक नए प्रकार का ओपन ब्लाइंड रिवेट प्रदान करना है।

ऑटोमोबाइल में अपरिहार्य भागों में से एक के रूप में, स्क्रू का मुख्य कार्य छेद के माध्यम से भागों और स्क्रू छेद वाले भागों को एक साथ ठीक करना है। मौजूदा ऑटोमोबाइल स्क्रू में एक स्क्रू रॉड और एक हेड शामिल है, और स्क्रू रॉड पर थ्रेड पिच बराबर हैं। , उपयोग में होने पर, स्क्रू को सीधे स्क्रू होल में स्क्रू करें, ताकि दो भागों को जोड़ने और ठीक करने के लिए, यह कनेक्शन विधि, हालांकि, जब स्क्रू में अलग-अलग थ्रेड स्पेसिंग होती है या थ्रेड का हिस्सा क्षतिग्रस्त होता है, तो थ्रेड की मरम्मत नहीं की जा सकती है। और बदल दिया। फिर सारा पेंच उखड़ जाएगा।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच में एक सिर, एक थ्रेडेड सेक्शन और एक फ़्लैगिंग सेक्शन शामिल होता है, फ़्लैगिंग सेक्शन को थ्रेडेड सेक्शन के नीचे व्यवस्थित किया जाता है, और फ़्लैगिंग सेक्शन और थ्रेडेड सेक्शन फिटिंग पर बढ़ते छेद से गुजरते हैं, ताकि कॉम्बिनेशन स्क्रू और फिटिंग घूर्णन योग्य रूप से जुड़े हुए हैं, इसलिए फ़्लैगिंग अनुभाग फिटिंग के माध्यम से गुजरने के बाद, फ़्लैगिंग अनुभाग के निचले भाग को रिवेट किया जाता है और दबाया जाता है ताकि फ़्लैगिंग अनुभाग का निचला भाग बाहर की ओर हो, ताकि संयुक्त पेंच को फिटिंग से अलग न किया जा सके।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ISO2338 इंदौरबेलनाकार पिन, दांतेदार नट, इंदौरनिकला हुआ किनारा शिकंजा, फ्लैट तल फिलिप्स शिकंजा और अन्य उत्पादों को लॉक करना, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके लिए उपयुक्त उत्पाद फास्टनर सॉल्यूशंस।

इंदौरस्लॉटेड स्क्रू

किचन हार्डवेयर एक्सेसरीज


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।