उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

शॉर्ट हेड स्टेप स्क्रू Foshan फैक्ट्री होलसेल 304 स्टेनलेस स्टील क्रॉस हेड स्क्रू हार्डवेयर:

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2544समाप्ति स्रोत: समय:2023-04-28 04:24:24

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: एंटी-बैक नट, बीफ टेंडन ऑक्सफोर्ड शॉक ...

कुछ अवतारों में, रिवेट फिक्सिंग तंत्र में एक बायां मूविंग ब्लॉक, एक राइट मूविंग ब्लॉक, एक रिटर्न स्प्रिंग और एक ब्रैकेट शामिल होता है, जिसमें लेफ्ट मूविंग ब्लॉक और राइट मूविंग ब्लॉक दोनों को ब्रैकेट पर मूवेबल रूप से माउंट किया जाता है, और लेफ्ट मूविंग ब्लॉक और राइट मूविंग ब्लॉक एक रिटर्न स्प्रिंग से जुड़े होते हैं, इंसर्शन माउथ लेफ्ट मूविंग ब्लॉक और राइट मूविंग ब्लॉक के बीच फैल सकता है, और लेफ्ट मूविंग ब्लॉक और राइट मूविंग ब्लॉक का सामना कर सकता है। लेफ्ट मूविंग ब्लॉक में लेफ्ट हाफ होल दिया गया है और राइट मूविंग ब्लॉक में राइट हाफ होल दिया गया है जो लेफ्ट हाफ होल से मेल खाता है। छेद। इसलिए, जब सम्मिलन नोजल नहीं डाला जाता है, तो बाएं चलने वाले ब्लॉक और दाएं चलने वाले ब्लॉक को रिटर्न वसंत द्वारा एक साथ जोड़ा जा सकता है, ताकि बाएं आधा छेद और दायां आधा छेद रिवेट को ठीक करने और स्थिति के लिए एक छेद में जोड़ा जा सके। , और जब इंसर्शन नोजल डाला जाता है, तो लेफ्ट मूविंग ब्लॉक और राइट मूविंग ब्लॉक को इंसर्शन माउथ द्वारा लेफ्ट हाफ होल और राइट हाफ होल को अलग करने के लिए पुश किया जाएगा, ताकि रिवेट अब स्थिर न हो और हो सके सम्मिलन मुंह के आंदोलन के साथ डाला गया।

कई ग्राहक पूछते हैं कि इंदौरइंदौररिवेट नट और इंदौरइंदौररिवेट नट में क्या अंतर है और इसका उपयोग कैसे करें? आइए यूलुओ के साथ इंदौरइंदौररिवेट नट और इंदौरइंदौररिवेट नट के बीच के अंतर पर एक नज़र डालें। सबसे पहले, उपस्थिति के मामले में, आप उपस्थिति में अंतर देख सकते हैं। उपस्थिति के संदर्भ में, इंदौरइंदौररिवेट नट और प्रेशर इंदौरइंदौररिवेट नट के बीच का अंतर अभी भी बहुत बड़ा है, लेकिन उनके मुख्य कार्य लगभग समान हैं। वे सभी पतली प्लेटों के लिए धागे प्रदान करते हैं, लेकिन स्थापना का तरीका अलग है। स्थापना की विधि अखरोट के उद्देश्य और उपयोग को काफी हद तक निर्धारित करती है। सबसे पहले, riveting अखरोट की स्थापना विधि riveting उपकरण का उपयोग करने के लिए riveting करने के लिए है, इसलिए यह उस जगह पर उपयोग के लिए उपयुक्त है जहां वर्ग ट्यूब और गोल ट्यूब के लिए riveting आसान नहीं है। इंदौरइंदौररिवेट नट इलेक्ट्रिक वेल्डिंग की कुछ कमियों को भी पूरा करता है, जैसे सौंदर्यशास्त्र, और ऐसी जगहें जिन्हें वेल्ड करना आसान नहीं है, जैसे कि पतली प्लेट।

गियर, रिम पर दांतों के साथ यांत्रिक घटक जो गति और शक्ति संचारित करने के लिए लगातार जाल कर सकते हैं, दांतों के साथ यांत्रिक भाग हैं जो एक दूसरे के साथ जाल कर सकते हैं। उद्योग में उपयोग किए जाने वाले गियर आमतौर पर स्टील के बने होते हैं। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले स्टील्स क्वेंच्ड और टेम्पर्ड स्टील, हार्डेड स्टील, कार्बराइज्ड और क्वेंच्ड स्टील और नाइट्राइड स्टील होते हैं। कास्ट स्टील की ताकत जाली स्टील की तुलना में थोड़ी कम होती है, और इसका उपयोग अक्सर बड़े आकार के गियर में किया जाता है; ग्रे कास्ट आयरन में खराब यांत्रिक गुण होते हैं और इसका उपयोग लाइट-लोड ओपन गियर ट्रांसमिशन में किया जा सकता है; तन्य लोहा आंशिक रूप से स्टील के गियर को बदल सकता है; प्लास्टिक गियर ज्यादातर उन जगहों पर उपयोग किए जाते हैं जहां हल्के भार और कम शोर की आवश्यकता होती है, और उनके साथ मेल खाते हैं गियर आमतौर पर अच्छी तापीय चालकता वाले स्टील गियर से बने होते हैं।

स्क्रू में आमतौर पर स्क्रू हेड, स्क्रू पार्ट और स्क्रू टेल शामिल होते हैं। पारंपरिक स्क्रू प्रोसेसिंग में, स्क्रू हेड और स्क्रू वाले हिस्से को पहले पंच किया जाता है, और फिर थ्रेडेड भाग को टर्निंग प्रक्रिया के माध्यम से स्क्रू शैंक पर प्रोसेस किया जाता है। जब पेंच सिर को पारंपरिक रूप से मुक्का मारा जाता है, तो बड़े छिद्रण बल के कारण पेंच सिर आसानी से क्षतिग्रस्त हो जाता है।

आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला राष्ट्रीय मानक GB41Ⅰ प्रकार षट्भुज अखरोट-- C ग्रेड GB6170Ⅰ प्रकार हेक्सागोनल अखरोट--, B ग्रेड GB6171Ⅰ प्रकार हेक्सागोनल अखरोट-ठीक धागा-, B ग्रेड इंदौरGB6172 हेक्सागोनल पतला अखरोट--, B ग्रेड - चम्फरिंग GB6173 हेक्सागोनल पतला अखरोट- ठीक धागा-, बी ग्रेड GB6174 हेक्सागोनल पतले अखरोट-बी ग्रेड- बिना चम्फरिंग के

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कठोर ग्रेड 8.8 स्क्रू, कॉपर कॉलम मदरबोर्ड स्क्रू और नट्स, आंतरिक और बाहरी थ्रेड स्क्रू और नट्स, विस्तारित कप हेड इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

शॉर्ट हेड स्टेप स्क्रू

Foshan निर्माताओं थोक 304 स्टेनलेस स्टील क्रॉस हेड स्क्रू


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।