उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

Foshan सीएनसी कार भागों स्वचालित कार भागों तांबे भागों गैर मानक फास्टनरों शिकंजा गैर मानक भागों

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2423समाप्ति स्रोत: समय:2023-10-24 19:56:56

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: मध्यवर्ती संयोजन बोल्ट के साथ कप...

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्रियल कं, लिमिटेड के एक अन्य अवतार में, संदेश देने वाले उपकरण 3 में एक मोटर 31 और एक गोलाकार घूर्णन डिस्क 34 शामिल है, मोटर 31 घूमने के लिए परिपत्र घूर्णन डिस्क 34 को चलाता है, और परिपत्र घूर्णन डिस्क 34 समान रूप से प्रदान की जाती है। परिधीय दिशा में शिकंजा के साथ। मैचिंग स्क्रू एडजस्टिंग होल 35, स्क्रू स्क्रू एडजस्टिंग होल 35 में प्रवेश करता है, मोटर 31 घूमने के लिए सर्कुलर रोटेटिंग प्लेट 34 को ड्राइव करता है, ताकि स्क्रू को पहले कटिंग व्हील 42 द्वारा स्लॉट किया जाए, और फिर फिक्सिंग व्हील 48 द्वारा पॉलिश किया जाए। और इंदौरइंदौरपेंच पेंच समायोजन छेद में है 35। यह तय है, जो स्लॉटिंग प्रक्रिया के दौरान अधिक सुरक्षित और विश्वसनीय है। अधिमानतः, सर्कुलर रोटेटिंग डिस्क 34 में एक सर्कुलर रोटेटिंग डिस्क 32 और एक सेक्टर-शेप्ड फिक्स्ड डिस्क 33 शामिल है। सर्कुलर रोटेटिंग डिस्क 32 को समान रूप से स्क्रू रिसीविंग रिसेस के साथ प्रदान किया जाता है जो परिधि दिशा में स्क्रू से मेल खाता है, और रिकेस और सेक्टर के आकार का फिक्स्ड डिस्क 33 स्क्रू के साथ बनते हैं मैचिंग स्क्रू प्राप्त करने वाले छेद कटिंग व्हील 42 और फिक्सिंग व्हील 51 का सामना करते हैं।

रिवेट असेंबली डिवाइस एक आधार के साथ प्रदान किया जाता है, आधार के बीच में एक ऊर्ध्वाधर नाली प्रदान की जाती है, ऊर्ध्वाधर नाली की निचली दीवार आगे फैली हुई है और एक क्षैतिज उत्तल ब्लॉक निलंबित है; उत्तल ब्लॉक की शीर्ष सतह एक ऊर्ध्वाधर कीलक सुई और एक गाइड कॉलम के साथ तय की जाती है, गाइड कॉलम का कॉलम बॉडी रिटर्न स्प्रिंग से ढका होता है; उत्तल ब्लॉक पर एक नीचे की ओर खुला स्लाइडिंग ब्लॉक लगाया गया है, और कीलक सुई के ऊपरी सिरे और गाइड कॉलम क्रमशः स्लाइडिंग ब्लॉक की शीर्ष दीवार पर स्लाइडिंग ब्लॉक में फैल गए हैं। रिवेटिंग पिन होल और गाइड होल में, रिवेटिंग पिन होल की भीतरी दीवार एक बड़े ऊपरी और निचले छोटे क्षैतिज चरण के साथ प्रदान की जाती है; ऊर्ध्वाधर खांचे की निचली दीवार के ऊपरी भाग को एक मार्गदर्शक सीमा पसली के साथ प्रदान किया जाता है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्रियल कं, लिमिटेड वर्कपीस के नीचे कीलक सुई सेट करता है, और वर्कपीस को दबाने के लिए ऊपरी डाई पंच का उपयोग करता है, और कीलक सुई रिवेट के संचालन को पूरा करती है, ऑपरेटर को चालू करने और कीलक को ले जाने के लिए छोड़ देती है टर्मिनल बोर्ड, इस प्रकार प्रभावी रूप से कीलक से इस घटना से बचता है कि कीलक छेद बाहर आता है। इसके अलावा, ऑपरेशन के दौरान, वर्कपीस को स्लाइडर की ऊपरी सतह पर रखा जाता है, और वर्कपीस गाइड लिमिट रिब्स और गाइड कॉलम को क्रमशः शाफ्ट और रेडियल लिमिटर्स के रूप में उपयोग किया जाता है। रिवेटिंग गुणवत्ता अच्छी है, और समय और श्रम बचाने और उच्च दक्षता का उद्देश्य प्राप्त किया जाता है।

प्रत्येक रखरखाव में, नए बदले गए स्टड बोल्ट और अन्य सहायक उपकरण का निरीक्षण किया जाना चाहिए। निरीक्षण के दौरान, स्टड बोल्ट के सिर और गाइड भाग पर ध्यान केंद्रित किया जाना चाहिए। यह भी कड़ाई से जांचना आवश्यक है कि धागे के प्रत्येक भाग में कोई दरार या डेंट नहीं है, परिवर्तनों के लिए स्टड के दांतों के आकार की भी जाँच करें। क्या थ्रेड पिच में कोई असामान्यता है? यदि कोई असामान्यता है, तो इसका दोबारा उपयोग नहीं किया जाना चाहिए। कनेक्टिंग रॉड कवर को स्थापित करते समय एक टोक़ रिंच का उपयोग किया जाना चाहिए। इसे निर्दिष्ट मानकों के अनुसार कड़ा किया जाना चाहिए, टोक़ बहुत बड़ा या बहुत छोटा नहीं होना चाहिए, और सहायक निर्माता के स्टड बोल्ट और स्टड के चयन पर ध्यान देना चाहिए।

कई प्रकार के रिवेट्स हैं, जिनमें डोम हेड, फ्लैट हेड, ब्लाइंड रिवेट वगैरह शामिल हैं। भागों को रिवेट करते समय, उनके पास असमान बल होगा और रिवेटिंग की गुणवत्ता को प्रभावित करेगा। रिवेटिंग की गुणवत्ता को आसानी से प्रभावित करने के लिए कुछ रिवेट कैप बहुत पतले होते हैं। कुछ रिवेट्स में रिवेटिंग के दौरान रिवेट किए गए हिस्सों की खराब जकड़न होती है। इसलिए, कीलक की संरचना और रिवेटिंग की जकड़न दोनों पर विचार करने की आवश्यकता है, ताकि कीलक बन्धन की गुणवत्ता को बढ़ाया जा सके।

फास्टनरों के विकास और डिजाइन में सबसे महत्वपूर्ण कड़ी गुणवत्ता नियंत्रण है। फ़ीड से तैयार उत्पाद शिपमेंट तक कई प्रमुख बिंदु हैं, और इन प्रमुख बिंदुओं में अलग-अलग निरीक्षण विधियां हैं। सबसे पहले, फ़ीड उपस्थिति, आकार, तत्वों, प्रदर्शन, हानिकारक पदार्थों का पता लगाने आदि से संबंधित है; प्रक्रिया उपस्थिति, आकार, टक्कर परीक्षण, फोर्जिंग प्रवाह रेखा के बारे में अधिक है; गर्मी उपचार उपस्थिति, कठोरता, टोक़, तनाव, धातु विज्ञान, आदि के बारे में अधिक है; सतह का उपचार कुछ हाइड्रोजन उत्सर्जन परीक्षण, कोटिंग्स, नमक स्प्रे, आदि के बारे में अधिक है, जिसमें शिपमेंट में हानिकारक पदार्थों का पता लगाना शामिल है। आकार और उपस्थिति निरीक्षण में, सामान्य हैं द्विघात तत्व, समोच्च माप उपकरण, तीन-समन्वय माप उपकरण, छवि सॉर्टिंग मशीन (यह एक पूर्ण चयन मशीन है); यांत्रिक और रासायनिक निरीक्षण में, मुख्य रूप से कठोरता मशीनें (रॉकवेल और विकर्स) होती हैं। ), तन्यता मशीन, मेटलोग्राफिक माइक्रोस्कोप; सामग्री परीक्षण में, एक स्पेक्ट्रम विश्लेषक और एक नमक स्प्रे परीक्षण मशीन है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: वाशर स्प्रिंग वाशर, 0.75 मिमी, सिंगल-हेड हेक्सागोन स्टड, हाफ-राउंड हेड बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम कर सकते हैं आपको टुकड़ा समाधान के लिए उपयुक्त बन्धन प्रदान करते हैं।

Foshan सीएनसी कार भागों

ऑटो भाग


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।