उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

टर्निंग पार्ट्स स्क्रू हाई डेंसिटी नॉन-स्टैंडर्ड टर्निंग पार्ट्स 3/8 5/8 1/2-13 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2756समाप्ति स्रोत: समय:2022-07-31 07:45:24

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: H62 कॉपर जर्मन स्टैंडर्ड नट्स, फ्ल...

इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू, जैसा कि नाम से पता चलता है, इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू वायर से बना होना चाहिए, और फिर स्क्रू थ्रेड को स्क्रू करना चाहिए। इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू के कई गुण स्टेनलेस स्टील से संबंधित हैं। स्टेनलेस स्टील के गुणों और संगठन को ध्यान में रखते हुए, स्टेनलेस स्टील सामग्री और अन्य पहलुओं के गुणों को समझें। इसलिए, यह समझा जाता है कि स्टेनलेस स्टील में अच्छे यांत्रिक गुण होते हैं जैसे कि जंग-रोधी, जंग-रोधी, उच्च तापमान प्रतिरोध, आदि, तो स्टेनलेस स्टील के स्क्रू में भी ये अच्छे यांत्रिक गुण होते हैं। स्टेनलेस स्टील सामग्री की बढ़ती गुणवत्ता के साथ। स्क्रू उद्योग द्वारा उत्पादित इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू के यांत्रिक गुण बेहतर और बेहतर होते जा रहे हैं। एंटी-जंग, एंटी-जंग क्षमता, और उच्च तापमान और उच्च दबाव मजबूत और मजबूत हो रहे हैं।

आमतौर पर, कार के पहिये को पोजिशनिंग पिन और पिन के साथ एक्सल स्लीव पर तय किया जाता है, और टायर हब और स्लीव को लॉकिंग नट्स, लॉक वाशर और एडजस्टिंग नट्स के साथ एक्सल पर बांधा जाता है। यह संरचना सामान्य रूप से एक निश्चित अवधि के भीतर काम कर सकती है जब वाहन की गति कम होती है और कंपन छोटा होता है। हालांकि, जब कार लंबे समय तक चलती है, खासकर जब सड़क की सतह असमान होती है और लोड तेजी से बदलता है, तो एक्सल स्लीव का बहुत प्रभाव पड़ता है। एक बार उत्पन्न कतरनी बल बहुत बड़ा हो जाने पर, पिन टूट जाएगी, और अखरोट ढीला हो जाएगा। प्रभावित, पहिया और हब ढीला हो जाएगा। यदि मेंटेनेंस समय पर नहीं किया गया, या ड्राइवर अनुभवहीन है, तो कार का एक्सीडेंट हो जाएगा जिसमें व्हील हब के साथ टायर गिर जाता है। यह बेहद खतरनाक है। इसलिए लोग पहियों और हब को गिरने से रोकने के तरीके खोज रहे हैं

हेक्सागोनल नट्स के लिए, आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले मानक हैं: GB52, GB6170, इंदौरGB6172 और DIN934। उनके बीच मुख्य अंतर हैं: GB6170 की मोटाई GB52, इंदौरGB6172 और DIN934 की तुलना में अधिक मोटी है, जिसे आमतौर पर मोटे नट्स के रूप में जाना जाता है। दूसरा विपरीत पक्षों के बीच का अंतर है, M8 नट श्रृंखला में DIN934, GB6170 और इंदौरGB6172 के विपरीत पक्ष GB52 के विपरीत पक्ष 14MM से 13MM छोटे हैं, और M10 नट्स, DIN934 और GB52 के विपरीत पक्ष 17MM हैं। GB6170 और इंदौरGB6172 का विपरीत पक्ष 1MM बड़ा होना चाहिए, M12 अखरोट, DIN934, GB52 का विपरीत पक्ष GB6170 से 19MM बड़ा और इंदौरGB6172 का विपरीत पक्ष 18MM 1MM बड़ा होना चाहिए। M14 नट्स के लिए, DIN934 और GB52 का विपरीत पक्ष 22MM है, जो GB6170 और इंदौरGB6172 के विपरीत पक्ष से 1MM बड़ा है, जो कि 21MM है। दूसरा M22 नट है। DIN934 और GB52 का विपरीत पक्ष 32MM है, जो GB6170 और इंदौरGB6172 के विपरीत पक्ष से 2MM छोटा है, जो कि 34MM है। (GB6170 और इंदौरGB6172 की मोटाई के अलावा, विपरीत पक्ष की चौड़ाई बिल्कुल समान है) बाकी विनिर्देशों को मोटाई पर विचार किए बिना सामान्य रूप से उपयोग किया जा सकता है।

Yueluo Guangdong Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा प्रदान किए गए स्क्रू मानक भागों के लिए टूलींग मुख्य रूप से कम मैनुअल ऑपरेशन मिलान दक्षता, स्क्रू मानक भागों के गलत विनिर्देशों, और स्क्रू को इकट्ठा करते समय उत्पाद में स्क्रू मानक भागों के आसान गिरने की समस्याओं को हल करता है। पूर्व कला। . गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के विशिष्ट तकनीकी समाधान इस प्रकार हैं। टूलींग का समर्थन करने वाले पेंच मानक भागों में एक स्टड स्लीव होल प्लेट, एक गैस्केट स्लीव होल प्लेट और मैचिंग स्ट्रक्चर के साथ एक नट स्लीव होल प्लेट शामिल है; स्टड स्लीव होल प्लेट असेंबल स्टड स्ट्रक्चर के साथ मेल खाने वाला कम से कम एक स्टड होल है, कम से कम एक गैस्केट होल असेंबल किए गए गैस्केट स्ट्रक्चर के साथ मैचिंग गैस्केट स्लीव होल प्लेट पर व्यवस्थित होता है, और नट स्लीव होल प्लेट कम से कम प्रदान की जाती है। इकट्ठे गैस्केट संरचना के साथ मेल खाने वाला एक गैस्केट छेद। कम से कम एक अखरोट का छेद इकट्ठे अखरोट की संरचना से मेल खाता है; स्टड होल, गैस्केट होल और नट होल की संख्या बराबर होती है। उपर्युक्त स्टड स्लीव होल प्लेट एक पोजिशनिंग डिवाइस के साथ प्रदान की जाती है, और गैस्केट स्लीव होल प्लेट एक मैचिंग पोजिशनिंग होल के साथ प्रदान की जाती है; या गैस्केट स्लीव होल प्लेट को पोजिशनिंग डिवाइस के साथ प्रदान किया जाता है, और स्टड स्लीव होल प्लेट को मैचिंग पोजिशनिंग होल के साथ प्रदान किया जाता है। उपरोक्त स्टड छेद छेद के माध्यम से होते हैं; अखरोट के छेद अंधे छेद हैं। स्टड स्लीव होल प्लेट पर चालीस से एक सौ पचास स्टड होल की व्यवस्था की जाती है। उपर्युक्त पोजिशनिंग डिवाइस एक पोजिशनिंग प्लेट और/या एक पोजिशनिंग कॉलम है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का लाभ यह है कि स्क्रू मानक भागों के लिए मिलान टूलिंग स्क्रू मानक भागों की मिलान गुणवत्ता में सुधार करता है, प्रभावी रूप से स्क्रू मानक भागों को उत्पाद में आसानी से गिरने से रोकता है और स्क्रू विनिर्देश गलत हैं; यह पेंच मानक भागों की मिलान कठिनाई को सरल करता है और विधानसभा दक्षता में सुधार करता है। . टूलींग का समर्थन करने वाले स्क्रू मानक भागों को अलग-अलग स्क्रू मानक भागों विनिर्देशों के अनुसार अलग-अलग संसाधित किया जा सकता है, और प्रयोज्यता बहुत व्यापक है।

उपयोगिता मॉडल एक जोड़ने वाले टुकड़े से संबंधित है, विशेष रूप से आंतरिक सजावट में उत्पादों को आकार देने के लिए उपयोग किए जाने वाले मादा और मादा स्क्रू से। वर्तमान सजावट परियोजना में, सजावट स्टीरियोटाइप उत्पाद को ठीक करते समय, प्रक्रिया जटिल होती है, इसलिए श्रम-केंद्रित और समय लेने वाली, निर्माण लागत अधिक होती है, और निर्माण की डिग्री कम होती है। उदाहरण के लिए, दीवार को ठीक करने के लिए सजावटी बोर्ड, इसके संचालन में प्रयुक्त मुख्य प्रक्रिया चरण नाखून पट्टी को समतल करना है। कहने का तात्पर्य यह है कि लकड़ी को आवश्यक विनिर्देशों के अनुसार देखा, फिर दीवार पर क्षैतिज और ऊर्ध्वाधर रेखाएँ खींचीं, और फिर क्षैतिज और ऊर्ध्वाधर रेखाओं के अनुसार लकड़ी की पट्टियों को दीवार पर कील लगाएँ, और फिर बोर्ड को गोंद और गोंद दें। पहला कदम लाइनों, रंग और पेंट को स्थापित करना है। यह देखा जा सकता है कि निर्माण के लिए उपरोक्त विधि का उपयोग करना काफी परेशानी भरा है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य एक इंदौरमहिला पेंच प्रदान करना है, जो सजावटी उत्पादों को कुशलता से दीवार से जोड़ सकता है। जैसा कि ऊपर कल्पना की गई है, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का तकनीकी समाधान एक इंदौरमहिला पेंच है, जिसकी विशेषता यह है कि पेंच के दोनों सिरों को पिरोया जाता है, स्क्रू-इन एंड को इंदौरप्लास्टिक विस्तार ट्यूब में डाला जाता है। दीवार, और पेंच के दूसरे छोर को उसी के साथ पिरोया गया है एक महिला टुकड़ा संभोग और जुड़ा हुआ है। पेंच का दूसरा सिरा भी बार्ब के आकार का हो सकता है और सीधे सजावटी बोर्ड के साथ फिट हो सकता है। स्क्रू-इन एंड का पेंच धागा एक लकड़ी का धागा है, और मादा भाग के साथ संभोग कनेक्शन का धागा एक मशीन धागा है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: गोल सिर इंदौरस्लॉटेड स्क्रू, जेआईएसबी 1169 उठाने वाले इंदौरइंदौररिंग नट्स, तीन-संयोजन बोल्ट सेट करें, लंबे स्क्रू और अन्य उत्पादों के माध्यम से रॉड, हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। फास्टनर समाधान।

इंदौरटर्निंग स्क्रू

उच्च घनत्व इंदौरगैर-मानक मोड़ भागों


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।